β» ππππ ππππππ < >β
Ir al canal en Telegram
ΰ€ΰ€ΰ€΅ΰ€Ύΰ€¨ΰ₯ΰ€ ΰ€ΰ€Ύ ΰ€ ΰ€‘ΰ₯ΰ€‘ΰ€Ύ < π >
Mostrar mΓ‘sEl paΓs no estΓ‘ especificadoLa categorΓa no estΓ‘ especificada
384
Suscriptores
-124 horas
Sin datos7 dΓas
+9630 dΓas
Archivo de publicaciones
Annie chudwa k mar gayi aab aizen pilla isha chudwayega πΉπΆππΌ
Aryand Yuvraj ka Londa Exposed πOver ke baad fake id banake Fake Over karte paya gaya Aryan, Pehli baat na hum iske gc gaye cause ye over khake accept ni kara rr karra tha to fake id banali chutiye ne
Original Game over date = 31 August
Repost from N/a
Isliye mene pehle hi vid record karli thi ki ye fake aisa tatta aisa kuch karega
Repost from N/a
Yahi kar skta hai or tu kuch nhi tera game over to hamne kara hai with date nd time
Repost from N/a
Kar diya rand pana
Iss gc me hum gye nhi hamari ids ka user aisa hota nhi fake id banake khudpe ?
Hi spam karke kya sabit kar rha hai tu ? Ye
Repost from N/a
#ARCADE #MYNK
#TURBO #TERMI
#AYUSH #ETC DOGS GAME OVER BY #ARYAN
scrip v thi ek aisi ydd h sam pilee ?? 2025 April me ??
Avam / pratik / sam / hckgram itne bde rndik bche kese ban gae tum sb πππππ maa chudwane k bad pese bhi nai lere βπ»βπ»βπ»ππ»ππ»ππ»ππ₯
Panel off kr raha next Sunday tak on krdunga wps
Repost from N/a
ARYAAND-USPX-UNNAT-SONA-AUR KUCH RANDOM TATTO NE DAM TOD DIYA 2 MAHINE HUE NI KI DAM TOD DIYA YE BANENGE SPAMMER πππ₯π₯
By -
-#ARCADE -#TERMI
-#TURBO -#AYUSH
-#MYNK -#FYTSRULER #SINISTER
Com me kitne v chuddakad peda ho jaye lekin pratik jesa chuddkad nahi hoga
Game over khane k baad jo ye bol de ham to serious hi ni the ππππ»ππ₯ or sb k dm me bhikh mange
Repost from N/a
Aryand Game over ho gya jao sab log dekhlo
