fa
Feedback
Majeesa Education

Majeesa Education

رفتن به کانال در Telegram

Majeesa Education Official Telegram Channel Join for 1. General Science ( RSSB / RPSC ) 2. Lab Assistant

نمایش بیشتر

📈 تحلیل کانال تلگرام Majeesa Education

کانال Majeesa Education (@majeesaeducation) در بخش زبانی هندی بازیگری فعال است. در حال حاضر جامعه شامل 11 298 مشترک است و جایگاه 17 492 را در دسته آموزش و رتبه 34 490 را در منطقه الهند دارد.

📊 شاخص‌های مخاطب و پویایی

از زمان ایجاد در невідомо، پروژه رشد سریعی داشته و 11 298 مشترک جذب کرده است.

بر اساس آخرین داده‌ها در تاریخ 01 سپتامبر, 2026، کانال فعالیت پایداری دارد. در ۳۰ روز گذشته تغییر اعضا برابر -423 و در ۲۴ ساعت گذشته برابر -5 بوده و همچنان دسترسی گسترده‌ای حفظ شده است.

  • وضعیت تأیید: تأیید نشده
  • نرخ تعامل (ER): میانگین تعامل مخاطب 29.60% است و در ۲۴ ساعت نخست پس از انتشار، محتوا معمولاً 17.00% واکنش نسبت به کل مشترکان کسب می‌کند.
  • دسترسی پست‌ها: هر پست به طور میانگین 3 343 بازدید دریافت می‌کند. در اولین روز معمولاً 1 920 بازدید جمع‌آوری می‌شود.
  • واکنش‌ها و تعامل: مخاطبان به‌طور فعال حمایت می‌کنند؛ میانگین واکنش به هر پست 16 است.
  • علایق موضوعی: محتوا بر موضوعات کلیدی مانند assistant, majeesa, selection, 2026, notes تمرکز دارد.

📝 توضیح و سیاست محتوایی

نویسنده این فضا را محل بیان دیدگاه‌های شخصی توصیف می‌کند:
Majeesa Education Official Telegram Channel Join for 1. General Science ( RSSB / RPSC ) 2. Lab Assistant

به لطف به‌روزرسانی‌های پرتکرار (آخرین داده در تاریخ 02 سپتامبر, 2026)، کانال همواره به‌روز و دارای دسترسی بالاست. تحلیل‌ها نشان می‌دهد مخاطبان به‌طور فعال با محتوا تعامل دارند و آن را به نقطه اثرگذاری مهم در دسته آموزش تبدیل کرده‌اند.

11 298
مشترکین
-524 ساعت
-637 روز
-42330 روز
آرشیو پست ها
Rajasthan CET Science (1) (1).pdf3.55 MB

✅Good Morning : My Dear Students कभी कभी एक छोटी सी घटना एक बहुत बड़ी सीख दे जाती है में कल शाम को छत पर घूम रहा था छत से मैने एक नजारा देखा कि दूर की एक गली में 7-8 साल का बच्चा होगा वो जा रहा था उसके पीछे 4 कुत्तों का झुंड लग गया वो भोंकते और बच्चे के पीछे पीछे चल रहे थे बच्चा डर रहा था और शायद रो भी रहा था वो बस जल्दी से उस गली से निकलने की कोशिश कर रहा था तभी अचानक उस बच्चे में कहा से हिम्मत आई और उसने पत्थर उठा लिया हाथ में और डर के भागने की बजाय एक की जगह खड़ा हो गया . अब बारी थी कुत्तों के भागने की और और भाग गए सारे वहां से . जितना डरोगे , उतना ही डराया जाएगा चाहे वो Exam हो या कोई दूसरी घटना

🛑🔥🛑🔥🛑🔥🔥🛑🛑🔥🛑🔥🔥🛑🔥🛑🛑🔥🛑🔥🔥🛑🔥🔥😍🛑 और सुनो GP , MM , AGT और तुम्हारे 2 साथी TL & TA अब तक तुम मुझे डरा रहे थे अगर अब तुमने तीसरी गलती करने की कोशिश की तो में तुम्हारी फुल फॉर्म और तुम्हारे असली चेहरे सबके सामने ला दूंगा . जब तक मर्यादा में हु रहने दो वरना अगर मैने तुम्हे बर्बाद करने का ठान लिया तो जितना समय मैने Students के लिए Quality Content बनाने में लगाया हैं तो उसका 10% समय ही काफी है तुम सभी का System बर्बाद करने के लिए

अब बारी है वापिस से उन Students ( जो इस बार रह गए ) और New Students के लिए मेहनत करने की जिन्हें Lab Assistant बनना है

🛑 कल से CET Science कि Class Regular रहेगी . 30 Sept तक सम्पूर्ण Syllabus खत्म

उम्मीद है सभी Selected ने DV Form भर दिया होगा

✅ बात में दम तो है
बात में दम तो है

✅Trust अचानक नहीं आता , ये Process धीरे धीरे होता है Thanx
✅Trust अचानक नहीं आता , ये Process धीरे धीरे होता है Thanx

एक मात्र Negative Message करने वाला . दुख होता है पर वो दुख लेना नहीं है Ignore करो . ऐसे लोगों को ऐसे निकाल फेको जैसे घी में
एक मात्र Negative Message करने वाला . दुख होता है पर वो दुख लेना नहीं है Ignore करो . ऐसे लोगों को ऐसे निकाल फेको जैसे घी में गिरे मच्छर को बाहर फेंका हो Negative लोगो से दूर रहो , Positive लोगो के साथ रहो. किसी ने सच ही कहा है आपको किसी की कमियां नहीं देखनी है उसकी अच्छाई क्या है उसमें क्या अच्छा है उससे में क्या सीख सकता हु ये सबसे जरूरी है

✅ मेरे पास आने वाले सारे ही Message Supportive or Motivational है जो मुझे और अच्छा करने की प्रेरणा दे रहे है

Thanx You 🙏
Thanx You 🙏

Thanx you 🙏 आप सभी का साथ और विश्वास ही मेरी असली ताकत
Thanx you 🙏 आप सभी का साथ और विश्वास ही मेरी असली ताकत

झुकना नहीं चाहता था पर झुक चुका हु 🙏

640 😭😔

40 मिनट में 400 Students तक पहुंचना है

10:43 PM , Total Count - 566

जो 2nd Strike आई है वो 2023 में बनाए गए एक Long Video पर आई है मतलब अपना ही सिक्का खोटा निकला. जो नहीं समझ पाया उनको में समय आने पर बता दूंगा