uz
Feedback
Chanakya physical training center

Chanakya physical training center

Kanalga Telegram’da o‘tish

CHANAKYA PHYSICAL TRAINING CENTER Admission Is goining on for Indian Army Bihar daroga and constable Our address is ... Gandhi maidan gate no 7 CONTACT 8582060183

Ko'proq ko'rsatish
3 976
Obunachilar
-424 soatlar
-67 kun
-1330 kun
Obunachilarni jalb qilish
Sentabr '26
Sentabr '26
+7
0 kanalda
Avgust '26
+78
0 kanalda
Get PRO
Iyul '26
+118
0 kanalda
Get PRO
Iyun '26
+29
0 kanalda
Get PRO
May '26
+35
0 kanalda
Get PRO
Aprel '26
+5
0 kanalda
Get PRO
Mart '26
+7
0 kanalda
Get PRO
Fevral '26
+5
0 kanalda
Get PRO
Yanvar '26
+14
0 kanalda
Get PRO
Dekabr '25
+42
0 kanalda
Get PRO
Noyabr '25
+92
0 kanalda
Get PRO
Oktabr '25
+261
0 kanalda
Get PRO
Sentabr '25
+92
0 kanalda
Get PRO
Avgust '25
+74
0 kanalda
Get PRO
Iyul '25
+52
0 kanalda
Get PRO
Iyun '25
+83
0 kanalda
Get PRO
May '25
+48
0 kanalda
Get PRO
Aprel '25
+122
0 kanalda
Get PRO
Mart '25
+129
0 kanalda
Get PRO
Fevral '25
+16
0 kanalda
Get PRO
Yanvar '25
+62
0 kanalda
Get PRO
Dekabr '24
+238
0 kanalda
Get PRO
Noyabr '24
+959
0 kanalda
Get PRO
Oktabr '24
+78
0 kanalda
Get PRO
Sentabr '24
+132
0 kanalda
Get PRO
Avgust '24
+69
0 kanalda
Get PRO
Iyul '24
+137
0 kanalda
Get PRO
Iyun '24
+40
0 kanalda
Get PRO
May '24
+107
0 kanalda
Get PRO
Aprel '24
+125
0 kanalda
Get PRO
Mart '24
+190
0 kanalda
Get PRO
Fevral '24
+110
0 kanalda
Get PRO
Yanvar '24
+60
0 kanalda
Get PRO
Dekabr '23
+3 061
0 kanalda
Sana
Obunachilarni jalb qilish
Esdaliklar
Kanallar
03 Sentabr+1
02 Sentabr+3
01 Sentabr+3
Kanal postlari
2
Barish ho raha h agr chhut jata h to 5:30 bje gandhi maidan pahuchiye
293
3
Jiska jiska name hai wo kal cash leke aana h jor online karna chahte hain wo niche likha huwa number p bhej den. Or jisko add hona h. Niche likha huwa no p WhatsApp msg karen Note: teacher day celebrate karne k liye collection kiya ja rha.. Subh m celebrate kiya jayega...
502
4
Matn yo'q...
504
5
Jiska jiska name hai wo kal cash leke aana h jor online karna chahte hain wo niche likha huwa number p bhej den. Or jisko add hona h. Niche likha huwa no p WhatsApp msg karen Note: teacher day celebrate karne k liye collection kiya ja rha.. Subh m celebrate kiya jayega...
31
6
https://youtu.be/cgeugA3ylhM?si=CWL3E3zLDMlPmM5t
575
7
Aap sabhi kal subh training ke liye aaega apne apne time se pahla 4:30 bje or dusra 5:30 bje
643
8
Avi barish ho rahi agr barish 4:30 tak chuut jae to 5 bje tak ground pauch jaega training ke liye
659
9
Aaj se sham 4:30 bje se batch rahega physical k liye
679
10
5:30 bje excise aur operator ka batch h sirf kal ke liye Or 1/9/2026 se subh 4:30 bje batch rahega excise ka or jinka running kamjor h wo log v aa skte h chahe wo kisi batch ke honge Or dusra batch 5:30 bje se rahega
884
11
Aap sabhi kal subh test ke liye 7:30 bje report kijiyega New student aap sabhi subh 5:30 bje report kijiyega running practice ke liye
876
12
Aaj sham ko class off h kal subh se physical training gandhi maidan me hoga
1 085
13
Kal ki training ek batch h 5:30 bje jo log hai patna me h wo aa jaega training ke liye
1 186
14
Matn yo'q...
1 241
15
Sham ka batch ab daily 4:30 se hoga
1 226
16
https://youtu.be/MhYFzVJsgTo
1 428
17
Aaj sham 4 bje boys bihar sub inspector high jump ke liye gandhi maidan report karnge or sab log sham 5 bje baki sabhi boys and girls running ke liye report karnge Kal subh girls ki high jump hogi Kal subh boys ki long jump hogi Jinka ho jata h long and high jump wo log jada attamp nhi le agr nhi v karte h to koi dikkat nhi h physical me
1 467
18
https://youtu.be/4iKsj-3Znuw
1 479
19
https://youtu.be/zhrWO9sKnPU
1 309
20
जिनको भी टेस्ट देना होगा वो दे सकते हैं चाहे वो किसी भी बैच के हो..
1 194