1 129
مشترکین
-224 ساعت
-67 روز
-2430 روز
آرشیو پست ها
ap me se jitne bhi log study capital ke paid batch the ya jinhone youtube par class ki hai study capital ke ....toh apna result share Karo hamre sath isme @Cuetsanskar .....
Or haa send me the screenshot of your result at @Cuetsanskar ....mujhe bhi result send karna mat bhulna ...agar study capital apki madad kar paya ho
#CUET 2023 UG RESULT DECLARED......SAB LOG JAA KE CHECK KARO ..ALL THE BEST 🥳🥳🥳🥳🥳...
Important: kisi ko koi bhi problem ya dout aa raha hai toh mujhe @Cuetsanskar isme message karo.....i will help as much i can......thik hai 😊😊
