fa
Feedback
Praxis247

Praxis247

رفتن به کانال در Telegram

Our Official Campus- All In One English Classes Contact:- @Allinoneeng_bot

نمایش بیشتر
2 098
مشترکین
-224 ساعت
-147 روز
-3630 روز
آرشیو پست ها
Ajj se start hone wala chapter.. Batch 06-07am .. VOICE aajj se start hoga Batch time 07-08am PARTICIPLE aajj se start hoga Batch time 08-09am RELATIVE PRONOUN aajj Batch time 09-10am WORD POWER BATCH TIME 11-01 PM SET PRACTICE & DISCUSSION BATCH TIME 03-04 PM PRONOUN BATCH TIME 5-06 PM INFINITIVE

Aapp savi ke liye more than practice chapter by chapter.. 5th September ( tentative ) ko ak book 📚 publish ho jaega..
Aapp savi ke liye more than practice chapter by chapter.. 5th September ( tentative ) ko ak book 📚 publish ho jaega..

Hand work hi aapko successful banaega... Esliye aapp savi ko jitna v task diya jata hai usse acchhe se pura kare ... Safalta
Hand work hi aapko successful banaega... Esliye aapp savi ko jitna v task diya jata hai usse acchhe se pura kare ... Safalta v aapp ka hi raah dekh raha hai Happy Rakshabandhan

Savi Batches off rahega Savi Batches Monday ko open hoga

Prince and Piyush, emerging icons of All in One, were awarded 50 rupees each to solve the complicated questions of Question t
Prince and Piyush, emerging icons of All in One, were awarded 50 rupees each to solve the complicated questions of Question tags. Congratulations 🎉🎉

EVENING BATCH 05-06PM AAJJ OFF RAHEGA

Suraj Kumar Batch time 11-01 pm 05th September ko apne batch time ( 11-01 ) me celebrate karenge... Aapp savi ( 11-01 pm ke a
Suraj Kumar Batch time 11-01 pm 05th September ko apne batch time ( 11-01 ) me celebrate karenge... Aapp savi ( 11-01 pm ke alawa batch bale students) teacher's day celebrate aapp apne batch ya fir 11-01 pm me samil hoke v kar sakte hai....

Deepak Kumar ( 11-01pm ) ki echha he ki esss photo ko ak bada sa size me photo frame 🖼️ banane ka... Jo Jo front line( toppe
Deepak Kumar ( 11-01pm ) ki echha he ki esss photo ko ak bada sa size me photo frame 🖼️ banane ka... Jo Jo front line( toppers ) me he ooo kal hi 100/- baki students swecha se dena chahte hai to de sakte hai..

photo content

AAJJ SE SCIENCE REGULAR CLASS HOGA
AAJJ SE SCIENCE REGULAR CLASS HOGA

Repost from Praxis247
Esi book se padya jayega..
Esi book se padya jayega..

AAJJ SE SCIENCE KA CLASS REGULAR CHALEGA ..

finally , SURAJ KUMAR has been selected in CHSL. CONGRATULATIONS SURAJ BABU
finally , SURAJ KUMAR has been selected in CHSL. CONGRATULATIONS SURAJ BABU

5_6059604937988382822.pdf

Evening 03-04pm 4-05pm and 5-06pm aajj off rahega.. due to health issues

Savi students ( especially 09-10 am ) apna apna card jarur le kar aayenge tavi assignment milega .. jinka dues he ya fir card
Savi students ( especially 09-10 am ) apna apna card jarur le kar aayenge tavi assignment milega .. jinka dues he ya fir card kho gaya hai ya dusre batch ka students esme padna chahte hai to unko 300/- rupees lagega..

Esi book se padya jayega..
Esi book se padya jayega..

photo content
+4

photo content
+9

photo content
+9