Selected Students🔥🔥
رفتن به کانال در Telegram
🦺 | Engineering Jobs | Work From Jobs🔥 🎬 | 200K+ Subs On Youtube 🚀 | Founder @careerblaster @Naukariwalaa 🎯 | 3000+ Selection in Mnc's Call me & Connect With me : Link 1 : https://linktr.ee/naukariwala Link 2 : https://linktr.ee/naukariwala
نمایش بیشتر5 931
مشترکین
+224 ساعت
-37 روز
-3630 روز
آرشیو پست ها
5 931
Selected in HPCL🎉🎉🎉
Congratulation Ankit beta❤️
Humara kam update dena hai apka kam Dhang se Apply krna hai.. Video dhang se dekhoge toh he apply kar paoge 👍🏻
हम नहीं बोलते हमारे बच्चों का Results बोलता है!😎👇
Join @Naukariwalaa
Selected Students List : @selectedstudents
5 931
L&T Technology Service Pvt Ltd ki Taraf se Online Assesment Ka Email aa rha hai sbko😍😍
Selected Students List : https://telegram.me/SelectedStudents
5 931
Repost from Naukari Wala
L&T Technology Service Ki Taraf Se Online Assesment ka Email aana Shuru Ho gya hai.. 😍😍
Ye Rahi Wo Video Link Jiska Update 31 Jan Ko Youtube pe Sbse phale Diya tha ➡️ https://youtu.be/btPj402fXbs
Aaj Uska Email Aa rha hai sbko.. 👍🏻
Jara Ek Bar Ache se Video Dekh liya karo.. kai Bache Toh Link Dudhte hai.. Bs apply link mil jaye or Apply karde
or wo 20-25₹ me Jo Cyber cafe Se jo Resume/CV Bnaye ho usko hata kar Ek acha resume bna lo beta👍🏻
Selected Students List : https://telegram.me/SelectedStudents
5 931
Repost from Naukari Wala
Reliance New Solar Energy Ki Taraf Se Online Assesment ka Email aana Shuru Ho gya hai.. 😍😍
Jinko Email Aya Unko Congratulation.. Bs Mehnat me lage rho beta.😘😘
Ye Rahi Wo Video Link Jiska Update 13 Jan Ko Diya tha ➡️ https://youtu.be/iLk7IQi7y5E
Aaj Uska Email Aa rha hai sbko.. 👍🏻
Process krne me time lagta hai.. Aisa nahi hota ki aaj apply krdiya or Kal Email aa jaye.. 😄
Jara Description me jake ek bar Dekh liya karo sb source de rakhe hota hai.. 👍🏻 Dimag ka Use kiya karo❤️
Selected Students List : https://telegram.me/SelectedStudents
5 931
Congratulation uncle ji.. ❤️❤️😍
Apka beta L&T me as A Structure Engineer Join kiya uske Liye Apko बधाई..🎉🎉
5 931
Congratulation Abhishek Bhai... 🎉🎉
Tata Power me Selected hone ki बधाई 🔥
हम नहीं हमारे भाई/बहनो का Results बोलता है!
Join : @Naukariwalaa
5 931
Repost from Naukari Wala
National Thermal Power Ltd Upcoming Recruitment 2023 | NTPC Ltd Jobs 2023| NTPC Ltd Job Vacancy 2023🔥
Apply➡️ https://youtu.be/FPzo_RW1qo0
5 931
Congratulation Ankush Bro.. 🎉🎉
JSW me Selected hone ki Bdhaimm😍❤️
Kaffi Wait Karne K Bad Joining aa he gayi Bhai ki.. 😍
Sbhi ka Selection hoga.. Bs Video Dhayn se Dekhiye or Apply karte rho Jb tak Job na mil jaye.. 👍
10-15 Jgha Apply karne Se Selection Nahi hoga.. Apko apni Skills ko Improve krte rhna hoga.. 🎊
Join : @Naukariwalaa
5 931
DHRUV RATHEE - TIME MANAGEMENT COURSE ⚡️⌛️
Become a Master of Time Management and Productivity. Learn from me as I teach you how to plan your day, track your time, achieve your goals and live your dream life!
MODULES:
Module 1: Goal Setting and Work-Life Balance
Module 2: Time Management
Module 3: How to Increase Your Productivity
Module 4: How to Beat Procrastination
Module 5: Bonus Q&A
Original Price: 120$
Our Price: 0$
@Coursesforfreechannel ⚡️
5 931
Congratulation Suman Biswas Bro🎊
Aise he Life Me Aage Badhte rho.. ❤️
Join : @SelectedStudents
Join Whatsaap Channel : https://whatsapp.com/channel/0029Va5tRll6GcGNaE9e1Z0n
5 931
Congratulation Rishabh Jain Bro🎊
Aise he Life Me Aage Badhte rho.. ❤️
Join : @SelectedStudents
Join Whatsaap Channel : https://whatsapp.com/channel/0029Va5tRll6GcGNaE9e1Z0n
5 931
Repost from Naukari Wala
Congratulation BrO.. 🎊🎊
Selected in L&T Group ❤️
Aise he Apply Karte rho... Reply Jrur aayega.. 😍😍
🌈Focus Your Technical Skills
🌈Creat Professional LinkedIn Account.
🌈Use Canva for Resume/Cover Letter/CV
🌈Join Maximum Internships (online or offline)
🌈 Jaldi Se Apply Kardiya karo... आलसी Rhoge toh CV/Resume HR Tak phoch He nahi payega.. To Jaldi Apply kiya karo❤️❤️
5 931
Repost from Naukari Wala
Congratulation Bro.. Ankit🎊
Selected In [ Keolis Metro ]
POV: Thoda Patience/धैर्य Bnaye rkhe.. ❤️ Engineering Field Me Skills Ki Value Hai.. to bs Skills Pe Focus Kariye.. Degree/Diploma/ITI Sbhi k Pass Hai... But Skills Pe Kam Nahi Karte Bache. Resume Buildup Kariye. LinkedIn Profile Boostup Kariye... 👍
Focus On New Skills.
Communication Skills pe Focus kro.
#loveuladlo
5 931
Repost from Naukari Wala
Congratulation Bro.. HAL Me Selection Hogya hai Bhai ka❤️❤️
POV: Vacancy ke liye Jaldi Apply Krdiya Kro... jayada Late Apply Mat kiya karo.. 🔥
5 931
Repost from Naukari Wala
Congratulation..🎊🎊🎊
Selected in Adani Solar Mundra Plant🔥
POV: Job Update Dena Mera Kam hai..Job Dena Nahi hai.. Jinki Job Lag Rahi hai wo Unke Skills,Resume Formats, Branch, Interview Pe Depend Krta hai... issliye Skiils Pe Focus Kariye.. ❤️
5 931
Repost from Naukari Wala
Congratulation 😍🎊🎉🎉
Aise he Aage Badhte raho..❤️❤️
Job update to aap Kahi se Bhi le skte ho.. Lekin Selection Kon De rha hai??
Ye sochna bhi jaruri hai.. ❤️❤️
Ye wo bache hai jo ache se video dekhte hai..follow karte hai sabhi step's ko... Jobs description k according Apne resume ko Edit krte hai...key skills mention karte hai Apne resume me.. Tab selection ho jata hai.. 👍
Bs aap sab se itna he kehna chata hun video me jo bataya jata hai follow kariye.. App sbka bhi selection 100% Hoga.. ❤️
𝗝𝗢𝗜𝗡 𝗧𝗘𝗟𝗘𝗚𝗥𝗔𝗠
📩Telegram: https://bit.ly/3VBOVX3
5 931
Repost from Naukari Wala
Congratulation Ashish🔥🎊🎊
Junior Engineer Me selection Ho gya bhai ka.. ❤️❤️❤️
Aise he Aage badhte rho🔥
ईश्वर Apko Tarrki de😍😍
5 931
Repost from Naukari Wala
Congratulation लाडले 🔥🎊❤️
Selected in TATA POWER ... 😍🎉🎉
𝗝𝗢𝗜𝗡 𝗧𝗘𝗟𝗘𝗚𝗥𝗔𝗠
📩Telegram: https://bit.ly/3VBOVX3
#loveuladlo
