Zaid Shaikh Official
رفتن به کانال در Telegram
🌟Official channel of ZAID SHAIKH Dream to fulfill others dream🤝 "APKI UMMED HAMARA SATH" ❤️🔥💯 🥇Keep supporting guys❤️ IG:- zaidshaikh_96
نمایش بیشتر1 825
مشترکین
اطلاعاتی وجود ندارد24 ساعت
-227 روز
-3230 روز
در حال بارگیری داده...
کانالهای مشابه
ابر برچسبها
اشارات ورودی و خروجی
---
---
---
---
---
---
جذب مشترکین
مه '25
مه '25
+5
در 1 کانالها
آوریل '25
+47
در 2 کانالها
Get PRO
مارس '25
+67
در 0 کانالها
Get PRO
فوریه '25
+62
در 0 کانالها
Get PRO
ژانویه '25
+119
در 0 کانالها
Get PRO
دسامبر '24
+87
در 0 کانالها
Get PRO
نوامبر '24
+64
در 0 کانالها
Get PRO
اکتبر '24
+84
در 0 کانالها
Get PRO
سپتامبر '24
+86
در 0 کانالها
Get PRO
اوت '24
+70
در 0 کانالها
Get PRO
ژوئیه '24
+67
در 1 کانالها
Get PRO
ژوئن '24
+89
در 0 کانالها
Get PRO
مه '24
+108
در 3 کانالها
Get PRO
آوریل '24
+158
در 4 کانالها
Get PRO
مارس '24
+167
در 1 کانالها
Get PRO
فوریه '24
+287
در 2 کانالها
Get PRO
ژانویه '24
+257
در 1 کانالها
Get PRO
دسامبر '23
+202
در 0 کانالها
Get PRO
نوامبر '23
+78
در 0 کانالها
Get PRO
اکتبر '23
+84
در 0 کانالها
Get PRO
سپتامبر '23
+152
در 0 کانالها
Get PRO
اوت '23
+94
در 0 کانالها
Get PRO
ژوئیه '23
+101
در 0 کانالها
Get PRO
ژوئن '23
+75
در 0 کانالها
Get PRO
مه '23
+106
در 0 کانالها
Get PRO
آوریل '23
+769
در 0 کانالها
| تاریخ | رشد مشترکین | اشارات | کانالها | |
| 05 مه | 0 | |||
| 04 مه | 0 | |||
| 03 مه | 0 | |||
| 02 مه | +1 | |||
| 01 مه | +4 |
پستهای کانال
| 2 | aaunga laut ussi andaaz mai dont worrry😊
wait & watch🔥😉 | 5 |
| 3 | 5min hai jisko jo save krna hai krlo | 52 |
| 4 | chalo chalta hu mai ab ache se decide krna aage kya krna kya nhiiii okay
bye bye janta sab delete kr raha hu mai
😊 | 79 |
| 5 | Aur preparation bhi matter krti hai bhai kitni kaise padha tha saal bhar NTA ko dosh kaise doge aur jo 600+ la raha hai usne bhi toh padai ki hai na tagdi leveli ki 🙂 | 123 |
| 6 | Listen everyone 😊 | 120 |
| 7 | پیام صوتی | 121 |
| 8 | Wait yrr tum log bahot confused ho like a kya kru kya nhi. Socha nhi tha exam aisa ayega etc
Ek voice msg se sabkhuch clear kr dunga | 121 |
| 9 | Mumbai mai kitne log rehte hai batao ,?
Tg:-@Rolexstar_01 | 260 |
| 10 | Chalo sab content save kro.jsiko msg Krna hai karo raat mai sab delete kr dunga chala mai apne aap ko time Dene bye bye guys 💀🌚
Best of luck for your future ❤️⚡️ | 395 |
| 11 | L lag gaye na 💀
Physics mai ab toh sabse trust uth raha 💀🌚 | 445 |
| 12 | Kaise Gaya exam batao ?
Tg:- @Rolexstar_01 | 471 |
| 13 | Lo aya na que 💀🔥 | 511 |
| 14 | Kaisa Gaya exam ? | 2 |
| 15 | ek he exam sabkhuch decide nhi karega tumhara toh galat sochna aur galat kadam kabhi nhi uthana okay 😊
dukh maa baap ko hota hai baki kisiko nhiii💯 | 672 |
| 16 | & shayad yeh mere last msg honge iske baad se koi msg nhi ayega
apni life mai hamesha +ve rehna aage badhna apne aap ko blame krna band karo and action lena start kro | 593 |
| 17 | aur jab tumhe lage na ki khuch nhi ho raha mujse ek baar Alakh sir 2nd year mai dropout kr diye tha ....... samapti mam & archana mam wo dono bhi Dr nhi hai but aaj unki personality dekhlooo kaisi hai ⚡️ | 680 |
| 18 | Dekho selection hona ya na hona yeh baad ki baat hai but tumne toh apna 100% diya na ache se padha hai aur ek he paper tumhe judge nhi karega ki tum kabil ho ya nhi bhai itni tagdi mehnat krna yeh assan nhi saal bhar ragda uss ek exam ke liye na jane kya kya suna hoga ghar se bahot khuch hota hai ek aspriant ki life mai But tum ruke nhi apne dreams ke liye aaj whi din hai jaha tumhara dream complete hoga to panic nhi krna meri janta be strong & relaxxed khuch chije god pr chod dena chaiye kyuki wo sab jante hai 😊 | 653 |
| 19 | Panic zyada nhi kro be relaxed bhai sab thik hoga sab best hoga😊 | 1 |
| 20 | You’ve faced the stress, the sleepless nights, and the pressure—now it’s your time to rise. NEET is just a paper; your passion is much bigger. All the best ❤️⚡️ | 559 |
