β» ππππ ππππππ < >β
Kanalga Telegramβda oβtish
ΰ€ΰ€ΰ€΅ΰ€Ύΰ€¨ΰ₯ΰ€ ΰ€ΰ€Ύ ΰ€ ΰ€‘ΰ₯ΰ€‘ΰ€Ύ < π >
Ko'proq ko'rsatishMamlakat belgilanmaganToif belgilanmagan
364
Obunachilar
+424 soatlar
+127 kunlar
+13930 kunlar
Postlar arxiv
β±οΈ α΄α΄α΄α΄α΄α΄ κ°Κα΄α΄‘ Κα΄α΄α΄:
20000ms β
Yeh rehand rndika flow he change krta reh jaega chudai nhi rok paega apni
Aaja puneet 1v1 gc bnwata memax se wo owner rhega admin koi nhi rhega jitne userbot lga skta tu lgalena
Puneet bhay mene to kuch kaha bhi nhi tha abhi tk tu to aate he left kr gaya
Askin me for admin in dm
But yaha trko admin dekhe chats clear ππ
Avam rndike bche privacy hta jaldi se ig khilau tujhe
kuch log bs channel bnke hawabaazi chod skte hai channel ke bahar aake mard banke bolne ka gand me guda nhi hota bich me kudna hota or maa chudwani hoti
PUNEET Hame allah ne bheja he teri ma chodne ke liye sita house worker to jhadu marti he ram hamare chote bhai ke ghar me sochle beta ab jesus ke pas bachne jayega to sedha sariyaβοΈpadega teri ma ke bhosde me
+3
krta reh chutiye hawabaazi tu 2 min me konsa game over hota hai pille mdc aukaat hai nhi teri lambi fyt krne ki maa chudataππππ
puneet beta memax papa se apne userbot chlana sikha aa uski fyt se sikh le msg atkne se mtlb nhi aane se mtlb hota hai normie se
chal rndike bche dm seen le fatafat wrna game over krdunga tera mdc aukat me aaja
Abe mene suna h kisi ne avam k maa k bhosde me bathroom wle brush se ragad dia bc ππ chil gya hoga uski maa k bhosda ajeeb sa dikh ra hoga khun hi khun ekdam
