fa
Feedback
Torawat

Torawat

رفتن به کانال در Telegram

ŒWNER @TORAWAT 👀❤️ ~ RIYANSH TORAWAT ™

نمایش بیشتر
کشور مشخص نشده استآموزش121 918
175
مشترکین
اطلاعاتی وجود ندارد24 ساعت
-27 روز
-130 روز
آرشیو پست ها
Karke baata diyo 💀
Karke baata diyo 💀

Aghar tu ek baap ka hoga Toh tu padhai karke government college le yaaa Fir Bina padhai kiye private colleges le ke baata dena 2025 me 👍 Daam hoga na karke baata diyo dono me se ek Gyan or money 👺💀

Dekh tere me itna Ghamand hai na ??? Star lord ?

Lode

😂🤣

Maths aati ho toh

1.30Cr * 250 karle ☠️👺

😂💀

Beta government college ka jitna budget nhi hota na utna humhare college uda dete

Humhare college me Audi fortuner bmw chalti hai beta 😂💀 Thar creta toh humhare students pe hai ha lode 😂🤣☠️

Goverment college me konsi car aati hai college me pta hai ? Swift or nano 💀🤣

Dekh Bhai Tera chota loda hai isliye tu jyda maat bol thandi ke dino me chote lode dekhte nhi hai ☠️
Dekh Bhai Tera chota loda hai isliye tu jyda maat bol thandi ke dino me chote lode dekhte nhi hai ☠️

Lode humhare ek machine or tumhare government ke 10 kaam padege 💀👺

🤣☠️

Jaha Paisa hai beta wape sb machine mil jayege tere government college me lode konsi machine hai ?

Difference between money 💀

Government college ke maa maat chod tere me daam hoga toh tu gov college leke baata dena ya chaal tere hai full team ko challenge ke gaand me daam ho toh leke baata diyo Or ek. Baat bol do meri private colleges me AIIMS wale logo ko lode pe rakhte hai sir or professor ko 😂💀 toh tu samaj le mere college ke supremacy bhot upar hai Government College me jitne Patients nhi aate na uss jyda mere college me aate government college me 500 bed hote na mere college me 1800 bed hai 😂👺 government college me lode ek hai body hote dissection ke liye humhare yape 20 30 pade hai 😂 Or technology ke baat karo na government wale me Randi ke 10 gante baad report aate yape 10 min me report aa jate technology bro 😂 Chamar ke aulad tere toh neet me qualify karne jitne aukaat nhi aagya government wala 😂👺

Suun beta

Dekho tum sab mere saamne kids hai ho or rahoge 😂👍 Tum bolte na paper chura leta hu beta woh toh time nhi hota isliye baake tumne jo mujhse members maage hai na woh wala kaam kabhi nhi kiya ho 😂💀 Randi ke Koi kise ka nhi hai beta telegram pe star lord or Kelvin bhi apne matlab ke liye ladege 👺 or ladre hai mere se baas 😂💀 Or tum maderchod log team me kaam karke bhi kaha Tak poch Gaye konsa tumne telegram hang kar liya Rote toh reheta re tu star lord members ke liye 😂👺

Kyu re maderchod 💀
Kyu re maderchod 💀