ru
Feedback
Baazigar

Baazigar

Открыть в Telegram

Welcome to our telegram channel Please Check First My Work Then Belive me... https://t.me/+4er9aFd_wMs4MjM1 https://t.me/+3g_m4lrfk-4yMjdl We provide match winner with best entry

Больше
Страна не указанаСтавки и казино83 428
3 090
Подписчики
Нет данных24 часа
Нет данных7 дней
Нет данных30 дней
Архив постов

World Cup....2023.... 26th... Match.... Africa vs  vs Pakistan.. Match Winner-- Pakistani 55p Africa favourite open ho raha hai... Match ki pehli ball se khao Africa start me 1 Limit se..... 2nd limit se jaise jaise rate niche milta jaye khate jana Africa ko... Bharose ke layak team nahi hai pakistan lekin aaj mere kehne se bharosa kar lo in choro pe mayoos nahi hone denge ye gandu aaj.... Aaj loss hone ka koi chance nahi hai jo 10 match bole hai unme se ye pehla match hai.. Bohat achhi jagah ka kaam aya hai aaj aur over sure match hai... Aaj hara rang jitega... Baazigar

1.88 KB

1/1 Baal Kee Update 3 Ball Phla Only Tiger Line Ma Melga 3 Ball Pahele 😍 Fastest Line Latest Updates Match Schedule & Teams
1/1 Baal Kee Update 3 Ball Phla Only Tiger Line Ma Melga 3 Ball Pahele 😍 Fastest Line Latest Updates Match Schedule & Teams Only For Entertainment Purposes Link Join https://t.me/+fLCtE4uqcEk4N2M1 https://t.me/+fLCtE4uqcEk4N2M1

1.88 KB

1/1 Baal Kee Update 3 Ball Phla Only Tiger Line Ma Melga 3 Ball Pahele 😍 Fastest Line Latest Updates Match Schedule & Teams
1/1 Baal Kee Update 3 Ball Phla Only Tiger Line Ma Melga 3 Ball Pahele 😍 Fastest Line Latest Updates Match Schedule & Teams Only For Entertainment Purposes Link Join https://t.me/+G7QP7B6lZpxjOGY1 https://t.me/+G7QP7B6lZpxjOGY1

1.88 KB

1/1 Baal Kee Update 3 Ball Phla Only Tiger Line Ma Melga 3 Ball Pahele 😍 Fastest Line Latest Updates Match Schedule & Teams
1/1 Baal Kee Update 3 Ball Phla Only Tiger Line Ma Melga 3 Ball Pahele 😍 Fastest Line Latest Updates Match Schedule & Teams Only For Entertainment Purposes Link Join https://t.me/+G7QP7B6lZpxjOGY1 https://t.me/+G7QP7B6lZpxjOGY1

Pakistan vs Australia... Yeh match jackpot banega bookie ko udaane ke liye taiyyar rahna... Match time milte hain...🕺

World Cup....2023.... 17th... Match.... India vs  vs Bangladesh.. Match Winner-- Bangladesh Under 20p Indian favorite open hoga... 1 Limit se khana india ko match ki pehli ball se to Minimum 6 Limit plus rahoge Bangladesh per... Under 7p mile to 25% Limit se aur kha lena... Bina dare khelo.... Faand do booki ko.... Bangaali chamatkari jackpot udhayenge... Baazigar

1/1 Baal Kee Update 3 Ball Phla Only Tiger Line Ma Melga 3 Ball Pahele 😍 Fastest Line Latest Updates Match Schedule & Teams
1/1 Baal Kee Update 3 Ball Phla Only Tiger Line Ma Melga 3 Ball Pahele 😍 Fastest Line Latest Updates Match Schedule & Teams Only For Entertainment Purposes Link Join https://t.me/+G7QP7B6lZpxjOGY1 https://t.me/+G7QP7B6lZpxjOGY1

Cricket Analysis Raj Malik Toss match Session free Update Dakna ka leay Link Join Kro ❤️ Toss Free Match Free Session Free 🆓 Link join India ka Most Cricket Analyst https://t.me/+XajeAg8oClQzNzY9 https://t.me/+XajeAg8oClQzNzY9

ICC Cricket World Cup, 2023... 16th Match... New Zealand vs Afghanistan... Match Winner -- New Zealand... Afghanistan favourite se entry lena.. Match ki pehli Ball se lekar akhiri Ball tak Afghan khane Ka har rate apka hai... 1 Limit se bade rate me khana hai... 1 Limit se part me khate chalna jaise jaise chota rate milta jaye... Double limit game karna bindaas... Jeet ki guarantee apka Baazigar deta hai yeh match bhi aap hi jeetoge... No Loss cut... No Book set... New Zealand jeetega yeh match... @Baazigar

Kisi urgent kaam me busy tha so match ni De paya apko Australia aur Afghanistan done team aayi thi Apne paas.... Kal Ka 1p Ka Match udh gya afsos hua ki nahi kara paya aap logo ko.. Aaj se kaam start karenge.....

Kaam Nahi Aya tha is match me aage se... Bc England jaisi strong team aur samne Afghanistan to pasand tha Afghanistan favourite se England Ka jeetna...

Afghanistan favourite hai Khao Bina dare...

England win Karo.....

Kal 1 Limit minus hue ulti entry me.... Team India hote hue bhi haare Pakistan itne tuchha khelegi ye ummid Nahi thi... Sirf 1 match aur open dunga recovery ke liye Uske baad paid me kaam karenge week me sirf 1 match open ayega....

Bharose ke layak hi Nahi ye dushman kehlaane ke layak bhi Nahi hai.... Jeetna to tum logo ke bus ka hai nahi Kam se kam Apne mulk ki thod to izzat rakh ke khel lo India me aa ke.....