fa
Feedback
Step Genius

Step Genius

رفتن به کانال در Telegram

Keep smile and grow 🔥

نمایش بیشتر
2 372
مشترکین
-224 ساعت
+67 روز
+830 روز
آرشیو پست ها
It's my Birthday 😊❤

Aaj ek aur channel Monetize ho gaya!!✌❤
Aaj ek aur channel Monetize ho gaya!!✌❤

👆Ye video pura dekhna, students ke liye bnaya hai, ager kisi ne nahi dekha to dekh lena❤👍

YouTube team se directly contact karne ke baad mein and bohat sari problems ko face karke bina dare unko solve karne ke baad
+1
YouTube team se directly contact karne ke baad mein and bohat sari problems ko face karke bina dare unko solve karne ke baad mein, Finally Hamara channel monetize ho gya hain. ❤

Jo log bhi mujhe Whatsapp par join nahi kar pa rahe hai vo play store se apna Whatsapp update karlo fir ho jayega❤🤗

1.43 KB

New video upload ho chuka hai, Youtube par search karo Step Genius 👍❤

Aaj raat 8 bje new video 👍

Jab aap koi ek choti si galati kar dete ho to vo kitni bhari pad sakti hai ye aaj samjh aa raha hain. Talking with YouTube te
Jab aap koi ek choti si galati kar dete ho to vo kitni bhari pad sakti hai ye aaj samjh aa raha hain. Talking with YouTube team about monetization Problem

Channel monetization ko lekar thodi problem mein hun, video ekdum ready hai and bohat hi dhmakedar hai, but video thodi late aa sakti hai 🙏

Jiske pas bhi laptop ya pc hai aur usko screen recording karne me dikkat aati hai to ye software ekdam free hai, iska use kar
Jiske pas bhi laptop ya pc hai aur usko screen recording karne me dikkat aati hai to ye software ekdam free hai, iska use karoge to watermark nahi aayega👍

New video kis time dekhna pasand karoge?
Anonymous voting

Kafi log abhi tak puch rahe hain ki ye to stable Images hai motion backgrounds kanha hai?  Bhai aap log pehle in sabhi images ke upar ka pura message padha karo,  mene images ke upar ek lamba sa message likha hai vo padho pta chal jayega. Aur 100+ backgrounds upar upload kar rakhe hai pin message par click karo yrr.

Congratulations!! Team Step Genius, humne YouTube Channel par 1000 subscribers complete kar liye 🙏😊
Congratulations!! Team Step Genius, humne YouTube Channel par 1000 subscribers complete kar liye 🙏😊

photo content
+8

In backgrounds ko use karo to credit de dena 👍
+9
In backgrounds ko use karo to credit de dena 👍

Aap me se kisi ek bhai ne accha question pucha hai and I'm sure aap logo ke mn mein bhi ye doubt aa raha hoga ki credit dena hai ya nahi. So main clear kar deta hun. Dekho normally koi kisi ko bhi 1-2 sec ki clip ke liye kabhi copyright nahi deta. Aap log jab video me koi motion background use karte ho to usko kisi documentary YouTube channel ki trah exact puri clip thodi use karte ho, aap motion background par apni creativity bhi to add karte ho like koi name, picture, video, elements ye sab add karte ho. Isliye kisi motion background ko use karne ko pura copyrighted nahi bola ja sakta. Isliye aap 1-2 sec. Ke liye koi bhi background use kar lo koi problem nahi hai. lekin fir bhi tumhari tassali ke liye kuch background bta deta hun jo maine "Motion Made" yt Channel se liye hai. Unko use karo to video me 'Motion Made' yt channel ki link lga kar credit de dena. Backgrounds niche dal raha hun jinpar credit dena hain. I hope all clear 👍

photo content