899
Підписники
Немає даних24 години
Немає даних7 днів
Немає даних30 днів
Архів дописів
Sab 1-2 minutes late geya bahi , busy tha isliye thik se kar nahi paya , 4:30 baje live signal dunga ready ho Jana sabhi
Ajka timming +
1:26
1:31
1:33
1:39
1:44
1:55
A sare 10X to 15X jayega ,
Khelo or mujhe screenshot do
@PrinceAdi0
Kal busy tha ek bhai ko winning karwane mya , ajj sabhi ko milega signal.
4:30 PM tak busy rahunga , pasport office mya jana hai , 5:00 PM tak sabhi ready ho jana
Sabhi subscribe karlo aha par lucky jet game ko kase sikh na hai o bataunga
My YouTube channel -
https://youtube.com/@princeadi6783
Jo bhai investment karna chahta hai o kar sakte ho March 23 se , or jo karega unko personally number diya jayega ,
Starting 👉
🫳 invest = 3000 \ profit = 6000
Last 👉
🫳invest = 10 k / profit = 20K🫴
11 din mya money return milega.
I'm here + @PrinceAdi0
Jo bhai investment karna chahta hai o kar sakte ho March 23 se , or jo karega unko personally number diya jayega ,
Starting 👉
🫳 invest = 3000 \ profit = 6000
Last 👉
🫳invest = 10 k / profit = 20K🫴
11 din mya money return milega.
