BCOM(H) III YEAR
Kanalga Telegram’da o‘tish
https://linkedin.com/in/deepak00063 If you want to connect....
Ko'proq ko'rsatish1 266
Obunachilar
Ma'lumot yo'q24 soatlar
-27 kun
-2330 kun
Postlar arxiv
1 266
Finally SOL ne Nimbu Paani Piya Or nashe mein aake Heart Attack diya tha Wo utr gya
and Ignore krne ko kha diya
1 266
jaha SOL jab bhi message karta Hai Toh Uske End Jaha tak hai BV-SOLDU bss Itna hota hai
baaki In message MEIN end mein O bhi hai
1 266
Is tarh ke message aa rahe hai ab yeah kyu aa rahe hai koi Confirm info nahi hai Link pr click mt karna
1 266
Important Update Jo Log Graduation mein pass ho gaye Unko Exam Form Fill krne kaa message aa raha hai so kindly aware rhna koi bhi ese link pr click nahi karega jab Authentic Iniform yaa Confirmation nahi aa jati hai okay
thank You to all
Be aware Link May Be A Contain some harmful data theft issue
1 266
1 266
happy Holi 🎈😄😄 Sabhi ko Meri or meri Family ke tarf se
may this holi Fill your Life More Colour's
1 266
*DU SOL EXAM Form Release For Those ER In 2021 Admission Session*
https://web.sol.du.ac.in/exmfmnd24/login.php
How to fill form Details video Here 👇🏻
https://youtu.be/stohYI3Aruo?si=u6SlCo4JAjcnlqPY
1 266
https://admission.sol.du.ac.in/solprovisionalBeta/
Provision certificate are issued But condition that's you should try in login the Laptop Or PC
because on mobile that's link is not working you
Ok thanks 🙏
1 266
Congratulations 🎉👏🎉👏 to all of guys
Now we are graduates 😁 .... thank you for being a part of this telegram channel and showing love and affection....
Jinka abhi not found hai guys don't panic
After a day or hours
Show Ho jayega
As of Now till b.com hone (sol) result declared hua hai
Baaki please wait kijiye .
Thank you
