uz
Feedback
Allahabad Judicial Classes Notifications

Allahabad Judicial Classes Notifications

Kanalga Telegram’da o‘tish

Ko'proq ko'rsatish
882
Obunachilar
Ma'lumot yo'q24 soatlar
+37 kun
+830 kun

Ma'lumot yuklanmoqda...

Taglar buluti
Ma'lumot yo'q
Muammo bormi? Iltimos, sahifani yangilang yoki bizning qo'llab-quvvatlash boshqaruvchimizga murojaat qiling>.
Kirish va chiqish esdaliklari
---
---
---
---
---
---
Obunachilarni jalb qilish
Dekabr '24
Dekabr '24
+23
0 kanalda
Noyabr '24
+34
0 kanalda
Get PRO
Oktabr '24
+31
0 kanalda
Get PRO
Sentabr '24
+43
0 kanalda
Get PRO
Avgust '24
+36
0 kanalda
Get PRO
Iyul '24
+48
0 kanalda
Get PRO
Iyun '24
+31
0 kanalda
Get PRO
May '24
+37
0 kanalda
Get PRO
Aprel '24
+26
0 kanalda
Get PRO
Mart '24
+26
0 kanalda
Get PRO
Fevral '24
+37
0 kanalda
Get PRO
Yanvar '24
+34
0 kanalda
Get PRO
Dekabr '23
+275
0 kanalda
Get PRO
Noyabr '230
0 kanalda
Get PRO
Oktabr '230
0 kanalda
Get PRO
Sentabr '230
0 kanalda
Get PRO
Avgust '230
0 kanalda
Get PRO
Iyul '230
0 kanalda
Get PRO
Iyun '23
+9
0 kanalda
Get PRO
May '23
+26
0 kanalda
Get PRO
Aprel '23
+24
0 kanalda
Get PRO
Mart '23
+48
0 kanalda
Get PRO
Fevral '23
+25
0 kanalda
Get PRO
Yanvar '23
+36
0 kanalda
Get PRO
Dekabr '22
+825
0 kanalda
Sana
Obunachilarni jalb qilish
Esdaliklar
Kanallar
21 Dekabr+4
20 Dekabr0
19 Dekabr0
18 Dekabr0
17 Dekabr+1
16 Dekabr+2
15 Dekabr+2
14 Dekabr0
13 Dekabr0
12 Dekabr0
11 Dekabr0
10 Dekabr+1
09 Dekabr0
08 Dekabr+1
07 Dekabr0
06 Dekabr+1
05 Dekabr+3
04 Dekabr+2
03 Dekabr+3
02 Dekabr+1
01 Dekabr+2
Kanal postlari
Kal bhi First Period chalega isliye aap log kal bhi 10a.m. Par aaiyega

2
Aaj First period chalega, isliye aap log 10 a.m. par aaiyega
429
3
Coaching 7 Tarikh ko khulegi
611
4
Kal morning me 8se10 Hindu law aur 10:30se12:30tak C.P.C. ka class chalega.
419
5
Kal se coaching khulegi, kal First period ka turn hai nahin isliye aap log kal 11 a. m. par aaiyega.
345
6
Best of luck to all students, who are appearing in U.P. ( J ) examination Srivastav sir Allahabad Judicial Classes
405
7
Aaj First Period nahin chalega isliye aap log 11 a m par aaiyega .
400
8
Kal land law ka class chalega isliye aap log kal 10 a.m.par aaiyega
307
9
P.C.S. ke Exam ke karan aaj coaching band hai
220
10
Aaj aap log 1:45p. m.par aaiyega
227
11
Aaj bhi aap log 11 a. m.par hi aaiyega
217
12
Aaj First period nahin chalega isliye aap log 11 a . m.par aaiyega
209
13
Kal land law ka class chalega isliye aap log kal 10 a .m.par aaiyega.
336
14
Kal morning me 7:30se9:30tak Hindu law aur 10se12tak C.P.C. Ka class chalega .
264
15
Kal morning me 7 30
1
16
Aaj land law ka class nahi chalega isliye aap log 11 a.m. par aaiyega.
196
17
Aaj land law ka class nahi chalega, isliye aap log 11 a. m. Par aaiyega .
210
18
Aai land law ka class nahi chalega isliye aap log 11 a.m. Par aaiyega
1
19
Election ke karan kal coaching band hai
286
20
2may se coaching khulegi,First Piriod bhi chalega, isliye aap log 10 a. m. Par aaiyega
342