uz
Feedback
AT Sir Chemistry

AT Sir Chemistry

Kanalga Telegram’da o‘tish

🔅 This is My Official TG Channel 🔅 ⭐ I share Mind Map, Notes, Questions, SnapShot, Short Notes, etc. ⭐ I'm also helping you to crack NEET Exam ⭐ [ My YouTube Channel - https://youtube.com/@atsirchemistry ] ⭐ My Email - arnavsirchemistry@gmail.com

Ko'proq ko'rsatish
6 357
Obunachilar
Ma'lumot yo'q24 soatlar
-467 kunlar
-18130 kunlar
Postlar arxiv
Kisi bachhe ke paas agar jo maine padhaya tha class me (eSaral online or offline batch) Co-ordination compounds ka notes achhe se likha ho to whatsapp pe send kar de.

Ye post ek baar padhana bachhon - kuchh achhi chij samjh aayegi..😊 https://www.instagram.com/p/DRT4x0OiGU4/?img_index=11&igsh=MTkyYjF5YXl0a3Nsdg==

What you do outside of work is the true architect of who you become. The choice is always yours: invest in self-education or consume entertainment. Mastery is not accidental; it is the daily labor that compounds, and the universe favors the persistent.

NEET 2026 : High Weightage Chapters of Chemistry | Score 180/180 with Smart Strategy | eSaral https://youtu.be/7BktpmU4D9g

Bachhon You Can Follow me on IG [This is not personal account- This account is only for you guys] IG profile link - https://www.instagram.com/arnavsirchemistry

तजुर्बा कुछ कहलाता है , ये तो उमर गुजरकर ही आता है ।

Video xabar00:43

Video xabar00:33

Stop correcting fools for free — your peace is priceless. 😄 [मूर्खों को मुफ़्त में सुधारना बंद करो — तुम्हारी शांति अनमोल है।😄]

Bahoot sare bachhe preshan h; they feel they lost 😡 And some student really abhi bhi 2025 me apni family and teacher se help nahi le paate. Bas ye soch ke ki pata nahi wo kya bol denge ya dant denge kuchh suna denge. Beta mai aapko bol raha hoon please aap apne teacher se baat kariye; help lijiye. Don’t over think. Preparation sirf akele bachhe ka nahi hota - ye family ka and uske teachers ka bhi hota h. All the best. Your future doctor version awaits.

Kabhi time mile to ye movie jarur dekhana chahiye -
“It's a Wonderful Life”

The biggest irony is, we want to earn money, but we don’t know how it Works. ~ Morgan Housel (Author - Psychology of Money)

photo content

इस युग का नाम कलयुग ✍️ ऐसे ही नहीं पड़ा... यहां लोग अच्छा करने से ज़्यादा 🙄 अच्छा बनने का दिखावा करते हैं...!! 😔💯 ~ तो बस खुद को रोज थोड़ा बेहतर करने पे ध्यान दीजिये ।

Bachhon kuchh technical issue h bas 5 - 7 mins me start ho jayega.

What you think about this 👆🏻
What you think about this 👆🏻

photo content

photo content