fa
Feedback
S👁️⃤TAN’s EMPIRE

S👁️⃤TAN’s EMPIRE

رفتن به کانال در Telegram
731
مشترکین
اطلاعاتی وجود ندارد24 ساعت
اطلاعاتی وجود ندارد7 روز
اطلاعاتی وجود ندارد30 روز
آرشیو پست ها
And jo methods the wo ustime ke hisab se the..Ustime mai ye sab hi chlta tha..Ye indian grv vgra kuch nhi tha

and i dont think kisi ko interest hai is matter mai..sab apne apne life mai khush hai right?😂

Aur tumre wo bhai ne ye nhi btya ki mene usko account ke alwa bhout sare working methods diye the? Haa bhai ku batoge adhi adhuri baat batne ki adat jo hai..Bs proof krna bc satan scammer😂👍🏾

Soo let me tell you ache se kya hua: I bought that 4 like 4-5 days hue honge even mujhe khud uska oge nhi mila tha and i was bored with that 4L so mene sell krne ka plan kiya..bcz merko 2k10 lena tha…Soo mene 4L sell krdiya and I remember mene uska mail bhi confirm kiya tha with otp and all…Fir after wo pull back hogya idk old owner kiya or something bs hogya… Soo isme mera koi scene nhi..and if you think mene kiya to well and good wohi socho merko L farak pdta And sare proofs uper hai🗿👍🏾

My honest reaction:

I dont wanna extend this matter my followers and my homies know mai kaisa hu baki do whatever you want i dont care

Too kyaaa kuch farak pdra

Ok chalo agr mai accepte krta hu mene kiya too?🤔🤔

Otp diya and sab

5 min abb mai dikhta🤣

Bc ye log half chats dikhte phle..and then jab mai pura chats show kra..To abb new bhane banre aisa aur waisa

Bc ye log half chats dikhte phle..and then jab mai pura chats show kra to bolre oge nhi diya bhai tune manga tha kya?🗿

Reminder👍🏾