882
مشترکین
اطلاعاتی وجود ندارد24 ساعت
+37 روز
+830 روز
آرشیو پست ها
Eid Mubarak,to all my students and teachers
Srivastava sir
Allahabad Judicial Classes
Aaj Land law ka class nahi chalega isliye aap log 11 a m par hi aiyega
Kal Land law ka class nahi chalega isliye aap log kal 11 a m par aaiyega
Kal Land law ka class chalega isliye aap log kal 10 a m par aaiyega
Kal Land law ka class nahi chal ega isliye aap log kal 11 a m par aaiyega
Kal Land law ka class chalega isliye aap log kal 10 a. m . Par aaiyega
Kal 10se11 tak muslin law ka test hai, tatpashchat Hindu law aur C.P.C. ks class chalega
History ka class Monday se chalega,sir ne abhi bataya hai
Kal land law ka class nahi hai isliye aap log kal 11 a.m. par aaiyega
Kal land law ka class chalega isliye aap log kal 10 a.m. par
Aiyega
.
Thakan ke karan galti se 11 a. m.ki jagah p. m. likha gaya hai
Kal coaching khuli hai,
Kal land law ka class hai nahin,
isliye aap log kal 11 p. m. Par aaiyega
