BIGDATA PHYSICS CLASSES OFFICIAL
رفتن به کانال در Telegram
3 375
مشترکین
اطلاعاتی وجود ندارد24 ساعت
+47 روز
-530 روز
آرشیو پست ها
Aap log new batch information ko share kar digea....🙏🙏🙏
Aapke contact m jitna group h
Aap logo kaa final result ready ho gaya h.....lekin ise surprise rakha jaega.
Kal sabhi students girls and boys dono ko class m aana h.
Kal last class hoga.
Time 8 am
Er.n kumar
Aap logo kaa final result ready ho gaya h.....lekin ise surprise rakha jaega.
Kal sabhi students girls and boys dono ko class m aana h.
Kal last class hoga.
Time 8 am
Er.n kumar
Class 12th
Abshiek kumar
Roll 05
Mere number par 8298750546 par call kigea
Muskan Kumari
Class 12th
Roll number 257
Humre number par
8298750546
Whatup kigea
Er.n kumar
Hello class 12th
Aap logo ko 3 January ko class aana h.
* exam m adik se adhik marks kaise liea
Is topic par seminar hoga.
Students of the year kaa award milega.
Borad k baad kya karna h
Is baar details m baat kiya jaega.
Aap log jarur aaea.
Time 8-10 am
Regards
Er.n kumar
Hello class 12th
Aap logo ko 3 January ko class aana h.
* exam m adik se adhik marks kaise liea
Is topic par seminar hoga.
Students of the year kaa award milega.
Borad k baad kya karna h
Is baar details m baat kiya jaega.
Aap log jarur aaea.
Regards
Er.n kumar
Hello class 12th
Aap logo ko 3 January ko class aana h.
* exam m adik adik se marks kaise liea
Is topic par seminar hoga.
Students of the year kaa award milega.
Borad k baad kya karna h
Is baar details m baat kiya jaega.
Aap log jarur aaea.
Regards
Er.n kumar
Hello class 12th
Kal coaching two hour k lea open kiya jaega.time 8-10am
Jo students bigada kaa guess paper lena chahte h.o aa sakte h.koi question puchna chahte h o aa sakte .
Er n kumar
