KHANK TECH
رفتن به کانال در Telegram
Es channel se mera nhi hamara profit hona chahiye 💵💵💵💵 Yaha lifafa or bot promotion kiya jata hai 🔥🔥🔥 Promotion ke liye contact kare - @bhola1112233 Name - Bholanath paul nam to suna he hoga 😉😉😉
نمایش بیشتر2 348
مشترکین
-424 ساعت
-217 روز
-13430 روز
در حال بارگیری داده...
جذب مشترکین
سپتامبر '26
سپتامبر '260
در 0 کانالها
اوت '260
در 0 کانالها
Get PRO
ژوئیه '260
در 0 کانالها
Get PRO
ژوئن '26
+2
در 0 کانالها
Get PRO
مه '26
+4
در 0 کانالها
Get PRO
آوریل '26
+2
در 0 کانالها
Get PRO
مارس '26
+1
در 0 کانالها
Get PRO
فوریه '26
+2
در 0 کانالها
Get PRO
ژانویه '26
+3
در 0 کانالها
Get PRO
دسامبر '25
+11
در 0 کانالها
Get PRO
نوامبر '25
+9
در 2 کانالها
Get PRO
اکتبر '25
+109
در 3 کانالها
Get PRO
سپتامبر '25
+12
در 3 کانالها
Get PRO
اوت '25
+7
در 3 کانالها
Get PRO
ژوئیه '25
+11
در 3 کانالها
Get PRO
ژوئن '25
+8
در 6 کانالها
Get PRO
مه '25
+398
در 6 کانالها
Get PRO
آوریل '25
+6
در 6 کانالها
Get PRO
مارس '25
+12
در 7 کانالها
Get PRO
فوریه '25
+13
در 8 کانالها
Get PRO
ژانویه '25
+10
در 7 کانالها
Get PRO
دسامبر '24
+13
در 8 کانالها
Get PRO
نوامبر '24
+831
در 11 کانالها
Get PRO
اکتبر '24
+55
در 16 کانالها
Get PRO
سپتامبر '24
+1 472
در 19 کانالها
Get PRO
اوت '24
+761
در 28 کانالها
Get PRO
ژوئیه '24
+8 039
در 18 کانالها
Get PRO
ژوئن '240
در 17 کانالها
Get PRO
مه '240
در 20 کانالها
Get PRO
آوریل '240
در 25 کانالها
Get PRO
مارس '240
در 28 کانالها
Get PRO
فوریه '240
در 28 کانالها
Get PRO
ژانویه '240
در 41 کانالها
Get PRO
دسامبر '230
در 23 کانالها
Get PRO
نوامبر '230
در 3 کانالها
Get PRO
اکتبر '230
در 0 کانالها
Get PRO
سپتامبر '230
در 0 کانالها
Get PRO
اوت '230
در 0 کانالها
Get PRO
ژوئیه '230
در 0 کانالها
Get PRO
ژوئن '230
در 0 کانالها
Get PRO
مه '230
در 0 کانالها
Get PRO
آوریل '23
+1
در 0 کانالها
Get PRO
مارس '230
در 0 کانالها
Get PRO
فوریه '23
+541
در 0 کانالها
| تاریخ | رشد مشترکین | اشارات | کانالها | |
| 02 سپتامبر | 0 | |||
| 01 سپتامبر | 0 |
پستهای کانال
Koi bank dega per withdrawal 40 percent itna tg may koi na dega mtlb 100 bhaunga to 40 aapka
Dm-@bptech2003
Scam karke apni maa chudane wala message na kare jo apni bahan ko paisa leker bech dete hai
| 2 | 40 percent dunga limit time offer come | 26 |
| 3 | Koi bank dega per withdrawal 30 percent itna tg may koi na dega
Dm-@bptech2003
Scam karke apni maa chudane wala message na kare jo apni bahan ko paisa leker bech dete hai | 29 |
| 4 | Koi bank dega per withdrawal 30 percent itna tg may koi na dega
Dm-@bptech2003
Scam karke apni maa chudane wala message na kare jo apni bahan ko paisa leker bech dete hai | 30 |
| 5 | Per withdrawal may 30 percent dunga itna koi na dega | 35 |
| 6 | Kotak bank
Indusind
Canara Bank
Union Bank of India
Indian overseas Bank
Idbi bank
Yes bank
Ya koi or bank h
In may se kese ke paas bank h dm per bank upto 200 profit scam karke apni maa chudne wala message na kre
@bptech2003
Aisa bank account 10-12 digits ka ho | 59 |
| 7 | Kotak bank
Indusind
Canara Bank
Union Bank of India
Indian overseas Bank
Idbi bank
Yes bank
Ya koi or bank h
In may se kese ke paas bank h dm per bank upto 200 profit scam karke apni maa chudne wala message na kre
@bptech2003
Aisa bank account 10-12 digits ka ho | 55 |
| 8 | Kotak bank
Indusind
Canara Bank
Union Bank of India
Indian overseas Bank
Idbi bank
Yes bank
Ya koi or bank h
In may se kese ke paas bank h dm per bank upto 200 profit scam karke apni maa chudne wala message na kre
@bptech2003
Aisa bank account 10-12 digits ka ho | 84 |
| 9 | Kotak bank
Indusind
Canara Bank
Union Bank of India
Indian overseas Bank
Idbi bank
Yes bank
Ya koi or bank h
In may se kese ke paas bank h dm per bank upto 200 profit scam karke apni maa chudne wala message na kre
@bptech2003
Aisa bank account 10-12 digits ka ho | 103 |
| 10 | Kotak bank
Indusind
Canara Bank
Union Bank of India
Indian overseas Bank
Idbi bank
In may se kese ke paas bank h dm per bank upto 200 profit scam karke apni maa chudne wala message na kre
@bptech2003 | 115 |
| 11 | Come fast | 106 |
| 12 | Kotak bank
Indusind
Canara Bank
Union Bank of India
Indian overseas Bank
Idbi bank
In may se kese ke paas bank h dm per bank upto 200 profit scam karke apni maa chudne wala message na kre
@bptech2003 | 103 |
| 13 | Koi bank account dega 30 percent commission dunga Jo pahle diya tha new hoga to aao
Apni maa bahan paisa leker chudane wala message na kare kuch randi ke bache aa jate hai scam karne sun 200 may bahan chuda kr chale jate hai
Trust banda dm @bptech2003 | 117 |
| 14 | Koi bank account dega 30 percent commission dunga Jo pahle diya tha new hoga to aao
Apni maa bahan paisa leker chudane wala message na kare kuch randi ke bache aa jate hai scam karne sun 200 may bahan chuda kr chale jate hai
Trust banda dm @bptech2003 | 127 |
| 15 | Koi bank account dega 30 percent commission dunga Jo pahle diya tha new hoga to aao
Apni maa bahan paisa leker chudane wala message na kare kuch randi ke bache aa jate hai scam karne sun 200 may bahan chuda kr chale jate hai
Trust banda dm @bptech2003 | 124 |
| 16 | Koi bank account dega 30 percent commission dunga Jo pahle diya tha new hoga to aao
Apni maa bahan paisa leker chudane wala message na kare kuch randi ke bache aa jate hai scam karne sun 200 may bahan chuda kr chale jate hai
Trust banda dm @bptech2003 | 133 |
| 17 | Koi bank account dega 30 percent commission dunga Jo pahle diya tha new hoga to aao
Apni maa bahan paisa leker chudane wala message na kare kuch randi ke bache aa jate hai scam karne sun 200 may bahan chuda kr chale jate hai
Trust banda dm @bptech2003 | 115 |
| 18 | Koi bank account dega 30 percent commission dunga Jo pahle diya tha new hoga to aao
Apni maa bahan paisa leker chudane wala message na kare kuch randi ke bache aa jate hai scam karne sun 200 may bahan chuda kr chale jate hai
Trust banda dm @bptech2003 | 111 |
| 19 | App download or register task
12rs may number duga only download or register karna h dm
@bptech2003 | 108 |
| 20 | Kese ke paas kotak bank
Indusind bank h
Per bank 100rs profit in 10min dm -@bptech2003 | 110 |
