uz
Feedback
≻ π˜π˜ˆπ˜”π˜Œ π˜‹π˜–π˜žπ˜•π˜Œπ˜™ < >β›“

≻ π˜π˜ˆπ˜”π˜Œ π˜‹π˜–π˜žπ˜•π˜Œπ˜™ < >β›“

Kanalga Telegram’da oβ€˜tish

ΰ€­ΰ€—ΰ€΅ΰ€Ύΰ€¨ΰ₯‹ΰ€‚ ΰ€•ΰ€Ύ ΰ€…ΰ€‘ΰ₯ΰ€‘ΰ€Ύ < πŸ‘‘ >

Ko'proq ko'rsatish
Mamlakat belgilanmaganToif belgilanmagan
364
Obunachilar
-124 soatlar
Ma'lumot yo'q7 kun
+9630 kun
Postlar arxiv
@iownproxy cya hua pilee nikal gayi hawa fyter ban ne ki ?? 2 gante tak na tika tu mere samne sahi se

Screen recording krke bheju 😭😭😭

inke jese tatte to me roz apni choti wali ungli se masall du

Ye random aadi jha dikhe ma mardena iski he is weak
Ye random aadi jha dikhe ma mardena iski he is weak

Gareeb 70 rs ki momos ki plate bhi afford nhi kr paa raha lol πŸ˜‚πŸ€£πŸ€£

behen ke lodo kisi ne song ke liye gali di na mujhe to tumhri mkc

Repost from N/a
Kisi ko spam lgvana hai toh dm krdo per day 70β‚Ή Har din ki ek plate momos bn jayegi

KAIF-HUNNY-SAHIL tera bhosda ajad krdunga koi bcha lega tujhe?πŸ˜‚πŸ”₯ Randike bcho 1 mahine se pehle mr gye aws chud gyi kaif teri baap se ldega? aukat me rha kr madarchod kaif pille bchata reh jaega tu hunny sahil ko pr tu khud apni maa chudwaliyaπŸ˜‚πŸ”₯πŸ’”πŸ–‡

eth kyu dikha rha gali kese dera tu mujhe chowmien seller ko bulalunga

me btara hu abhi tu bistar garam krle uske sath sb shi hojaega

😭😭😭😭 kal he to tumhe bistar garam krne ki shala di mene or rage ne aaj phirse chalu hogye