β» ππππ ππππππ < >β
Ir al canal en Telegram
ΰ€ΰ€ΰ€΅ΰ€Ύΰ€¨ΰ₯ΰ€ ΰ€ΰ€Ύ ΰ€ ΰ€‘ΰ₯ΰ€‘ΰ€Ύ < π >
Mostrar mΓ‘sEl paΓs no estΓ‘ especificadoLa categorΓa no estΓ‘ especificada
365
Suscriptores
+424 horas
+127 dΓas
+13930 dΓas
Archivo de publicaciones
Repost from N/a
Suraj toh abb mujhe reply he nhi deta uski gand he ftt rakhi hai merse toh
Abe rndik bche ab se tre channel pe jitne msgs krega tu sbme tri maa ko ajeeb hi gndi ghinoni galiya pdengi
Repost from N/a
Kya bolra ye normie sa humour ki baate kr raha rndike bche chutiya hai kya tu
Abe rndik pille avam jb koi tri maa chod deta h tre samne badi baatein kr deta tere level k paar k to rndik bche jesi illogical kiu ? Jo jta h ?
Abe kisi ko aise maa k gali ni deni chiye koi acha ladka v to ho skta h majak Masti krne wla mastikhor π
π€ͺπ₯πβπ»
roo raha mdc sheetal ke name rehan teri aur sheetal ki burr faad dege re mdc πππ
Rndyk meri dost h wo usko kha se bich me lkr ara tu tbkc me lapped du ky
Ye jo koi bhi normie pilla h madarchod ghost mayank ya koi bhi kr diya follow kr add gcs rndyke bache nhi hua to teri maa ka bhosda rndyke bache ππ₯π₯
Repost from N/a
Tum be lo gareebo file nhi hai kya react vali
Abe rndik bche avam πΆ apna Humour to bdha le madrchod reacts aane se views thodi ho jayenge rndik tri chudai yaha pe log bhot sare dkhte h or tu self satisfaction leta h ππ kutte ajeeb hi uneducated wli vibe aa gai madrchod trse to
rehan beta maa chud gayi teri to mere dm me aake π»π»
Repost from N/a
Ye kaise possible h views se jyada to reacts are jaadooo π
Avam rndik bche ye keh ho rha h tre channel me madrchod views views krta h rndik bche or bots se react leta h tairemaakochoduremadrchod
Drake ghost mayank normie rndyke bache dm me aake roo rahe rdp khatam hogai shyd inki ππππππ
