uz
Feedback
≻ π˜π˜ˆπ˜”π˜Œ π˜‹π˜–π˜žπ˜•π˜Œπ˜™ < >β›“

≻ π˜π˜ˆπ˜”π˜Œ π˜‹π˜–π˜žπ˜•π˜Œπ˜™ < >β›“

Kanalga Telegram’da oβ€˜tish

ΰ€­ΰ€—ΰ€΅ΰ€Ύΰ€¨ΰ₯‹ΰ€‚ ΰ€•ΰ€Ύ ΰ€…ΰ€‘ΰ₯ΰ€‘ΰ€Ύ < πŸ‘‘ >

Ko'proq ko'rsatish
Mamlakat belgilanmaganToif belgilanmagan
364
Obunachilar
+424 soatlar
+127 kunlar
+13930 kunlar
Postlar arxiv
⏱️ α΄€α΄›α΄›α΄€α΄„α΄‹ ꜰʟᴏᴑ ʀᴀᴛᴇ: 20000ms βœ…

Yeh rehand rndika flow he change krta reh jaega chudai nhi rok paega apni

Aaja puneet 1v1 gc bnwata memax se wo owner rhega admin koi nhi rhega jitne userbot lga skta tu lgalena

Puneet bhay mene to kuch kaha bhi nhi tha abhi tk tu to aate he left kr gaya

Askin me for admin in dm But yaha trko admin dekhe chats clear 😭😭

Avam rndike bche privacy hta jaldi se ig khilau tujhe

kuch log bs channel bnke hawabaazi chod skte hai channel ke bahar aake mard banke bolne ka gand me guda nhi hota bich me kudna hota or maa chudwani hoti

PUNEET Hame allah ne bheja he teri ma chodne ke liye sita house worker to jhadu marti he ram hamare chote bhai ke ghar me sochle beta ab jesus ke pas bachne jayega to sedha sariyaβš•οΈpadega teri ma ke bhosde me

krta reh chutiye hawabaazi tu 2 min me konsa game over hota hai pille mdc aukaat hai nhi teri lambi fyt krne ki maa chudata😭
+3
krta reh chutiye hawabaazi tu 2 min me konsa game over hota hai pille mdc aukaat hai nhi teri lambi fyt krne ki maa chudata😭😭😭😭 puneet beta memax papa se apne userbot chlana sikha aa uski fyt se sikh le msg atkne se mtlb nhi aane se mtlb hota hai normie se chal rndike bche dm seen le fatafat wrna game over krdunga tera mdc aukat me aaja

Abe mene suna h kisi ne avam k maa k bhosde me bathroom wle brush se ragad dia bc πŸ™‚πŸ™‚ chil gya hoga uski maa k bhosda ajeeb sa dikh ra hoga khun hi khun ekdam