ru
Feedback
🩺 NEET navigator*

🩺 NEET navigator*

ΠžΡ‚ΠΊΡ€Ρ‹Ρ‚ΡŒ Π² Telegram

🚩 Channel was restricted by Telegram

Π‘ΠΎΠ»ΡŒΡˆΠ΅
998
ΠŸΠΎΠ΄ΠΏΠΈΡΡ‡ΠΈΠΊΠΈ
НСт Π΄Π°Π½Π½Ρ‹Ρ…24 часа
НСт Π΄Π°Π½Π½Ρ‹Ρ…7 Π΄Π½Π΅ΠΉ
НСт Π΄Π°Π½Π½Ρ‹Ρ…30 Π΄Π½Π΅ΠΉ
Архив постов
+1
2022090722 (1).pdf

Imp data of NTA neet 2033

photo content

93 Marks wala mbbs krega jiske pocket me money h ,,, And 589 wala reapt krega jiski Jeb Khali h Ise durbhagy boliye ya kuchh
93 Marks wala mbbs krega jiske pocket me money h ,,, And 589 wala reapt krega jiski Jeb Khali h Ise durbhagy boliye ya kuchh aur bt pvt se MBBS krne wale ko ijjat GMC Wale se jyada dete hlog

Neet toppers talk

Paid counseling available Whtsp 9680393090

photo content

Mtlb 5 lakh bachhse toh zero v nhi la paye

Zero number PR 13 lakh rank

😜

😜

😜

😜😜

😜😜😜

πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚

photo content