uz
Feedback
Technical Ubaid 2.0

Technical Ubaid 2.0

Kanalga Telegram’da oβ€˜tish

This channel is for educational purposes only. We don’t promote illegal content or third-party apps. ⚠️ Use at your own risk β€” we're not responsible for any misuse. πŸ“© Problem not solved? DM me on Instagram: https://www.instagram.com/ubaidshaikh__07?i

Ko'proq ko'rsatish
9 842
Obunachilar
Ma'lumot yo'q24 soatlar
-317 kunlar
-13630 kunlar

Ma'lumot yuklanmoqda...

Obunachilarni jalb qilish
Noyabr '25
Noyabr '25
+10
0 kanalda
Oktabr '25
+1
0 kanalda
Get PRO
Sentabr '250
0 kanalda
Get PRO
Avgust '25
+764
0 kanalda
Get PRO
Iyul '25
+390
0 kanalda
Get PRO
Iyun '25
+340
0 kanalda
Get PRO
May '25
+291
0 kanalda
Get PRO
Aprel '25
+10
0 kanalda
Get PRO
Mart '25
+7
0 kanalda
Get PRO
Fevral '25
+138
0 kanalda
Get PRO
Yanvar '25
+924
0 kanalda
Get PRO
Dekabr '24
+479
0 kanalda
Get PRO
Noyabr '24
+74
0 kanalda
Get PRO
Oktabr '24
+113
0 kanalda
Get PRO
Sentabr '24
+98
0 kanalda
Get PRO
Avgust '24
+142
0 kanalda
Get PRO
Iyul '24
+158
0 kanalda
Get PRO
Iyun '24
+123
0 kanalda
Get PRO
May '24
+180
0 kanalda
Get PRO
Aprel '24
+175
0 kanalda
Get PRO
Mart '24
+120
0 kanalda
Get PRO
Fevral '24
+136
0 kanalda
Get PRO
Yanvar '24
+103
0 kanalda
Get PRO
Dekabr '23
+69
0 kanalda
Get PRO
Noyabr '23
+60
0 kanalda
Get PRO
Oktabr '23
+20
0 kanalda
Get PRO
Sentabr '23
+15
0 kanalda
Get PRO
Avgust '23
+33
0 kanalda
Get PRO
Iyul '23
+25
0 kanalda
Get PRO
Iyun '23
+15
0 kanalda
Get PRO
May '23
+79
0 kanalda
Get PRO
Aprel '23
+12 201
0 kanalda
Sana
Obunachilarni jalb qilish
Esdaliklar
Kanallar
23 Noyabr0
22 Noyabr0
21 Noyabr+2
20 Noyabr0
19 Noyabr+1
18 Noyabr0
17 Noyabr0
16 Noyabr0
15 Noyabr0
14 Noyabr0
13 Noyabr0
12 Noyabr+2
11 Noyabr0
10 Noyabr0
09 Noyabr+1
08 Noyabr+1
07 Noyabr0
06 Noyabr+1
05 Noyabr0
04 Noyabr+2
03 Noyabr0
02 Noyabr0
01 Noyabr0
Kanal postlari
15.5.0 aagaya hai par aap log ko chahiye nhi aap subscribe he nhi kar rahe ho

2
3 SUBSCRIBERS HAI JAB AAP 30 KARDOGE AAJAYEGA 15.3.0 CAPCUT PRO ❀️
3 SUBSCRIBERS HAI JAB AAP 30 KARDOGE AAJAYEGA 15.3.0 CAPCUT PRO ❀️
1 527
3
https://youtube.com/@auraeditor_07?si=Y6Nl5BWSt07OrZqo
1
4
15.3.0 Chahiye?? ❀️
1 487
5
Ye jo hasne ke emoji dal rahe hai salo tumare liye he itna kiya tha nind aati thi to bhi videos dalta tha ... Jo has raha hai tumara bhi time aayega lav*o
213
6
NEW CHANNEL BANAU AAP SUPPORT KAROGE ? πŸ₯ΊπŸ₯Ίβ€οΈ ----------------------- 100 REACTION AAYEGE TO BILKUL AAPKE LIYE AAUGA BHAI LOG AAP MERI FAMILY HO πŸ₯Ί
221
7
THANKS FOR SUPPORTING BHAI LOG ❀️πŸ₯Ί 2ND CHANNEL DELETE KARDIYA HAI YOUTUBE NE CAPCUT KE VARJSE .......----------------------....... 1ST 16.5K SUBSCRIBERS WALA KARDIYA AB YE πŸ₯Ί --------------------------- AB AAP ISS CHANNEL SE LEFT HO SAKTE HAI KOI UPDATE NAHI AAYIGI πŸ₯ΊπŸ₯ΊπŸ₯Ί ------------------------------ AGAR MERA KAAM PASAND AAYA HOGA ... TO YAHA THODA SUPPORT DIKHAO PHIR SE COME BACK KARUGA AAPKE LIYE πŸ₯ΊπŸ₯Ί
221
8
IF YOU NOT GOT THIS INTERFACE THEN SEE THIS 😜 https://yt.openinapp.co/mli1i https://yt.openinapp.co/mli1i
IF YOU NOT GOT THIS INTERFACE THEN SEE THIS 😜 https://yt.openinapp.co/mli1i https://yt.openinapp.co/mli1i
188
9
IF YOU NOT GOT THIS INTERFACE THEN SEE THIS 😜 https://yt.openinapp.co/mli1i https://yt.openinapp.co/mli1i
1
10
IF YOU NOT GET THIS TYPE OF INTERFACE THEN WATCH THIS VIDEO:- https://yt.openinapp.co/2qgnnts https://yt.openinapp.co/2qgnnts
IF YOU NOT GET THIS TYPE OF INTERFACE THEN WATCH THIS VIDEO:- https://yt.openinapp.co/2qgnnts https://yt.openinapp.co/2qgnnts
811
11
Capcut Pro 15.2.0 Okay πŸ‘†
2 756
12
CapCut.apk
2 782
13
UPLOADING NOW DOWNLOAD THAT VERSION ❀️+1
UPLOADING NOW DOWNLOAD THAT VERSION ❀️
2 550
14
Sending New Version This Is Not Opening Asking Password?
576
15
CAPCUT PAR SIGN IN PAR VIDEO CHAHIYE πŸ€”
2 270
16
WATCH FOR SET UP πŸ’— https://yt.openinapp.co/ma6uj https://yt.openinapp.co/ma6uj
WATCH FOR SET UP πŸ’— https://yt.openinapp.co/ma6uj https://yt.openinapp.co/ma6uj
2 498
17
Capcut Pro 15.2.0 By Technical Ubaid 2.0
951
18
Coming Soonn ❀️
Coming Soonn ❀️
440
19
CAPCUT PRO 15.2.0 CHAHIYE ?
2 236
20
Aap logo ko lagta hoga youtube par mere subscribers 550 hai and yaha 10k kaisa to reason aap logo Ko bhi Bhi pata hona chahiy
Aap logo ko lagta hoga youtube par mere subscribers 550 hai and yaha 10k kaisa to reason aap logo Ko bhi Bhi pata hona chahiye ❀️πŸ₯Ί Sad reason:- 3 saal pura 16k subscribers wala channel youtube ne remove kar diya tha .. Kyuki capcut ke videos dalta tha jab and phle direct bolta tha ab thoda dekh kar banara hu πŸ₯Ίβ€οΈπŸ«‚ Soo Keep Supporting & Love You All 😘❀️
2 314