fa
Feedback
ICL GROUP OF EDUCATION

ICL GROUP OF EDUCATION

رفتن به کانال در Telegram

Our many education services for student with all facilities contact -9097759698 1. Computer Class 2. Self study Library

نمایش بیشتر
422
مشترکین
اطلاعاتی وجود ندارد24 ساعت
-27 روز
+430 روز

در حال بارگیری داده...

ابر برچسب‌ها
هیچ داده‌ای
مشکلی وجود دارد؟ لطفاً صفحه را تازه کنید یا با مدیر پشتیبانی ما تماس بگیرید.
اشارات ورودی و خروجی
---
---
---
---
---
---
جذب مشترکین
سپتامبر '24
سپتامبر '240
در 0 کانال‌ها
اوت '24
+426
در 0 کانال‌ها
تاریخ
رشد مشترکین
اشارات
کانال‌ها
25 سپتامبر0
24 سپتامبر0
23 سپتامبر0
22 سپتامبر0
21 سپتامبر0
20 سپتامبر0
19 سپتامبر0
18 سپتامبر0
17 سپتامبر0
16 سپتامبر0
15 سپتامبر0
14 سپتامبر0
13 سپتامبر0
12 سپتامبر0
11 سپتامبر0
10 سپتامبر0
09 سپتامبر0
08 سپتامبر0
07 سپتامبر0
06 سپتامبر0
05 سپتامبر0
04 سپتامبر0
03 سپتامبر0
02 سپتامبر0
01 سپتامبر0
پست‌های کانال
📢 प्यारे छात्रों आज यानी 21 अगस्त 2024 को भारत बंद होने के कारण सभी class बंद रहेगा। अतः अब आपका सभी क्लास 22 अगस्त 2024 से अपने समयनुसार चलेगा !! 🙏🏻 धन्यवाद

2
आप सभी को रक्षाबंधन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं
0
3
بدون متن...
0
4
corel draw practices design.pdf
0
5
🇮🇳 आप सभी को ICL की ओर से स्वतंत्रता दिवस की ढेर सारी शुभकामनाएँ 🇮🇳
🇮🇳 आप सभी को ICL की ओर से स्वतंत्रता दिवस की ढेर सारी शुभकामनाएँ 🇮🇳
0
6
🇮🇳 आप सभी को ICL की ओर से स्वतंत्रता दिवस की ढेर सारी शुभकामनाएँ 🇮🇳
0
7
🇮🇳 आप सभी को ICL की ओर से स्वतंत्रता दिवस के ढेर सारी शुभकामनाएँ 🇮🇳
0
8
بدون متن...
0
9
आप सभी को सूचित किया जाता हैं के दिनांक 16-7-24 से 17-7-24 तक क्लास बंद रहेगी पुनः 18 जुलाई से क्लास खुलेगी l
0
10
Admission is going on.
Admission is going on.
0
11
Kl sbhi student ki all batch (Tally or other application ) start h or sbhi ko aana h
0
12
Excel ki new batch start h Time:- 9am to 10am
0
13
आप सभी को ईद के ढेर सारी शुभकामनाएं
0
14
بدون متن...
0
15
Information:- Kl sirf dono batch ki tally class closed h or sbhi batch open h Note:- only tally class closed h
0
16
بدون متن...
0
17
सभी Dear, students अपने - अपने status पर और group me share कर दे । 🙏
सभी Dear, students अपने - अपने status पर और group me share कर दे । 🙏
0
18
ADCA+ course new batch starting from Monday Time:- 7am to 8am ( morning)
0
19
3 बजे की class time को सोमवार से 5 बजे कर दी गयी हैं।
0
20
सभी Dear, students अपने अपने status पर लगा ले ।
0