fa
Feedback
knowledge With DEEP

knowledge With DEEP

رفتن به کانال در Telegram

Welcome everyone... Here You Get Every information Like... HBSE ,SSC,RRB OR other state level exam result, information

نمایش بیشتر
811
مشترکین
اطلاعاتی وجود ندارد24 ساعت
-37 روز
-1130 روز
آرشیو پست ها
*BREAKING NEWS* *सुप्रीम कोर्ट लाइव:- सीईटी में पांच बोनस अंक की हरियाणा की नीति पर सुप्रीम कोर्ट में हुई सुनवाई।* *5 नंबर सु
*BREAKING NEWS* *सुप्रीम कोर्ट लाइव:- सीईटी में पांच बोनस अंक की हरियाणा की नीति पर सुप्रीम कोर्ट में हुई सुनवाई।* *5 नंबर सुप्रीम कोर्ट ने भी असंवैधानिक घोषित किए*

✅ हरियाणा के 1.18 लाख कर्मचारियों को राहतः विधानसभा चुनाव से पहले गृह जिले में ट्रांसफर करा सकेंगे; HKRN ने पोर्टल खोला, च्वा
✅ हरियाणा के 1.18 लाख कर्मचारियों को राहतः विधानसभा चुनाव से पहले गृह जिले में ट्रांसफर करा सकेंगे; HKRN ने पोर्टल खोला, च्वाइस भरनी होगी

Hcs 2023 Final Result

HSSC ने सुप्रीम कोर्ट में अपील दायर कर दी है.. Join Telegram https://t.me/TechbyAbTak
HSSC ने सुप्रीम कोर्ट में अपील दायर कर दी है.. Join Telegram https://t.me/TechbyAbTak

Repost from N/a
ignou result

*अब हरियाणा सरकार CET में संशोधन करके सभी CET पास Candidates को 56 और 57 Group में बैठने का मौका देने जा रही है। 56,57 ग्रुप का Exam 6,7 और 13,14 जुलाई को होने वाला है, इसमें सभी CET पास Candidates Exam दे पाऐगें, आज से ही अपनी तैयारी Start कर दे। कोर्ट ने कहा है कि Post का चार गुणा Candidates का पेपर लेना है इसमें ऊपर के 4000 बच्चे ही सभी ग्रुपों में बार -बार शामिल होंगें यह हरियाणा सरकार नहीं चाहती। परन्तु कोर्ट ने ग्रुप का चारा गुणा बुलाने पर रोक लगा दी है, इसलिए अब सरकार CET में संशोधन करने वाली है। CET का नया Exam भी जुलाई के अन्तिम सप्ताह में 20,21 27,28 जुलाई को लिया जाएगा।*

*सभी एग्जाम दोबारा से होंगे की खबर आ रही है , यानी की 20 ग्रुप , D group TGT पर कोई असर नहीं पडेगा कयोकि यह भर्ती बिना Extra नम्बर के है 20 ग्रुप में 4 गूणा से कम बच्चे थे अभी थोड़ा इंतजार करे , ऑथेंटिक जानकारी देंगे जल्द ही लाइव आकर ..*

GROUP 1,2,56,57 in sab exam CANCEL ❌ hone ki jankari mil rahi hai, Aur 20 groups ka REEXAM leke JOINING CONFIRM krne ki baat pata chal pa rhi hai,! Aur 5 marks hat chuke hai ! READVERTISEMENT kara jayga sara system CET ka jab dubara paper Lena hai PRE k result k baad : Aisa kuch pata lag raha hai,! Toh, Pahle written judgement Anne do, then HSSC ka decision dekho phir kuch pata lagega 100% kya hoga , Islea WAIT FOR OFFICIAL NEWS 🗞️ STAY POSITIVE AND CALM

#usa #free #awesome #nike #ball #fashionweek #fashions #basketball #bags #fashion #adidasfashion #sport #run #love #italy #l4l #better #best #brands #adidas #men #soccer #beautiful #Clothes #me #sunglasses #adidastshirt#instagramer #style #cute@official_mohit_dahiya_855 @kheri_aala_soni @ajju_saini855 @sandeep_.maandi https://www.instagram.com/reel/C7gyT4MxxyH/?igsh=YWV3YWE1NThieWh4

28 मई से 30 जून तक स्कूलों में गर्मी की छुट्टियां
28 मई से 30 जून तक स्कूलों में गर्मी की छुट्टियां

⚠️ *हरियाणा पॉलीटेक्निक के नए एडमिशन ऑनलाइन हो गए है* Haryana Polytechnic 10th, 12th Based Online Admission Open Now *Last date :- 03/06/2024* Merit List :- 06/06/2024 एडमिशन के लिए जरूरी डॉक्यूमेंट 1. 10th,12th(PCM/PCB/ 3. Aadhar Card 5. Family ID 6. Photo, Sign 7. Mobile No , E-mail 8. DOMICILE/CASTE certificate

Kaithal All Candidate Group D List.pdf Join Telegram https://t.me/TechbyAbTak

👍 नवोदय विद्यालय (NVS) में नॉन-टीचिंग स्टाफ के 1377 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तारीख फिर से बढ़ा दी गयी है (14 मई तक) 👇 🔗

⚠️ *जरूरी सूचना* ✍️ *Last Date नजदीक हैं।* ★ *Scc Chsl* 12th पास के लिए नौकरी ★ *Rpf* 10 पास के लिए नौकरी ★ *Rpf* ग्रेजुएशन पास के लिए नौकरी ★ *Nvs* में निकली 10th पास से लेके ग्रेजुएशन पास के लिए नौकरी ही नौकरी ★ *Ugc Net* के फार्म आए हुए है ★ *Kuk Distance* ist year के admit Card भी आए हुआ है ★ *Mdu यूनिवर्सिटी* ADMIT CARD आए हुआ है ★ *इग्नू* यूनिवर्सिटी Re Registration start 👉 *आज ही फार्म भरवाए* _Site Working कर रही है।_ *9068814714* 📌 _हमारे *Whatsapp Channel* से जुड़ने के लिए दिय गये *Link* पर *Click* करें। *OR* अपने दोस्तो के साथ Share करें।_