899
Подписчики
Нет данных24 часа
Нет данных7 дней
Нет данных30 дней
Архив постов
Jisko bhi personally signal chaiye contact karo - @PrinceAdi0
or kal morning par 7:30 - 9:30 AM tak round good jayega
Bhai log ajj mya pura din busy tha isliye signal nahi de paya, tomorrow morning par signal dunga, or channel par jo bhi new banda ho o massage karo - @PrinceAdi0
Kal Sunday dhamaka hoga sabhi join ho jana live stream par, good night everyone
Jo bhai logone invest kiya tha o sabhi massage karo profit dena hai , or koivhi investment karna chahta hai to massage karo - @PrinceAdi0
