uk
Feedback
#Ƭʀʙ Σᴍᴘɪʀᴇ -🖤

#Ƭʀʙ Σᴍᴘɪʀᴇ -🖤

Відкрити в Telegram

#DᴏᴛᴢDʀᴀᴋᴇEsᴘᴀᴅᴀCʜᴏᴅ 💢

Показати більше
Країна не вказанаКатегорія не вказана
323
Підписники
Немає даних24 години
+107 днів
+1030 днів
Архів дописів
Taixo bhosdi ekdum urgent

Ye kuro pillaa bolta me iski script use kr raha me inki 2 kodi ki script kab se use karne laga bhaii

Ab 8 gb wale gwads tg se dc pay shift honge 😭🥀

Dms aao bahut jaruri kama hai ekdum urgent

Taixo pai

Ye Puneet randika bcha bheekhmanga madarchod vanshi ne sb Sach bata diya isliye dogli dogli krha use Inki kuch jhat aukat nhi he

ye Puneet wgera ki yash se jab ldai hui to yash ke bots to band hote nahi... To fir ye randika bcha Puneet Sam mrse bheekh mangne aye the ki yash ke id login dedo uske bots off krdo owner ship dedo 😭😭😭😭😭😭

Monster guri ko patak ke chod do

Ye gc hmara h aur raisen left liya to rndyka ss de rha ki raisen bhaga 😭😭😭😭😭😭😭😭😭 has has ke Mar jaunga me

😭😭😭😭

Education is important or else you will end up as monster hijda

photo content

Repost from N/a
Raisen left the group¿?
Raisen left the group¿?

No taixi mere se chudti bas 🥱

Aaja Nicobar Islands

Me to India ka hi hu

🔇 User muted