Baazigar
Ir al canal en Telegram
Welcome to our telegram channel Please Check First My Work Then Belive me... https://t.me/+4er9aFd_wMs4MjM1 https://t.me/+3g_m4lrfk-4yMjdl We provide match winner with best entry
Mostrar másEl país no está especificadoApuestas y Casino83 428
3 090
Suscriptores
Sin datos24 horas
Sin datos7 días
Sin datos30 días
Carga de datos en curso...
Canales Similares
Nube de Etiquetas
Sin datos
¿Algún problema? Por favor, actualice la página o contacte a nuestro gerente de soporte.
Menciones Entrantes y Salientes
---
---
---
---
---
---
Atraer Suscriptores
agosto '24
agosto '240
en 0 canales
julio '240
en 0 canales
Get PRO
junio '240
en 0 canales
Get PRO
mayo '240
en 0 canales
Get PRO
abril '240
en 0 canales
Get PRO
marzo '240
en 0 canales
Get PRO
febrero '240
en 0 canales
Get PRO
enero '240
en 0 canales
Get PRO
diciembre '230
en 0 canales
Get PRO
noviembre '230
en 0 canales
Get PRO
octubre '230
en 0 canales
Get PRO
septiembre '23
+1
en 0 canales
Get PRO
agosto '23
+6 779
en 0 canales
| Fecha | Crecimiento de Suscriptores | Menciones | Canales | |
| 06 agosto | 0 | |||
| 05 agosto | 0 | |||
| 04 agosto | 0 | |||
| 03 agosto | 0 | |||
| 02 agosto | 0 | |||
| 01 agosto | 0 |
Publicaciones del Canal
| 2 | World Cup....2023....
26th... Match....
Africa vs vs Pakistan..
Match Winner-- Pakistani
55p Africa favourite open ho raha hai...
Match ki pehli ball se khao Africa start me 1 Limit se.....
2nd limit se jaise jaise rate niche milta jaye khate jana Africa ko...
Bharose ke layak team nahi hai pakistan lekin aaj mere kehne se bharosa kar lo in choro pe mayoos nahi hone denge ye gandu aaj....
Aaj loss hone ka koi chance nahi hai jo 10 match bole hai unme se ye pehla match hai..
Bohat achhi jagah ka kaam aya hai aaj aur over sure match hai...
Aaj hara rang jitega...
Baazigar | 0 |
| 3 | https://t.me/+fLCtE4uqcEk4N2M1 | 0 |
| 4 | Sin texto... | 0 |
| 5 | 1/1 Baal Kee Update 3 Ball Phla Only Tiger Line Ma Melga
3 Ball Pahele 😍
Fastest Line
Latest Updates
Match Schedule & Teams
Only For Entertainment Purposes
Link Join
https://t.me/+fLCtE4uqcEk4N2M1
https://t.me/+fLCtE4uqcEk4N2M1 | 0 |
| 6 | Sin texto... | 0 |
| 7 | 1/1 Baal Kee Update 3 Ball Phla Only Tiger Line Ma Melga
3 Ball Pahele 😍
Fastest Line
Latest Updates
Match Schedule & Teams
Only For Entertainment Purposes
Link Join
https://t.me/+G7QP7B6lZpxjOGY1
https://t.me/+G7QP7B6lZpxjOGY1 | 0 |
| 8 | Sin texto... | 0 |
| 9 | 1/1 Baal Kee Update 3 Ball Phla Only Tiger Line Ma Melga
3 Ball Pahele 😍
Fastest Line
Latest Updates
Match Schedule & Teams
Only For Entertainment Purposes
Link Join
https://t.me/+G7QP7B6lZpxjOGY1
https://t.me/+G7QP7B6lZpxjOGY1 | 0 |
| 10 | Pakistan vs Australia...
Yeh match jackpot banega bookie ko udaane ke liye taiyyar rahna...
Match time milte hain...🕺 | 0 |
| 11 | World Cup....2023....
17th... Match....
India vs vs Bangladesh..
Match Winner-- Bangladesh
Under 20p Indian favorite open hoga...
1 Limit se khana india ko match ki pehli ball se to Minimum 6 Limit plus rahoge Bangladesh per...
Under 7p mile to 25% Limit se aur kha lena...
Bina dare khelo....
Faand do booki ko....
Bangaali chamatkari jackpot udhayenge...
Baazigar | 0 |
| 12 | 1/1 Baal Kee Update 3 Ball Phla Only Tiger Line Ma Melga
3 Ball Pahele 😍
Fastest Line
Latest Updates
Match Schedule & Teams
Only For Entertainment Purposes
Link Join
https://t.me/+G7QP7B6lZpxjOGY1
https://t.me/+G7QP7B6lZpxjOGY1 | 0 |
| 13 | Cricket Analysis Raj Malik
Toss match Session free Update Dakna ka leay Link Join Kro ❤️
Toss Free
Match Free
Session Free 🆓
Link join India ka Most Cricket Analyst
https://t.me/+XajeAg8oClQzNzY9
https://t.me/+XajeAg8oClQzNzY9 | 0 |
| 14 | ICC Cricket World Cup, 2023...
16th Match...
New Zealand vs Afghanistan...
Match Winner -- New Zealand...
Afghanistan favourite se entry lena..
Match ki pehli Ball se lekar akhiri Ball tak Afghan khane Ka har rate apka hai...
1 Limit se bade rate me khana hai...
1 Limit se part me khate chalna jaise jaise chota rate milta jaye...
Double limit game karna bindaas...
Jeet ki guarantee apka Baazigar deta hai yeh match bhi aap hi jeetoge...
No Loss cut...
No Book set...
New Zealand jeetega yeh match...
@Baazigar | 0 |
| 15 | Kisi urgent kaam me busy tha so match ni De paya apko Australia aur Afghanistan done team aayi thi Apne paas....
Kal Ka 1p Ka Match udh gya afsos hua ki nahi kara paya aap logo ko..
Aaj se kaam start karenge..... | 0 |
| 16 | Kaam Nahi Aya tha is match me aage se...
Bc England jaisi strong team aur samne Afghanistan to pasand tha Afghanistan favourite se England Ka jeetna... | 0 |
| 17 | Afghanistan favourite hai Khao Bina dare... | 0 |
| 18 | England win Karo..... | 0 |
| 19 | Kal 1 Limit minus hue ulti entry me....
Team India hote hue bhi haare Pakistan itne tuchha khelegi ye ummid Nahi thi...
Sirf 1 match aur open dunga recovery ke liye Uske baad paid me kaam karenge week me sirf 1 match open ayega.... | 0 |
| 20 | Bharose ke layak hi Nahi ye dushman kehlaane ke layak bhi Nahi hai....
Jeetna to tum logo ke bus ka hai nahi Kam se kam Apne mulk ki thod to izzat rakh ke khel lo India me aa ke..... | 0 |
