Let's Crack UPTET/CTET/STET/BPSC TRE
Ir al canal en Telegram
लग चुकी है तलब मंज़िल की । अब खुद को आग में झोंक लेंगे।। ठोकरें कहती हैं मारा जाएगा। हौसले कहते हैं देख लेंगे।। Discussion group link https://t.me/+3foL6WDgd502NDk9 Document channel link https://t.me/letscrack11021
Mostrar más1 760
Suscriptores
+1224 horas
+477 días
+6930 días
Archivo de publicaciones
अभी 10 मिनट पहले बोला हो और लो आ गया नोटिस 7 दिन extend हो गया है
Pet Last date= 7 sept
जिसका भी PET का फॉर्म नहीं भरा पायेगा है उसको टेंशन लेने की जरूरत है फॉर्म भरने को लास्ट डेट 5-7 दिन extend होने वाली है। जल्द ही इसके संबंध में नोटिस देखने को मिलेगी
जिसका भी PET की नहीं भरा पायेगा है उसको टेंशन लेने की जरूरत है फॉर्म भरने को लास्ट डेट 5-7 दिन extend होने वाली है। जल्द ही इसके संबंध में नोटिस देखने को मिलेगी
Allahabad highcourt RO/ARO exam # November मे होंगे (# *15 Nov.के बाद) ✅
Life is short
Time is fast
No replay, no rewind
So enjoy every moment as it comes.
Good morning 🌞
UPPCS 2025 mains result कल से लेकर 5 sept के बीच में जारी कर दिया जाएगा वैसे ज्यादा उम्मीद कल का है।
इंटरव्यू 15-17 sept के आस पास स्टार्ट होगा
फाइनल रिजल्ट 10 oct के आस पास
उम्मीद कर सकते हैं 4-5 sept तक संशोधन कर के न्यू विज्ञापन जारी कर दिया जाएगा ✅
KVS NVS NEW BIODATA FORMAT
Format of bio-data for candidates shortlisted for interview under recruitment notification no. 01/2025.
Join & Share- @TeachingExam
Last date reminder
UP PET और CTET का फॉर्म जो भी लोग ना भरे हो और भरना चाह रहे तो भर दो दोनों की लास्ट date डेट 1 sept हैं।
UP PET & CTET
Last date- 1 sept 2026
आज कुछ लोग उप मुख्यमंत्री को ज्ञापन देने गए हैं कि भर्ती ग्रामीण शहर का जोड़ के एक साथ आए।
ज्ञापन भी ऐसे आदमी को देने गए है जिसका कोई कुछ सुनता ही नहीं है DCM भी ख़ुद को हाईलाइट करने के लिए बुलाते रहते हैं और आप लोग भी जाते रहते है। इससे पहले भी upsssc वाले बहुत लोग जा चुके है क्या कोई भी काम करा पाए है डिप्टी सीएम
भर्ती जो आनी है वो आएगी और वो खुद से आएगी बिना किसी से मिले बिना कोई धरना किए।
अगर धरना से भर्ती आनी होती तो 8 साल से धरना कर रहे हैं क्यों नहीं आई
अब भर्ती खुद से आ रही है तो अपनी नेतागिरी चमकाने और क्रेडिट लेने के चक्कर में धरना और ज्ञापन वाला खेल हो रहा है।
आप लोग अपनी तैयारी करते रहो भर्ती आ रही हैं और बड़ी भर्ती आएगी उसके लिए कही जाने की जरूरत नहीं है एग्जाम के लिए ज़्यादा टाइम नहीं मिलेगा अपनी तैयारी करते रहो।
इस बुक अगर किसी को जिसे डेली पढ़ के साथ में उसके डेली का daily क्विज़ करना है तो जॉइन हो जाओ से शुरू होगा
https://t.me/upprtstet
इस बुक अगर किसी को जिसे डेली पढ़ के साथ में उसके डेली का daily क्विज़ करना है तो जॉइन हो जाओ से शुरू होगा
https://t.me/upprtstet
TET OMR त्रुटि के कुछ issue मे आयोग Relaxation दे सकता है, बाकि official letter का इंतजार करिये ✅
CTETAll_State_TET_Class_VI_VIII_SCIENCE_Chapter_Wise_Solved_Papers.pdf8.09 MB
