fa
Feedback
Guildzone

Guildzone

رفتن به کانال در Telegram
3 068
مشترکین
اطلاعاتی وجود ندارد24 ساعت
-127 روز
-6330 روز
آرشیو پست ها
Repost from ATH Anime World
Important Notice Please Read Carefully..
Dosto aaj ek baat aap logo se discuss karni hai hum ek Anime OTT site open karna chahte hai jis mein apko Hindi Subbed Anime milega not only anime chinese Donghua bhi honge woh bhi FHD mein woh bhi High quality Subbing ke sath well but yeh sab tab hi possible hai jab aap log sath do aur subscription lo because apke support se hi hum ek subbing team build karenge yeh phir maujud sabse best team ke sath Collab karega aur work karenge sath Features:- • All On-going anime add karenge matlab seasonal mein jitne bhi anime release honge sab aayega bas ek do woh anime nhi honge joh kisi ko bhi nhi dekhna hota hai but almost 90% sare honge • SD 480p, HD 720p, FHD 1080p quality available hoga aur fast downloading server well hum subscription cost ko only ₹9/monthly rakh rahe hai i hope yeh sabse affordable cost hai aur hum yeh sab subbing mein hi jayega kyuki humko bhi pata hai bohut jahda user nhi honge atleast utne ho on-going ke sare anime kar sake aur quality top-level maintain karwa sake so jinko yeh price aur project sahi laga ho woh log reaction es post per ese pata chalega kitno ko es project mein intrest hai aur humko bhi motivation milega aur agar aap log es amount mein bhi support nhi kar sakte ho toh buddy yeh good quality Subbing anime ko hamesha ke liye bye bye kardo kyuki do team TPX and AAT yeh woh do time hai joh dhire dhire dead ho rahi hai so hum chahte hai logo ko ads se bhi chhutkara mil jaye aur en top level subbing team ko bhi support mile yeh phir hum ek team build kar sake joh unke Jane baad bhi continue kar sake aur High quality Subbing maintain rakh sake otherwise joh new team aa rahi hai unke hi bharose raho aur joh mil raha ushi se khush raho toh sidha bolo toh sab aap logo ke hath hai ki aap log kya chahte ho 👍

#ForArtist #ForGrowth Bhaiyo aur meri Pyari Behno I hope u doing well toh sidha main baat per aate hai toh hum kuch skilled dost chahiye joh humare team mein work kar sake Payment milegi, Side work milega (Extra Payment), Aur Popularity gain kar sakte ho kyuki hum Thoda work Professional level per karna chahte hai baki din mein kuch ghante bhi Team mein de sako toh Ohk u are eligible 👍
Work Condition:- DUB Artist Sound Track Management Written Story Maker Good English Skill Drawing Animation Dialogue Writter Memes Makar Advertisement Management Influencer
Upar option mein se agar apko koi bhi ek skill aati ho toh humko contact kar sakte ho hum ek simple sa test lenge sari Condition batayenge bas then you are Welcome 😁. We try ki aap logo ko profit ho aap log aur skills Sikh sako aur aap Team ko bhi majboot karo we work together grow together i hope aap log intrested hoga baki main work kis per karna hai woh hum apko test ke time hi bata denge.. Contact us: @AkuEye

Repost from ATH Anime World
Aise fans ho toh Tpx hazaaro saal zinda rahe https://t.me/Teamprojectxnews
Aise fans ho toh Tpx hazaaro saal zinda rahe https://t.me/Teamprojectxnews

Repost from ATH Anime World
Joh mast bakchodi karega usko kuch gift bhi milega 👍 link send by class monitor 😂

Repost from ATH Anime World
Guys mujhe kuch school ke online classes ki link mili hai spam karna hai kya 😂 batao link send karo
Anonymous voting

Repost from ATH Anime World
Netflix + Crunchyroll + Amazon Prime Pack • Crunchyroll Mega Plan • Netflix Premium Plan • Prime Video Premium Plan Price: 29
Netflix + Crunchyroll + Amazon Prime Pack • Crunchyroll Mega Plan • Netflix Premium Plan • Prime Video Premium Plan Price: 299rs/M
4k, 1080p, 720p, 480p Supported Mobile, PC, TV Supported Download Supported
Contact US: @frik_g Note: Students will also get discount!!

Repost from ATH Anime World
#Gazab_Offer Netflix + Crunchyroll Account at just 149rs for 2Month 🔥😆 Crunchyroll Mega Plan Netflix Premium Plan 4k, 1080p
#Gazab_Offer
Netflix + Crunchyroll Account at just 149rs for 2Month 🔥😆 Crunchyroll Mega Plan Netflix Premium Plan
4k, 1080p, 720p, 480p Supported Mobile, PC, TV Supported Download Supported
Contact US: @frik_g

Repost from ATH Anime World
#Gazab_Offer Netflix + Crunchyroll Account at just 199rs for 2Month 🔥😆 Crunchyroll Mega Plan Netflix Premium Plan 4k, 1080p
#Gazab_Offer
Netflix + Crunchyroll Account at just 199rs for 2Month 🔥😆 Crunchyroll Mega Plan Netflix Premium Plan
4k, 1080p, 720p, 480p Supported Mobile, PC, TV Supported Download Supported
Contact US: @frik_g

Netflix Subscription!! 320rs - 4month - Premium Account Supported device : TV, Phone, Laptop, Browser Only 3Account Left!! Co
Netflix Subscription!!
320rs - 4month - Premium Account Supported device : TV, Phone, Laptop, Browser Only 3Account Left!! Contact us : @EsTrogr

Repost from ATH Anime World
Crunchyroll Premium Account. Every 12th Week Offer » FHD, HD, SD Quality » Mobile, PC, Laptop, Tablet, Browser, TV Supported
Crunchyroll Premium Account.
Every 12th Week Offer » FHD, HD, SD Quality » Mobile, PC, Laptop, Tablet, Browser, TV Supported » Hindi, Tamil, Telugu , English Dubbed Episodes And more Features •••••••••••••••••••••••••••••••••••••• Price:- Yearly - 199rs Permanent - 2k @EsTrogr × @EsTrogr × @EsTrogr

Repost from ATH Anime World
Title - One Piece Hindi Subbed (1103/??) Genres: #Action, #Adventure, #Fantasy, #Shounen, #PeakAnime Social links:- http://bi
Title - One Piece Hindi Subbed (1103/??) Genres: #Action, #Adventure, #Fantasy, #Shounen, #PeakAnime Social links:- http://bit.ly/athanimeacademy_socialmedia_accounts Website – athanimeacademy.com Channel – @athanimeacademy

Repost from ATH Anime World
Title - Bottom-Tier Character Tomozaki Season 02 Hindi Subbed (13/13) Completed Genres: #Drama, #Romance, #School Social link
Title - Bottom-Tier Character Tomozaki Season 02 Hindi Subbed (13/13) Completed Genres: #Drama, #Romance, #School Social links:- http://bit.ly/athanimeacademy_socialmedia_accounts Website – athanimeacademy.com Channel – @athanimeacademy

Repost from ATH Anime World
Title - Shangri-La Frontier Season 01 Hindi Subbed (25/25) Completed Genres: #Action, #Adventure, #Fantasy, #Shounen, #Video_
Title - Shangri-La Frontier Season 01 Hindi Subbed (25/25) Completed Genres: #Action, #Adventure, #Fantasy, #Shounen, #Video_Game Social links:- http://bit.ly/athanimeacademy_socialmedia_accounts Website – athanimeacademy.com Channel – @athanimeacademy

Repost from ATH Anime World
Title - Ninja Kamui Season 01 Hindi Subbed (13/13) Completed Genres: #Action, #Gore Social links:- http://bit.ly/athanimeacad
Title - Ninja Kamui Season 01 Hindi Subbed (13/13) Completed Genres: #Action, #Gore Social links:- http://bit.ly/athanimeacademy_socialmedia_accounts Website – athanimeacademy.com Channel – @athanimeacademy

Repost from TSH Anime News
𝗧𝗶𝘁𝗹𝗲 - 𝗠𝘆 𝗛𝗲𝗿𝗼 𝗔𝗰𝗮𝗱𝗲𝗺𝗶𝗮 𝗦𝗲𝗮𝘀𝗼𝗻 07 𝗛𝗶𝗻𝗱𝗶 𝗦𝘂𝗯𝗯𝗲𝗱 {𝔼𝕡𝕚𝕤𝕠𝕕𝕖 01 𝔸𝕕𝕕𝕖𝕕} 𝙶𝚎𝚗𝚛𝚎
𝗧𝗶𝘁𝗹𝗲 - 𝗠𝘆 𝗛𝗲𝗿𝗼 𝗔𝗰𝗮𝗱𝗲𝗺𝗶𝗮 𝗦𝗲𝗮𝘀𝗼𝗻 07 𝗛𝗶𝗻𝗱𝗶 𝗦𝘂𝗯𝗯𝗲𝗱     {𝔼𝕡𝕚𝕤𝕠𝕕𝕖 01 𝔸𝕕𝕕𝕖𝕕} 𝙶𝚎𝚗𝚛𝚎𝚜: #𝙰𝚌𝚝𝚒𝚘𝚗 #𝚂𝚌𝚑𝚘𝚘𝚕, #𝚂𝚞𝚙𝚎𝚛_𝙿𝚘𝚠𝚎𝚛 #𝚂𝚑𝚘𝚞𝚗𝚎𝚗 ωєвѕιтє – ᴛꜱʜᴀɴɪᴍᴇ.ᴄᴏᴍ 𝗖𝗵𝗮𝗻𝗻𝗲𝗹 – @𝘁𝘀𝗵𝗮𝗻𝗶𝗺𝗲
ᵂᵃᵗᶜʰ ᵂⁱᵗʰᵒᵘᵗ ᵃⁿʸ ᴀᴅꜱ ᵃⁿᵈ ꜰʀᴇᴇ

Repost from TSH Anime News
𝗧𝗶𝘁𝗹𝗲 - 𝗠𝘆 𝗛𝗲𝗿𝗼 𝗔𝗰𝗮𝗱𝗲𝗺𝗶𝗮 𝗦𝗲𝗮𝘀𝗼𝗻 07 𝗛𝗶𝗻𝗱𝗶 𝗦𝘂𝗯𝗯𝗲𝗱 {𝔼𝕡𝕚𝕤𝕠𝕕𝕖 01 𝔸𝕕𝕕𝕖𝕕} 𝙶𝚎𝚗𝚛𝚎
𝗧𝗶𝘁𝗹𝗲 - 𝗠𝘆 𝗛𝗲𝗿𝗼 𝗔𝗰𝗮𝗱𝗲𝗺𝗶𝗮 𝗦𝗲𝗮𝘀𝗼𝗻 07 𝗛𝗶𝗻𝗱𝗶 𝗦𝘂𝗯𝗯𝗲𝗱     {𝔼𝕡𝕚𝕤𝕠𝕕𝕖 01 𝔸𝕕𝕕𝕖𝕕} 𝙶𝚎𝚗𝚛𝚎𝚜: #𝙰𝚌𝚝𝚒𝚘𝚗 #𝚂𝚌𝚑𝚘𝚘𝚕, #𝚂𝚞𝚙𝚎𝚛_𝙿𝚘𝚠𝚎𝚛 #𝚂𝚑𝚘𝚞𝚗𝚎𝚗 ωєвѕιтє – ᴛꜱʜᴀɴɪᴍᴇ.ᴄᴏᴍ 𝗖𝗵𝗮𝗻𝗻𝗲𝗹 – @𝘁𝘀𝗵𝗮𝗻𝗶𝗺𝗲

Repost from ATH Anime World
ℕ𝕠𝕨 𝕎𝕒𝕥𝕔𝕙 𝕐𝕠𝕦𝕣 𝔽𝕒𝕧𝕠𝕦𝕣𝕚𝕥𝕖 𝔸𝕟𝕚𝕞𝕖𝕤 𝕨𝕚𝕥𝕙𝕠𝕦𝕥 𝕒𝕟𝕪 𝕃𝕠𝕟𝕘𝕤 𝔸𝕟𝕕 𝕀𝕣𝕣𝕚𝕥𝕒𝕥𝕚𝕟𝕘 𝔸𝔻𝕊
ℕ𝕠𝕨 𝕎𝕒𝕥𝕔𝕙 𝕐𝕠𝕦𝕣 𝔽𝕒𝕧𝕠𝕦𝕣𝕚𝕥𝕖 𝔸𝕟𝕚𝕞𝕖𝕤 𝕨𝕚𝕥𝕙𝕠𝕦𝕥 𝕒𝕟𝕪 𝕃𝕠𝕟𝕘𝕤 𝔸𝕟𝕕 𝕀𝕣𝕣𝕚𝕥𝕒𝕥𝕚𝕟𝕘 𝔸𝔻𝕊.
visit: www.tshanime.com
⟨ᴡᴀᴛᴄʜ ᴀɴɪᴍᴇ ɪɴ ʜɪɴᴅɪ ᴡɪᴛʜ ꜰʜᴅ Qᴜᴀʟɪᴛʏ ᴀᴛ ₹0, ꜰʀᴇᴇ ᴘʟᴀɴ⟩ °°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°° ᴡᴇ ᴀᴅᴅᴇᴅ ꜰᴇᴡ ᴀɴɪᴍᴇ ꜰᴏʀ ɪɴᴛʀᴏᴅᴜᴄɪɴɢ ᴏᴜʀ ᴏᴛᴛ ꜱᴏ ᴘʟᴇᴀꜱᴇ ᴛᴇʟʟ ᴜꜱ ᴡʜɪᴄʜ ᴀɴɪᴍᴇꜱ ᴜᴘʟᴏᴀᴅ ꜰɪʀꜱᴛ...
https://t.me/+uDXj2nn5EfE1MDQ1

Repost from TSH Anime News
TSH Anime Website Teaser!!
We Offer Free Plan For All User So Please like and Follow 😅.
https://youtu.be/kMs9Kqanz5o?si=_T4_nVS2HccNGJVY Watch on 1080p For Gazab Experience 😂.

Repost from TSH Anime News
Announcement
Hello mina ✨ Dosto hum OTT Subscription la rahe hai i know humne yeh pahle bhi do teen bar try Kiya hai but Kabhi successfully chala nhi paye per es bar hum ne sari Problem Fix karne ke baad hi aap logo ke samne yeh Deal la rahe hai es bar humne well maintaine karke hi sab karenge so koi dikkat nhi aayegi and sath hi sath hum un sari team ko bhi welcome karte hai joh humare sath work karna chahe matlab agar apki koi subbing team hai aur aap chahte ho ki apko free support, Promotion, Audience chahiye toh humko contact kare hum sari team ka Welcome karte hai apko sari details hum share kar denge dm kare @EsTrogr OTT Features:- • Ads-Free • FHD/HD Quality • Download Episodes • Request Animes Accepted • Free Content Also Available

Repost from ATH Anime World
Dosto yaha koi Aisa Banda hai jisko php, laravel wegara ki thodi bohut knowledge ho mujhe ek payment gateway ko integration karwana hai agar koi interest hai toh connect kare Paid Work paise milega karne ko 👍 @AkuEye