Big Data Physics Classes Bihar Sharif
رفتن به کانال در Telegram
A trusted institute for Physics Teacher and Director - ER. N. KUMAR Manage - @theraushanx
نمایش بیشتر8 288
مشترکین
-324 ساعت
-197 روز
-4930 روز
آرشیو پست ها
Hello class 12th students aap sabhi log application ko install kar ligea.
Electrostatics kaa class isi application par free hoga.
Class kaishe start hoga iska process agle message m diya jaega. Class monday se suru hoga.
Er.n kumar
Hello class 12th
Aap log notes se dipole ki theory ko write kar ligea.
Live class m ise samjha diya jaega
Hello class 11th
Kal morning m aap logo kaa
6-7 class h
Graph padhya jaega.
Jarur join kare
Thanks
Er. N kumar
Hello class 12th
Batch time 8-9,9-10,10-11,4-5
m test h.
Chapter:- electrostatics
Type : short and long answer type.
Thanks
Er.n kumar
Hello class 11th and 12th students.
Summer vacation complete ho gaya.
Kal se sabhi class apne apne time par open hoga.
Sabhi students apna apna home work aaj complete kar lege.
Thanks
Er.n kumar
Is message ko padhea aur jara sochea...aap kya kar rahe ho....
Hello class 12th and 11th
Saam kaa sabhi batch 4-5 and 5-6 band h .
Er. N kumar
Hello class 12th and 11th
Saam kaa sabhi batch 4-5 and 5-6 kaa sabhi batch band h .
Er. N kumar
Hello class 12th
Kal books kaa distribution hoga.sabhi students i card lekar aaege.
Books name : electrostatics
Er.n kumar
Hello class 12th
Batch time 8-9, 9-10 , 10-11,4-5
Aap logo kaa class close rahega.
New chapter. Communication system kal suru kiya jaega.
Note
11th kaa class 6-7,7-8 , 5-6 hoga .
Thanks
Er.n kumar
