uk
Feedback
🔱 𝐖𝐀𝐑𝐑𝐈𝐎𝐑 🔱

🔱 𝐖𝐀𝐑𝐑𝐈𝐎𝐑 🔱

Відкрити в Telegram

𝐓𝐇𝐈𝐒 𝐈𝐒 𝐓𝐇𝐄 𝐎𝐅𝐅𝐈𝐂𝐈𝐀𝐋 𝐂𝐇𝐀𝐍𝐍𝐄𝐋 𝐎𝐅 𝐖𝐀𝐑𝐑𝐈𝐎𝐑 ~~ 🔱\\∆

Показати більше
Країна не вказанаКатегорія не вказана
2 230
Підписники
+224 години
+137 днів
+4430 днів
Архів дописів
Video pahle poora dekhna fir step by step follow karna.

1. ‎apt update && apt upgrade -y 2. ‎apt install python3 3. ‎pip install colorama 4. ‎apt install git 5. ‎Clear ‎6.git clone httpshttps://github.com/Suman789438/INSTA-REPORT.git ‎ 1. ‎cd INSTA-REPORT 2. ‎Clear 3. ‎chmod +x * 4. ‎Clear 5. ‎python3 insta-report.py ‎ ‎IF ANY PROBLEM USE THIS NEXT ‎ ‎pip install requests ‎ ‎pkg update && pkg upgrade ‎pip install --upgrade pip ‎pip install requests colorama ‎ ‎python3 insta-report.py

Es video par support aya to btaunga next video me ki reports ke baad kya karna hota hai ese properly work karane ke liye.

Now es topic par video bana diya hai upar termux bhi de diya hai.

com.termux_1022.apk

Ye Termux Install kar lo Termux par bahut video ki Demand hai Next Termux par video ayegi apna topic dm me btao Termux ke kis topic par video chahiye??? @ayhere

𝟮𝟬𝟭𝟮 𝗸𝗶 𝘄𝗼𝗿𝗸𝗶𝗻𝗴 𝗳𝗶𝗹𝗲 𝗯𝗮𝗻𝗮 𝗹𝗶𝘆𝗮 𝗵𝗮 𝗯𝘂𝘁 𝘃𝗼 𝗽𝗮𝗶𝗱 𝗵𝗮 𝟯 𝘁𝘆𝗽𝗲 𝗸𝗶 𝗳𝗶𝗹𝗲 𝗵𝗮 𝗰𝗵𝗮𝗵𝗮𝘆𝗲 𝘁𝗼 𝗱𝗺 - @E1izaowns 𝟭. 𝙎𝙡𝙤𝙬 𝙖𝙧𝙤𝙪𝙣𝙙 30 𝙢𝙞𝙣𝙨 𝙢𝙚 5 𝙝𝙞𝙩𝙨... 𝟮. 𝙈𝙚𝙙𝙞𝙪𝙢 𝙨𝙥𝙚𝙚𝙙 30 𝙢𝙞𝙣𝙨 𝙢𝙚 9 𝙝𝙞𝙩𝙨..... 𝟯. 𝙁𝙖𝙨𝙩 30 𝙢𝙞𝙣 15+ 𝙝𝙞𝙩𝙨𝙨....
𝙋𝙧𝙞𝙘𝙚....
1. 𝙋𝙚𝙧𝙢𝙖𝙣𝙚𝙣𝙩 - 110₹ 2. 𝙋𝙚𝙧𝙢𝙖𝙣𝙚𝙣𝙩 - 190₹ 3. 𝙋𝙚𝙧𝙢𝙖𝙣𝙚𝙣𝙩 - 320₹

✉️ Telegram Premium Sms Fee Solved✅ ● No ads ● Stable mod ● 20 folders ● 10 Pinned chats ● 10 favorite stickers ● 200 chats per folder ● Premium app icons ● Advanced chat management 𝗨𝘀𝗲 𝗧𝗵𝗶𝘀 𝗙𝗼𝗿 𝗧𝗲𝗹𝗲𝗴𝗿𝗮𝗺 𝗔𝗹𝘁 Chahaye kise ko aajao cheap me de deta hu dm - @Rav0xx

YOUTUBE PAR AKE JACKING CLASS A TO Z PROPER GUIDE KARUN KAISE KARNA HAI PIP INSTALL OR KAISE PIP RUN KARNA HAI ?
Anonymous voting

Rdy for sell pc and RDP user only ~/
Rdy for sell pc and RDP user only ~/

Haan to mare old channel plus tg id recover chuke hai @luvilues1 ab jis ko jo be buy krna ha wp number tg number mare premium files or be bhot kuch aagr chahaye to es id pe dm aao @Rav0xx

81% ne bola ha free dedo to 1:30 tak stuff pe upload ho jae gye file 🤭

DM ME NEXT VIDEO KA TOPIC BTAO YRR KOI @AYKHERE

NO KAR RHE SAB BKL 😭😂

Mera new song Sunna chahoge tum log kardu YT par upload?
Anonymous voting

𝖭𝖾𝗐 𝗁𝗂𝟤 𝖿𝗂𝗅𝖾 𝖻𝖺𝗇𝖺𝗒𝖺 𝗁𝗎𝖺 𝖻𝖺𝗍𝖺𝗈 𝗄𝖺𝗂𝗌𝖾 𝖽𝗎 🌚
Anonymous voting

Reactions do yr aagr nhi do gye to video nhi aae gya fir dm me aake mat rona bhai video lao es topic pe reactions dete nhi ho tum 😒