Let's Crack UPTET/CTET/STET/BPSC TRE
رفتن به کانال در Telegram
लग चुकी है तलब मंज़िल की । अब खुद को आग में झोंक लेंगे।। ठोकरें कहती हैं मारा जाएगा। हौसले कहते हैं देख लेंगे।। Discussion group link https://t.me/+3foL6WDgd502NDk9 Document channel link https://t.me/letscrack11021
نمایش بیشتر1 754
مشترکین
+1224 ساعت
+477 روز
+6930 روز
آرشیو پست ها
KVS NVS Tier-II Recruitment Examination Results for KVS & NVS
The Tier-II results for the following posts are being declared today, 28 August 2026.
Post Graduate Teachers (PGTs)
1. PGT (Biology)
2. PGT (Commerce)
3. PGT (Geography)
Trained Graduate Teachers (TGTs)
1. TGT (Art/Art Education)
2. TGT (Library)/Librarian
Non-Teaching Post
1. Assistant Section Officer
Candidates may now access their result/shortlisting status through the application portal
https://examinationservices.nic.in/recsys2025/root/CandidateLogin.aspx?appFormId=102982511
Join and Share - @TeachingExam
Special UP TET का Exam मात्र कार्यरत Teacher के लिये होगा ✅
TGT मे इस बार TET नही लगेगा, बेवजह का अपवाह फ़ैला है कि TET लगेगा, ऐसा कुछ नही है TET लागू नहीं होगा ✅
💖 भाई-बहन के अटूट प्रेम, विश्वास और स्नेह के इस पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं!
🌺 हमारे पूरे परिवार की तरफ से रक्षाबंधन की ढेरों शुभकामनाएं
प्राथमिक_विद्यालय_सहायक_अध्यापक_Super_TET_अध्ययन_सामग्री_भाग_1_2026.pdf38.73 MB
आयोग के जिम्मेदार अधिकारी ने Rejected candidate को आश्वासन दिया हैं, कि इस पर निर्णय लेन्गे बाकि भविष्य मे देखिये क्या होता है✅
जिसका भी uptet नहीं निकल पाया है वो लोग ctet का फॉर्म भर दो किश्मत अच्छी रही तो शायद ctet से मौका मिल जाए भर्ती में शामिल होने का अच्छा समय पर ctet का फॉर्म भी फ़िर से भरा जा रहा है।
UPTET PRT में कुल 571435 लोग पास हुए है इसमें 93387 लोग पहले से टीचर लोग है।
571435−93387 = 478048 लोग बेरोजगार लोग है।
इसके अलावा 2 से 2.5 लाख लोग और मान लेते हैं ctet या other state वाले तो सुपरटेट में टोटल 7 लाख के आस पास फॉर्म भरे जाने की उम्मीद कर सकते हैं।
UPTET का जब एग्जाम हुआ था उस टाइम से मैं 20 अगस्त के बाद के लिए बोल रहा था result के लिए
लेकिन लास्ट के 2 दिन पहले 15 sept के बाद बोला था क्योंकि आयोग में यही चर्चा चल रही थी ये मैं अपने से नहीं बोला रहा था अगर लग रहा है मै अपने से बोल था तो मेरे बताने के बाद एक नेता जी आयोग के अंदर जा कर बात कर के वीडियो बना के वो भी 15 sept बोले थे उनके ऊपर तो विश्वास रहा होगा।
बाकी मैं जो बोला था वो गलत गया और मैं उसे स्वीकार भी करता हु कि मैं गलत हुआ।
बाकी result जल्दी आ गया तो अच्छी बात है अब भर्ती भी जल्दी आयेगा
ये फाइनल आंसर key हैं इससे अपना omr मिलाओ उसके बाद देखो को कितना नंबर कम या ज़्यादा हुआ है नॉर्मलाइजेशन में
UPTET 2026 जूनियर प्रश्नपत्र व उत्तरकुंजी✍️
■ 03 जुलाई प्रथम शिफ्ट✅
UPTET 2026 जूनियर प्रश्नपत्र व उत्तरकुंजी✍️
■ 02 जुलाई द्वितीय शिफ्ट✅
UPTET 2026 जूनियर प्रश्नपत्र व उत्तरकुंजी✍️
■ 02 जुलाई प्रथम शिफ्ट✅
UPTET 2026 प्राथमिक प्रश्नपत्र व उत्तरकुंजी✍️
■ 03 जुलाई द्वितीय शिफ्ट✅
