fa
Feedback
REAL PREDICTOR

REAL PREDICTOR

رفتن به کانال در Telegram

All team giving free 🙏🙏🙏🙏🙏🙏🏏🏏🏏🏏🏏🏏 Which match you play ?? 🎈🎈🎈🎈😻😻🎁 How to play for profit ? @realpredicter1

نمایش بیشتر
2 844
مشترکین
اطلاعاتی وجود ندارد24 ساعت
-77 روز
-4230 روز
آرشیو پست ها
Good gl pick

👌👌👌N K D

2 match me fail hua h to is match me kuch acha kar sakta h

Second inning me c vc try kr sakte ho

Ishan Kishan- 29 Avg (12 M) 257 Runs •Venue- 27 Avg (16 M) 431

Boling bhi kar rha h to team me to jarur rakho

Both inning good

🌟🌟Abhishek Sharma- 132 Runs (9 M) •Venue- 203 Runs (6 M)

Travish head in form batter Left arm fast ke samne faste bhi hai s johansan samne h To risk le sakte ho last match me starc ne out kiya tha

💥💥💥💥SRH💥💥💥💥

A russel kabhi bhi death dal sakta h not sure

Srh ka top order out kro us team me vaibhav /johnsan try kar sakte ho

Under light swing ho sakti h

Vaibhav arora impact player aa sakta h

Spin fever team bnao usme narayan ke sath vc try kro

Varun Chakaravarthy- 11W (11 M) 1st- 7w5m | 2nd- 4w6m | •Venue- 25W (17 M) 1st- 14w8m | 2nd- 11w9m |

Second inning me top order srh ke out karo to try kro

Frist innings me death boling karega to try karo

Venue par is ipl me jo khele h

S johnsan h2h not play