ALL BINARY COURSES FREE BY REVOLT
Ir al canal en Telegram
WELCOME TO TRADERS GROUP🥰 ▪️Owner/Admin - @Revolt_trader ▪️𝑲𝒆𝒆𝒑 𝑯𝒂𝒓𝒅𝒘𝒐𝒓𝒌𝒊𝒏𝒈, 𝑩𝒆𝒄𝒂𝒖𝒔𝒆 𝑶𝒏𝒆 𝑫𝒂𝒚 𝒊𝒔 𝒀𝒐𝒖𝒓 𝑫𝒂𝒚...❤️🔥 Youtube- https://youtube.com/@TheRevoltTrader
Mostrar más3 586
Suscriptores
+124 horas
-27 días
-530 días
Archivo de publicaciones
𝗝𝗢 𝗬𝗘 𝗧𝗥𝗔𝗗𝗘 𝗞𝗔 𝗥𝗘𝗔𝗦𝗢𝗡 𝗕𝗧𝗔𝗬𝗘𝗚𝗔 𝗜 𝗪𝗜𝗟𝗟 𝗚𝗜𝗩𝗘 𝗛𝗜𝗠/𝗛𝗘𝗥 𝗥𝗦. 𝟭𝟬𝟬𝟬 𝗝𝗨𝗦𝗧 𝗙𝗢𝗥 𝗔𝗖𝗖𝗨𝗥𝗔𝗧𝗘 𝗥𝗘𝗔𝗦𝗢𝗡😍💋
TRADE AGAINST THE TREND AND MOMENTUM
𝗕𝗖𝗢𝗭 𝗜 𝗞𝗡𝗪 𝗧𝗛𝗘 𝗥𝗘𝗔𝗟 𝗞𝗡𝗢𝗪𝗟𝗘𝗗𝗚𝗘📚 😊😍
𝗔𝗚𝗥 𝟰𝟬 𝗦𝗔𝗔𝗟 𝗔𝗘𝗦𝗘 𝗗𝗛𝗔𝗞𝗞𝗘 𝗡𝗛𝗜 𝗞𝗛𝗔𝗔𝗡𝗘 𝗧𝗢 𝗔𝗔𝗝 𝗦𝗘 𝗛𝗜 𝗠𝗘𝗛𝗡𝗔𝗧 𝗞𝗥𝗟𝗢 𝗪𝗥𝗡𝗔 𝟰𝟬 𝗦𝗔𝗔𝗟 𝗞𝗜𝗦𝗜 𝗞𝗜 𝗚𝗨𝗟𝗔𝗔𝗠𝗜 𝗦𝗘 𝗞𝗨𝗖𝗛 𝗛𝗔𝗔𝗦𝗜𝗟 𝗡𝗛𝗜 𝗛𝗢𝗚𝗔
𝗔𝗣𝗡𝗘 𝗦𝗔𝗣𝗡𝗘 𝗣𝗢𝗢𝗥𝗘 𝗞𝗥𝗡𝗘 𝗣𝗔𝗥 𝗙𝗢𝗖𝗨𝗦 𝗞𝗥𝗢 𝗡𝗔 𝗞𝗘 𝗗𝗢𝗢𝗦𝗥𝗢𝗡 𝗞𝗘.. 😍💵
क्या आप 40 साल तक किसी का नौकर बनना चाहते हैं या मेहनत करके अपने सपने पूरे करना चाहते हैं?
𝗠𝗘 𝗞𝗛𝗨𝗗 𝗡𝗛𝗜 𝗕𝗢𝗟𝗧𝗔 𝗟𝗢𝗚 𝗕𝗢𝗟𝗧𝗘 𝗛𝗔𝗜 𝗠𝗘𝗥𝗘 𝗕𝗔𝗔𝗥𝗘 𝗠𝗘
𝗝𝗔𝗕 𝗥𝗘𝗦𝗨𝗟𝗧 𝗠𝗜𝗟𝗧𝗘 𝗛𝗔𝗜 𝗧𝗢 𝗟𝗢𝗚𝗢𝗡 𝗞𝗔 𝗣𝗬𝗔𝗔𝗥 𝗠𝗜𝗟𝗧𝗔 𝗛𝗔𝗜 😍😊🥰
𝗔𝗡𝗢𝗧𝗛𝗘𝗥 𝗥𝗘𝗩𝗜𝗘𝗪 𝗢𝗙 𝗠𝗬 𝗦𝗧𝗨𝗗𝗘𝗡𝗧.... 👍
𝗙𝗔𝗞𝗘 𝗕𝗥𝗘𝗔𝗞𝗢𝗨𝗧😂😂
𝗜 𝗞𝗡𝗢𝗪 𝗛𝗢𝗪 𝗧𝗢 𝗜𝗗𝗘𝗡𝗧𝗜𝗙𝗬 𝗙𝗔𝗞𝗘 𝗕𝗥𝗘𝗔𝗞𝗢𝗨𝗧𝗦...😘
𝗔𝗔𝗝 𝗞𝗔 𝗛𝗢𝗚𝗬𝗔....💵💰
𝗔𝗡𝗢𝗧𝗛𝗘𝗥 𝗠𝗘𝗠𝗕𝗘𝗥𝗦 𝗢𝗙 𝗢𝗨𝗥 𝗙𝗔𝗠𝗜𝗟𝗬 𝗢𝗡 𝗧𝗛𝗘 𝗥𝗢𝗔𝗗 𝗧𝗢 𝗦𝗨𝗖𝗖𝗘𝗦𝗦 🏆💪𝗪𝗜𝗧𝗛 𝗠𝗘 😊😍😱
𝙈𝙀𝙍𝙄 𝘽𝘼𝘼𝙏 𝙋𝘼𝙍 𝙔𝘼𝙆𝙀𝙀𝙉 𝙉𝙃𝙄 𝙏𝙃𝙀𝙀𝙆 𝙃𝘼𝙄 𝙇𝙀𝙆𝙄𝙉 𝙔𝙀 𝙇𝙊𝙂 𝙅𝙃𝙊𝙊𝙏𝙃 𝙏𝙃𝙊𝘿𝙄 𝙉𝘼 𝘽𝙊𝙇𝙀𝙉𝙂𝙀😱😱😱
𝙇𝙀𝙂𝙄𝙏 𝙍𝙀𝙑𝙄𝙀𝙒 𝙊𝙁 𝙈𝙀𝙉𝙏𝙊𝙍𝙎𝙃𝙄𝙋 𝙈𝙀𝙈𝘽𝙀𝙍 😊😱😘
𝘼𝘼𝙋 𝙎𝘼𝘽𝙉𝙀 𝘽𝙃𝙄 𝙋𝙀𝙃𝙇𝙀 𝘽𝙊𝙃𝙏 𝙋𝘼𝙄𝙎𝘼 𝙇𝙊𝙎𝙎 𝙆𝙄𝙔𝘼 𝙃𝘼𝙄 𝘼𝙋𝙉𝘼 𝙏𝙊 𝘼𝘽𝙃𝙄 𝘽𝙃𝙄 𝘼𝘼𝙋𝙆𝙀 𝙋𝘼𝘼𝙎 𝙏𝙄𝙈𝙀 𝙃𝘼𝙄 𝘽𝘾𝙊𝙕 𝙈𝙀 𝘽𝙊𝙃𝙏 𝙆𝘼𝙈 𝙎𝙄𝙆𝙃𝘼𝙏𝘼 𝙃𝙐 𝙔𝙀 𝘽𝘼𝙏𝘾𝙃 𝙈𝙀 8 𝙈𝙊𝙉𝙏𝙃𝙎 𝙆𝙀 𝘽𝘼𝘼𝘿 𝙇𝙀 𝙍𝙃𝘼 𝙃𝙐 , 𝙆𝙔𝘼 𝙁𝘼𝙔𝘿𝘼 𝙁𝘼𝘼𝙇𝙏𝙐 𝙈𝙀 𝙇𝙊𝙎𝙎 𝙆𝙍𝙏𝙀 𝙍𝙃𝙊𝙂𝙀...
𝙄 𝙂𝙐𝘼𝙍𝘼𝙉𝙏𝙀𝙀 , 𝙏𝙃𝙄𝙎 𝙒𝙄𝙇𝙇 𝘽𝙀 𝙏𝙃𝙀 𝙇𝘼𝙎𝙏 𝘾𝙊𝙐𝙍𝙎𝙀 𝙏𝙃𝘼𝙏 𝙒𝙄𝙇𝙇 𝙈𝘼𝙆𝙀 𝙔𝙊𝙐 𝘼 𝙋𝙍𝙊𝙁𝙄𝙏𝘼𝘽𝙇𝙀 𝙏𝙍𝘼𝘿𝙀𝙍... 😍🤑😎
𝗘𝗔𝗧
𝗦𝗟𝗘𝗘𝗣 💤😴
𝗧𝗔𝗞𝗘 𝗣𝗥𝗢𝗙𝗜𝗧 💰💰
𝗥𝗘𝗣𝗘𝗔𝗧 🔁
DONE FOR THE DAY...
𝗣𝗘𝗦𝗔 𝗞𝗔𝗠𝗔𝗢 𝗢𝗥 𝗞𝗛𝗨𝗦𝗛 𝗥𝗛𝗢🥰
𝙈𝙀𝙍𝙄 𝘽𝘼𝘼𝙏 𝙋𝘼𝙍 𝙔𝘼𝙆𝙀𝙀𝙉 𝙉𝙃𝙄 𝙏𝙃𝙀𝙀𝙆 𝙃𝘼𝙄 𝙇𝙀𝙆𝙄𝙉 𝙔𝙀 𝙇𝙊𝙂 𝙅𝙃𝙊𝙊𝙏𝙃 𝙏𝙃𝙊𝘿𝙄 𝙉𝘼 𝘽𝙊𝙇𝙀𝙉𝙂𝙀😱😱😱
𝙄 𝙒𝙄𝙇𝙇 𝙎𝙃𝘼𝙍𝙀 𝙈𝙊𝙍𝙀 𝙍𝙀𝙑𝙄𝙀𝙒𝙎... 😍😍
𝗕𝗢𝗢𝗞𝗜𝗡𝗚 𝗦𝗧𝗔𝗥𝗧 𝗛𝗢 𝗖𝗛𝗨𝗞𝗜 𝗛𝗔𝗜
𝗧𝗢𝗧𝗔𝗟 𝗦𝗘𝗔𝗧𝗦 - 𝟱
𝗢𝗻𝗲 𝘀𝗹𝗼𝘁 𝗯𝗼𝗼𝗸
𝗩𝗮𝗰𝗮𝗻𝘁 𝘀𝗲𝗮𝘁𝘀 - 𝟰
😍😍😱😱😱
𝗔𝗡𝗢𝗧𝗛𝗘𝗥 𝗠𝗘𝗠𝗕𝗘𝗥 𝗢𝗙 𝗢𝗨𝗥 𝗙𝗔𝗠𝗜𝗟𝗬 𝗢𝗡 𝗧𝗛𝗘 𝗥𝗢𝗔𝗗 𝗧𝗢 𝗦𝗨𝗖𝗖𝗘𝗦𝗦 🏆💪𝗪𝗜𝗧𝗛 𝗠𝗘 😊😍😱
Aap log ab mtt bolna mujhe mera loss ho rha hai meri help kro bro
I bet you will regret if you miss this opportunity....
𝗛𝗲𝘆 𝗥𝗲𝘃𝗼𝗹𝘁 𝗙𝗮𝗺𝗶𝗹𝘆
I hope aap sab ache honge
Aap logon ko mere Screenshots se or jo knowledge me share krta hu aapko usse boht zyada help mili hai lekin aap logon ke messages or requests aa rhi thi ke aap hame personally live sikhao jisme hamare doubts or concept or ache tareeke se clear ho LIVE.
To mene decide kiya ke me aap logon ko Personal Mentorship du or aapko basic se lekr Advance - Master level tak detail me sab kuch clear kiya jayega
Jese me daily profit kr rha hu or aapko screenshot share krta hu aese hi me aap logon ko bhi profitable bana skta hun ye mere liye koi badi baat nhi hai lekin aap mehnat krne ke liye tayyar ho bss
𝗖𝗼𝘂𝗿𝘀𝗲 𝗙𝗲𝗲𝘀 𝗶𝘀 𝘃𝗲𝗿𝘆 𝗔𝗳𝗳𝗼𝗿𝗱𝗮𝗯𝗹𝗲 𝗷𝘂𝘀𝘁 9𝗸 𝗸𝘆𝘂𝗻𝗸𝗲 𝗺𝗲 𝗷𝗮𝗮𝗻𝘁𝗮 𝗵𝘂 𝗶𝘁𝗻𝗮 𝗵𝗮𝗿 𝗯𝗮𝗻𝗱𝗮 𝗮𝗳𝗳𝗼𝗿𝗱 𝗸𝗿 𝘀𝗸𝘁𝗮 𝗵𝗮𝗶 family
𝗟𝗜𝗠𝗜𝗧𝗘𝗗 𝗦𝗘𝗔𝗧𝗦 𝗝𝗨𝗦𝗧 - 𝟱 ✅
𝗕𝗰𝗼𝘇 𝗜 𝗯𝗲𝗹𝗶𝗲𝘃𝗲 𝗶𝗻 𝗾𝘂𝗮𝗹𝗶𝘁𝘆 𝗻𝗼𝘁 𝗾𝘂𝗮𝗻𝘁𝗶𝘁𝘆....
𝗖𝗼𝘂𝗿𝘀𝗲 𝗕𝗶𝗹𝗸𝘂𝗹 𝗯𝗮𝘀𝗶𝗰 𝘀𝗲 𝘀𝘁𝗮𝗿𝘁 𝗵𝗼𝗴𝗮 𝘁𝗼 𝗮𝗮𝗽𝗸𝗲 𝘀𝗮𝗮𝗿𝗲 𝗰𝗼𝗻𝗰𝗲𝗽𝘁 𝗰𝗹𝗲𝗮𝗿 𝗵𝗼 𝗷𝗮𝘆𝗲𝗻𝗴𝗲. 𝗢𝗿 𝗮𝗮𝗽𝗸𝗼 𝗠𝗮𝘀𝘁𝗲𝗿 𝗟𝗲𝘃𝗲𝗹 𝘁𝗮𝗸 𝘀𝗮𝗯 𝘀𝗶𝗸𝗵𝗮𝘆𝗮 𝗷𝗮𝘆𝗲𝗴𝗮
𝗔𝗮𝗽𝗸𝗲 𝘁𝗿𝗮𝗱𝗶𝗻𝗴 𝘀𝘁𝘆𝗹𝗲 𝗸𝗲 𝗮𝗰𝗰𝗼𝗿𝗱𝗶𝗻𝗴 𝗮𝗮𝗽𝗸𝗼 𝘂𝘀 𝗰𝗼𝗻𝗰𝗲𝗽𝘁 𝗺𝗲 𝗺𝗮𝘀𝘁𝗲𝗿𝘆 𝗸𝗮𝗿𝘄𝗮𝘆𝗶 𝗷𝗮𝘆𝗲𝗴𝗶
𝗣𝗮𝘆𝗺𝗲𝗻𝘁 𝗸𝗿𝗸𝗲 𝗮𝗮𝗽 𝗮𝗽𝗻𝗶 𝗷𝗼𝗶𝗻𝗶𝗻𝗴 𝗽𝗿𝗼𝗰𝗲𝘀𝘀 𝗰𝗼𝗺𝗽𝗹𝗲𝘁𝗲 𝗸𝗮𝗿 𝘀𝗸𝘁𝗲 𝗵𝗼
𝗟𝗶𝘃𝗲 𝗖𝗹𝗮𝘀𝘀𝗲𝘀 𝗦𝘁𝗮𝗿𝘁 𝗙𝗿𝗼𝗺 - 15-10-24
𝗙𝗿𝗼𝗺 15 October 2024
𝗣𝗮𝘆𝗺𝗲𝗻𝘁 𝗱𝗲𝘁𝗮𝗶𝗹𝘀 -
𝗨𝗽𝗶 𝗶𝗱 - hector001@axl
𝗔𝗳𝘁𝗲𝗿 𝗣𝗮𝘆𝗺𝗲𝗻𝘁 𝘀𝗲𝗻𝗱 𝗺𝗲 𝘆𝗼𝘂𝗿 𝗽𝗮𝘆𝗺𝗲𝗻𝘁 𝘀𝗰𝗿𝗲𝗲𝗻𝘀𝗵𝗼𝘁 𝗮𝗻𝗱
𝗡𝗮𝗺𝗲 -
𝗠𝗼𝗯𝗶𝗹𝗲 𝗻𝗼. -
𝗘𝗺𝗮𝗶𝗹 -
Send me details at- @revolt_trader
𝙆𝙊𝙄 𝘽𝙃𝙄 𝙂𝘼𝙇𝘼𝙏 𝘾𝙃𝙀𝙀𝙕 𝙄𝙎 𝙂𝙍𝙊𝙐𝙋 𝙈𝙀 𝙋𝙍𝙊𝙈𝙊𝙏𝙀 𝙉𝙃𝙄 𝙃𝙊𝙂𝙄
𝙈𝙀 𝙉𝙞𝙞 𝘾𝙃𝘼𝙃𝙏𝘼 𝘼𝘼𝙋 𝙇𝙊𝙂 𝙇𝙊𝙎𝙎 𝙆𝙍𝙊 𝙄𝙉𝙆𝙀 𝘾𝙃𝘼𝙆𝙆𝙍 𝙈𝙀 𝙊𝙍 𝘽𝙀𝙆𝘼𝘼𝙍 𝘾𝙃𝙀𝙀𝙕𝙊 𝙆𝙄 𝙏𝘼𝙍𝘼𝙁 𝙅𝘼𝙊
𝙉𝙊 𝙈𝙀𝘼𝙉𝙎 𝙉𝙊 𝙐𝙉𝘿𝙀𝙍𝙎𝙏𝘼𝙉𝘿 𝙀𝙑𝙀𝙍𝙔𝙊𝙉𝙀😊😍👍
𝙄𝙉𝙎𝘼𝘼𝙉𝙄𝙔𝘼𝙏 𝙆𝙀 𝙐𝙋𝙍 𝙆𝙐𝘾𝙃 𝙉𝙃𝙄 𝙃𝘼𝙄
𝙒𝙀 𝘼𝙇𝙇 𝘼𝙍𝙀 𝙁𝘼𝙈𝙄𝙇𝙔 🥰😍
𝗣𝗼𝘄𝗲𝗿 𝗼𝗳 𝗥𝗲𝗮𝗹 𝗞𝗻𝗼𝘄𝗹𝗲𝗱𝗴𝗲📚
𝗧𝗔𝗥𝗚𝗘𝗧 🎯𝗗𝗢𝗡𝗘 😍
Agr me kar skta hu to aapko bhi profit krwa skta hu mere liye badi baat nhi farq sirf itna hai aap apna time waste kr rhe ho or signals ke chakkr me loss kr rhe ho....
Baaki smjhdaar ko ishara kaafi hota h 😊
𝗝𝗜𝗦𝗞𝗢 𝗠𝗘𝗡𝗧𝗢𝗥𝗛𝗜𝗣 𝗞𝗘 𝗥𝗘𝗚𝗔𝗥𝗗𝗜𝗡𝗚 𝗞𝗢𝗜 𝗤𝗨𝗘𝗥𝗬 𝗛𝗢 𝗬𝗔 𝗞𝗨𝗖𝗛 𝗣𝗨𝗖𝗛𝗡𝗔 𝗛𝗢 𝗧𝗢 𝗣𝗨𝗖𝗛 𝗦𝗞𝗧𝗔 𝗛𝗔𝗜 𝗜 𝗔𝗠 𝗢𝗡𝗟𝗜𝗡𝗘 𝗥𝗜𝗚𝗛𝗧 𝗡𝗢𝗪 𝗠𝗬 𝗥𝗘𝗩𝗢𝗟𝗧 𝗙𝗔𝗠𝗜𝗟𝗬😘💰
𝗢𝗡 𝗬𝗢𝗨𝗥 𝗗𝗘𝗠𝗔𝗡𝗗 𝗠𝗘𝗡𝗧𝗢𝗥𝗦𝗛𝗜𝗣 𝗪𝗜𝗟𝗟 𝗦𝗧𝗔𝗥𝗧 𝗦𝗢𝗢𝗡 😍😘
𝗕𝗢𝗢𝗞𝗜𝗡𝗚 𝗦𝗧𝗔𝗥𝗧𝗘𝗗
𝗟𝗜𝗠𝗜𝗧𝗘𝗗 𝗦𝗘𝗔𝗧𝗦 💺 - 𝗝𝘂𝘀𝘁 𝟱 ....
𝗪𝗜𝗧𝗛𝗗𝗥𝗔𝗪𝗔𝗟 𝗙𝗥𝗢𝗠 𝗕𝗜𝗡𝗔𝗡𝗖𝗘 𝗟𝗜𝗞𝗘 𝗧𝗛𝗜𝗦🤑💰
Me showoff krta nhi hu lekin sometimes dikhana bhi padta hai Haters ke liye..... 💋💋😘
AAJ SE 3 SAAL PEHLE JAB MERE PAAS KUCH NHI THA TO MERE GHAR WALE MUJHE TAANE DETE OR BURA BOLTE THEY KAMATA NHI HAI GHR ME PADA REHTA HAI OR MERI IZZAT NHI THI GHR ME BILKUL BHI OR AAJ JAB PESA AAGYA TO IZZAT BHI MIL GYI
KYUNKE INSAAN KI IZZAT PESO SE BANTI HAI
AGR MERİ BAAT BURI LAGE TO KISI SE PESE MAANGE KR DEKH LENA TUMHE SAMJH AA JAYEGA 🔥🔥
𝗣𝗲𝘀𝗮 𝘀𝗮𝗯 𝗸𝘂𝗰𝗵 𝗻𝗶 𝗵𝗼𝘁𝗮 𝗹𝗲𝗸𝗶𝗻,
𝗣𝗲𝘀𝗲 𝗸𝗲 𝗯𝗶𝗻𝗮 𝗯𝗵𝗶 𝗸𝘂𝗰𝗵 𝗻𝗵𝗶 𝗵𝗼𝘁𝗮
𝟭 𝗯𝗮𝗮𝘁 𝘆𝗮𝗮𝗱 𝗿𝗸𝗵𝗻𝗮
𝗚𝗿𝗲𝗲𝗯𝗶 𝗿𝘂𝗹𝗮𝗮𝘁𝗶 𝗯𝗼𝗵𝘁 𝗵𝗮𝗶... 𝗠𝗲𝗿𝗲 𝗱𝗼𝘀𝘁
