uz
Feedback
VIBGYOR classes ( Rishabh )

VIBGYOR classes ( Rishabh )

Kanalga Telegram’da o‘tish
1 065
Obunachilar
Ma'lumot yo'q24 soatlar
-47 kunlar
-3530 kunlar
Postlar arxiv
NTA announces change in JEE Main exam pattern for 2025 | India News - Times of India https://timesofindia.indiatimes.com/india/nta-announces-change-in-jee-main-exam-pattern-for-2025/articleshow/114325075.cms

Form filling jo bachhe krwana chahte hain woh join kr skte hain Details ke saath live form filling ki jaa rhi hain To join :- 71/- through rishabhkhanna705@oksbi Send screenshot at vibgyorclasses1@gmail.com

Cbse private form filling starting today onwards ^^ Hare Krishna ❤️
Cbse private form filling starting today onwards ^^ Hare Krishna ❤️

Aryan & Harshit Aapka form kal fill Kiya jayega, details leli gyi hain !

Cbse ke circular ke according kal se form filling start ho rhi hain, Jin bachho ne form filling wala group join Kiya hain unka form 21 September se fill Kiya jayega taaki koi bhi glitches ho to tab tak shi ho jaye....... Sabhi bache 3-4 din shuru ke skip krne ke baad hi form filling Krna !! Jis kisi student ko form filling krwani hain wo 71/- form filling fee UPI I'd :- rishabhkhanna705@oksbi Pr payment kr join kr skta hain ✨ best wishes ❤️

Form filling at just 71/- for private candidates 2024-2025 Pay through UPI :- rishabhkhanna705@oksbi Email screenshot with your name at vibgyorclasses1@gmail.com

This is an error, cbse will rectify it soon.
This is an error, cbse will rectify it soon.

Ensure to have a passport size photograph with white background or can click your picture against a white coloured wall. This will be required to fill out the private forms 2024-2025

ganesh chaturthi 💫 ki aap sabhi ko hardik shubhkamnaye, vighnaharta aap sabhi ko aashirwad de aur sabhi ko sadhbudhhi pradan
ganesh chaturthi 💫 ki aap sabhi ko hardik shubhkamnaye, vighnaharta aap sabhi ko aashirwad de aur sabhi ko sadhbudhhi pradan kare 🙏

Jin bachho ne group join krliya hain aap sabhi ko documents jo bhejne hain uske baare me group me btaya jayega. Form jald available ho jayege 💫

Candidates willing to have their form filled by us, can submit the fee of 71/- through UPI I'd :- rishabhkhanna705@oksbi email the screenshot with your name at vibgyorclasses1@gmail.com The group link will be shared through the means of mail.

Agar telegram ban hota hain toh WhatsApp channel banaya jayega...... Join krne ka link YouTube videos ke through milega

I don't know why shubham has left the group, unable to find his telegram account Hope he is fine and will be back soon

सारे जहां से अच्छा, हिन्दोस्तां हमारा हम बुलबुले हैं इसकी, ये गुलिस्तां हमारा-हमारा। स्‍वतंत्रता दिवस की बहुत-बहुत बधाई 🇮🇳

Neet- PG postponed amid paper leak scenarios

Let's move towards an eco-friendly celebration to balance nature, let's celebrate the festival with no sorrow, with no hurt with no groan 🙏 Eid Mubarak to all ✨