ch
Feedback
🎁connecting the dots🎁

🎁connecting the dots🎁

前往频道在 Telegram

AIM-TO ELIMINATE ALL RAHU's AND KETU's OF YOUR LIFE..... 🎁🎁 Studies without carrying capacity (LIMITLESS)🎁🎁

显示更多
2 110
订阅者
-124 小时
无数据7 天
-3030 天
吸引订阅者
九月 '26
九月 '260
在0个频道中
八月 '26
+63
在0个频道中
Get PRO
七月 '26
+14
在0个频道中
Get PRO
六月 '260
在0个频道中
Get PRO
五月 '26
+26
在0个频道中
Get PRO
四月 '26
+11
在0个频道中
Get PRO
三月 '26
+9
在0个频道中
Get PRO
二月 '26
+25
在0个频道中
Get PRO
一月 '26
+38
在0个频道中
Get PRO
十二月 '25
+77
在0个频道中
Get PRO
十一月 '25
+86
在0个频道中
Get PRO
十月 '25
+84
在0个频道中
Get PRO
九月 '25
+101
在0个频道中
Get PRO
八月 '25
+287
在1个频道中
Get PRO
七月 '25
+87
在0个频道中
Get PRO
六月 '25
+47
在0个频道中
Get PRO
五月 '25
+79
在0个频道中
Get PRO
四月 '25
+11
在0个频道中
Get PRO
三月 '25
+77
在0个频道中
Get PRO
二月 '25
+100
在0个频道中
Get PRO
一月 '25
+195
在0个频道中
Get PRO
十二月 '24
+287
在0个频道中
Get PRO
十一月 '24
+194
在0个频道中
Get PRO
十月 '24
+175
在0个频道中
Get PRO
九月 '24
+238
在0个频道中
Get PRO
八月 '24
+212
在0个频道中
Get PRO
七月 '24
+364
在1个频道中
Get PRO
六月 '24
+439
在1个频道中
Get PRO
五月 '24
+501
在1个频道中
Get PRO
四月 '24
+328
在1个频道中
Get PRO
三月 '24
+101
在0个频道中
Get PRO
二月 '24
+99
在0个频道中
Get PRO
一月 '24
+685
在3个频道中
日期
订阅者增长
提及
频道
03 九月0
02 九月0
01 九月0
频道帖子
Repost from 🌝Owner G🌝
NEXT U—TREASURE MENTORSHIP A New Journey Begins… 🔥 ✍️For every NEET & JEE aspirant who wants the right guidance, the right s
NEXT U—TREASURE MENTORSHIP
A New Journey Begins… 🔥 ✍️For every NEET & JEE aspirant who wants the right guidance, the right strategy, and someone to keep them on track.
WE ARE LAUNCHING NEXT U
@The_mentors_sangam
Original Price: ₹2100
🔥 50% OFF 🔥 💥 JOIN NOW ₹1050 ONLY
⏳ Offer Valid Till 30th August Only
Don’t miss this special Rakhi offer msg me @Owner_jiiiii Shukriya 💗 @Owner_jiiiii

2
🎀रक्षाबंधन की हार्दिक शुभकामनाएँ 📼एक धागा प्यार का, हज़ारों यादें और जीवनभर का साथ… ❤️ ईश्वर करे भाई-बहन का ये खूबसूरत रिश्
🎀रक्षाबंधन की हार्दिक शुभकामनाएँ 📼एक धागा प्यार का, हज़ारों यादें और जीवनभर का साथ… ❤️ ईश्वर करे भाई-बहन का ये खूबसूरत रिश्ता हमेशा यूँ ही प्यार, खुशियों और मुस्कुराहटों से भरा रहे। आप सभी को रक्षाबंधन की ढेरों शुभकामनाएँ शुक्रिया 💗 @The_Treasure_House & @Owner_jiiiii
62
3
🇮🇳Happy Independence Day 🇮🇳 🫶@The_Treasure_House, @Owner_jiiiii (Daksh) एवं पूरी Treasure Team की ओर से आप सभी को स्वतंत
🇮🇳Happy Independence Day 🇮🇳 🫶@The_Treasure_House, @Owner_jiiiii (Daksh) एवं पूरी Treasure Team की ओर से आप सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ.. ❤️🇮🇳 ❤️आज़ादी हमें उन वीरों के संघर्ष और बलिदान की याद दिलाती है, जिन्होंने देश के लिए अपना सर्वस्व न्योछावर कर दिया। आइए, इस स्वतंत्रता दिवस पर हम अपने देश के प्रति जिम्मेदारियों को समझें और भारत को और बेहतर बनाने का संकल्प लें। ✨ 🇮🇳 जय हिन्द • जय भारत 🇮🇳 Shukriya 💗 @owner_jiiiii
134
4
❤️सभी से एक महत्वपूर्ण अपील दोस्तों, 💌NEET का मुद्दा पूरे भारत के लाखों छात्रों के भविष्य और शिक्षा व्यवस्था से जुड़ा है। हमें निष्पक्ष परीक्षा, पारदर्शिता और बेहतर शिक्षा के लिए एकजुट होकर आवाज़ उठानी चाहिए हमने वो साथ मिलकर किया भी।। 💌लेकिन आज सोशल मीडिया पर बहस का विषय शिक्षा से हटकर जाति और आरक्षण के नाम पर आपसी लड़ाई बनता जा रहा है। यह परिपक्वता नहीं है। 💌अगर हम शिक्षा के मुद्दे को छोड़कर एक-दूसरे से लड़ने लगेंगे, तो सबसे बड़ा नुकसान छात्रों का ही होगा। 💌INSTAGRAM में कुछ पेज "आरक्षण हटाओ" और कुछ "आरक्षण बचाओ" के नाम पर छात्रों को अलग-अलग खेमों में बाँटने की कोशिश कर रहे हैं। अगर किसी भी पेज का उद्देश्य नफ़रत फैलाना, छात्रों को भड़काना या समाज में फूट डालना है, तो चाहे वह किसी भी पक्ष का हो, ऐसे अकाउंट्स को ब्लॉक करें और उनकी पोस्ट को आगे न बढ़ाएँ। 💌हमें जातिवाद नहीं, एकता पर विश्वास रखना चाहिए। अलग-अलग विचार हो सकते हैं, लेकिन छात्रों को आपस में लड़ाना किसी भी समस्या का समाधान नहीं है। 💌अपनी ऊर्जा पढ़ाई, शिक्षा और अपने भविष्य को बेहतर बनाने में लगाएँ, न कि सोशल मीडिया की नफ़रत का हिस्सा बनने में। शिक्षा के लिए लड़िए, एक-दूसरे से नहीं। एकता हमारी ताकत है, विभाजन नहीं। 🇮🇳 शुक्रिया
291
5
☁️Aaj apke @owner_jiiiii ka birthday hai, aur is khushi ke mauke par aap sab ke liye ek Special Birthday Offer hamari taraf s
☁️Aaj apke @owner_jiiiii ka birthday hai, aur is khushi ke mauke par aap sab ke liye ek Special Birthday Offer hamari taraf se❤️ ⏰ Sirf aaj aur agle 2 ghante ke liye (12:00 AM se pehle): ❤️New Members ho ya Old Members sabhi ke lie VIP Plan sirf ₹499 me ❤️Ye offer un sab ke liye hai jo poore saal bina kisi tension ke apni preparation continue karna chahte hain. 📩 Agar aap ye offer lena chahte hai, to 12:00 AM se pehle @owner_jiiiii or @Im_Arshhh pe message kar dijiye. Shukriya 💗 @Owner_jiiiii
40
6
Prayagraj me koi hai toh msg karo please @Owner_jiiiii
159
7
Guys jiske pas jo bhi guess paper , fake papers , dummy pdfs , reneet leak papers jo jo aaya ho please ek bar mujhe meri id me bhejna❤️ @owner_jiiiii
27
8
Is 1 question ko sahi karne ke lie apko ncert ke 2 ditto numerical and 3 theory points jo ki chapter ke alag alag pages me h.
Is 1 question ko sahi karne ke lie apko ncert ke 2 ditto numerical and 3 theory points jo ki chapter ke alag alag pages me h....sara pata hona chahiye...isilie kaha ja raha modules vagerah me time waste karne se achha h NCERT me focus karlo😊
228
9
Kisi ne pure ncert based short notes banae hai toh...msg karo please @owner_jiiiii pe❤️
244
10
VIP – SABSE SASTA, SABSE SHANDAR🤎 Last 25 Days ke liye Perfect Combo ek sath❤️ ✍️ Tests[1000+] ☁️Chapter wise test of all th
VIP – SABSE SASTA, SABSE SHANDAR🤎 Last 25 Days ke liye Perfect Combo ek sath❤️ ✍️ Tests[1000+] ☁️Chapter wise test of all three subjects 💌Full syllabus test of all three subjects ❤️Lectures[20000+]kota,kanpur,patna,lucknow all top institutes 📡 Fast & Effective Revision Videos[5000+] ❤️Crash course diffrent varieties available 🫶Notes,Books,Study materials[20000+] 🧩Handwritten colourful notes 🫶 Toppers verified handwritten notes ✍️ Kota Top faculty handwritten notes ⌨️Typed colourful notes 🎲 PYQ topic wise with concept (2015–25) 🎯1000+ Chapter wise Questions 💍 Mindmap & short note 🧩Super special podcast 📞 all modules ❤️Lots of daily Questions ✍️ Aur bhi bahut kuch neet related jitna content soch sakte ho usse kahi jyada milega apko Sirf aur sirf ₹299 mein! jisko bhi chahiye @owner_jiiiii pe msg daldo❤️
149
11
Hello Everyone 💊 💌The (NTA) has announced major updates for the NEET UG re-exam. 💌Union Education Minister confirmed that full exam fees will be refunded. 💌Candidates will not have to pay any fee again for the re-examination. 💌The NEET UG re-exam will be held on June 21. 💌A one-week window will be opened to reselect the exam city as per student preference. 💌Admit cards will be released on June 14. ❤️Students will get 15 extra minutes to fill OMR sheet details. ❤️Exam timing is expected to change from 2:00 PM to 5:15 PM. ❤️From next year, NEET will be conducted in CBT (Computer-Based Test) mode. Shukriya 💗 @Owner_jiiiii
159
12
没有文字...
285
13
NEET 2026 CANCELLED 😭
295
14
❣परीक्षा हो गई है, अब खुद को दोष देने का समय नहीं है। ❣थोड़ा ठहरो, गहरी साँस लो और मन को शांत करो। ❣एक परीक्षा, एक दिन या एक गलती तुम्हारी क़ाबिलियत, तुम्हारी मेहनत या तुम्हारे माता-पिता के भरोसे को तय नहीं करती। ❣वे तुम पर इसलिए विश्वास करते हैं क्योंकि उन्होंने तुम्हें मेहनत करते देखा है।अब बीते हुए पर नहीं, आने वाले पर ध्यान दो। ❣खुद को फिर से उठाने का यही सही समय है।अपने अंदर उस आग को दोबारा जलाओ ...इस बार पीछे नहीं हटूँगा, इस बार करके दिखाऊँगा। ❣याद रखो, हारता वही है जो कोशिश करना छोड़ देता है। तुम अभी रुके नहीं हो, तुम सिर्फ़ तैयारी कर रहे हो अपनी अगली, बेहतर उड़ान के लिए। उठ जा मेरे शेर❤️
398
15
❤️पूरे आत्मविश्वास और सकारात्मक सोच के साथ अपना सर्वश्रेष्ठ देंना सब, सफलता जरूर मिलेगी। All the best guys❤️ @Owner_jiiiii
367
16
PAPER LEAK HO RAHA HAI JAO JALDI 🙈 https://t.me/NEET_2026_IMPORTANT https://t.me/NEET_2026_IMPORTANT
387
17
Kha halat bana di re NEET tune😢 Padh padh ke man thak sa gaya but syllabus khatam hi na hota☺️ @owner_jiiiii
Kha halat bana di re NEET tune😢 Padh padh ke man thak sa gaya but syllabus khatam hi na hota☺️ @owner_jiiiii
384
18
🚨 Big Update: 💊The National Testing Agency (NTA) has released the admit cards for the NEET examination. 💊Candidates can download their admit cards from the official website using their application number and password https://examinationservices.nic.in/AdmitCardService/AdmitCardNeet/Login ➡️Students are advised to download their admit cards well in advance and carefully verify all the details mentioned on it. 📄 Shukriya 💗 @owner_jiiiii
189
19
एक चीज पे ध्यान दिया क्या...?? NTA ने चार QUE डाले है और सभी QUE DIRECT NCERT BASED DIYE HAI.... न कुछ घुमाया है न ही LENGTHY बनाया है तो इसका मतलब क्या है?? पेपर आसान आने वाला है या कठिन??
244
20
😍Breaking Update 💊NTA ke official X (Twitter) handle se sirf kuch ghante pehle ek question post kiya gaya hai, jo “Sexual R+1
😍Breaking Update 💊NTA ke official X (Twitter) handle se sirf kuch ghante pehle ek question post kiya gaya hai, jo “Sexual Reproduction in Flowering Plants” chapter se hai. 💊Is question ki sabse important baat ye hai ki jis line par based hai, wo new NCERT me change ho chuki hai. Isse students ke beech confusion create ho sakta hai, especially unke liye jo sirf new NCERT follow kar rahe hain. 💊Is move se lag raha hai ki NTA indirectly ye signal de raha hai ki old aur new NCERT dono ko equal importance dena zaroori hai. 💊Exam me ab lagbhag 10 din hi bache hain, aur aane wale time me aur bhi aise updates ya surprises dekhne ko mil sakte hain. Stay tuned for more updates Shukriya @Owner_jiiiii
276