fa
Feedback
WalletFly Announcements 🔔

WalletFly Announcements 🔔

رفتن به کانال در Telegram

You will get updates about our digital wallet platform Not join yet ? Its takes only 10 seconds to create account. Join Us Now : @walletfly2024_bot No UPI payment on weekends & holidays

نمایش بیشتر
965
مشترکین
اطلاعاتی وجود ندارد24 ساعت
-47 روز
-2630 روز
آرشیو پست ها
walletfly is active sabhi withdrawal krlo apna paisa

WalletFly Sei Koi Withdrawal Mat Krna 2 Days Ke Liye ⚠️ Server Shift Kr Rha Hu Issliye Bot Work Nhi Krega 2 - 3 Days Ke Liye & Sabhi Ka Balance Safe Hai Do Not Worry 👍

Swiggy gc chahiye kya withdrawal pe?

Admin ka kat gya

Kam tax wala gateway bhi aa sakta hai soon. 💪

UPI withdraw is live now✅ 👉Fees : 2.5Rs + 3 % 👉For example : agar aapne 10rs ka withdraw kiya toh apko 7.2rs receive hoga ⚠
UPI withdraw is live now✅ 👉Fees : 2.5Rs + 3 % 👉For example : agar aapne 10rs ka withdraw kiya toh apko 7.2rs receive hoga ⚠️Important note : ye fees hum nhi le rhe hai gateway provider le rha hai issliye apko bear krna padhega Google Play Bhi Jaldi Chalu Hojayega

upi withdrawal start hojayega 10 jan sei

Maximum withdraw limit increase ab aap 10rs sei lekar 500rs tak koi bhi amount withdraw kr shakte hai ✅ 👉and voh one withdra
Maximum withdraw limit increase ab aap 10rs sei lekar 500rs tak koi bhi amount withdraw kr shakte hai ✅ 👉and voh one withdraw one time issliye aata hai kyuki mughe apne server sei roz approve krna padhta hai toh mei bhul gya tha 1-2 din mei usko automatic krdunga toh roz subh 6 baje limit wapas reset hojayegyi withdraw wali limit 👉Previous request still process ka matlab hai aap bahut frequent withdraw laga rha hai toh agar payment failed hone par ya galat details dalne par jab failed hojaye toh dubara withdraw lagana hai toh 35 seconds wait kre then try kre

Aaj ke liye filhaal itna hi, aap ki tarah mai bhi mayoos hun, lekin ummeed par duniya kayam hain, dil dukha hai lekin toota to nahin hai aur ummeed ka daaman chhoota to nahin hai, issi liye aaj ke liye filhaal itna hi...

ye month jayega shyd upi wapas lane mei bulkpe ka itna accha nhi hai dusre company ka upi ka wait kr rhe hai full2sms ka

UPI withdrawal kal shyd chalu hojayega bulkpe regha

UPI wala

Alert added in walletfly mini app ✅

Found a Bug or Facing an Issue? 👉Feel free to report it to us at @helpgiftgalaxy or via our ( @Sjtricks_campaign_bot ) 🤖. Have Feedback, Suggestions, or Feature Requests? We’d love to hear from you! 💡 Share your thoughts and help us improve.

WalletFly Finally Ready ✅ 🔥 Go & CheckOut -> https://t.me/walletfly2024_bot?startapp=walletapp UPI & GooglePlay Withdrawal Jaldi Active Hojayega And Withdrawal Limit Bhi Increase Hojayega 1 - 2 Din Mei 👍

Kal 12 baje tak wallet on hojaygea wapas 👍✅ With new look

failed payments done ✅️

walletfly jaldi hi wapas aarha hai maybe tomorrow morning tak active hojayega with new look✅

walletfly is down

https://campaigns.sjtricks.in/history.php use this page to track your upi transaction