ch
Feedback
SKM study

SKM study

前往频道在 Telegram

एनसीईआरटी पैटर्न पर आधारित नए सिलेबस पर आधारित सभी हस्तलिखित नोट्स और मॉडल पेपर इस ग्रुप में आपको उपलब्ध किया जाता है |

显示更多
4 609
订阅者
无数据24 小时
-197 天
-8230 天
帖子存档
Sun kya rahe ho ⚪️ Jao !! (For 10th Students) 🔗 Link:- https://bit.ly/3yYkPGJ (For NEET Students) 🔗 Link:- https://bit.ly/3XsZfTW (For JEE Students ) 🔗 Link:- https://bit.ly/3yYkPGJ

To Bacho Free Unacademy subscription giveaway kar rhe hai ham 🔥 Bas apko upar diye gaye link se Jake Enroll karna hai 15 mins tak plus ke lecture dekhne hai and Aapko  ₹5K subscription free mil Jayega is link se enroll karte hi☑️
📌Jaldi jaldi krlo Kal Tak Ka hi time hai📌

🅰️🔠🔠🔠🔠🔠🔠🔠🔠🔠🔠🔠 ➡️ Unacademy tumhe 7 din ke liye free subscription de raha hai taaki tum apna backlog complete kar
🅰️🔠🔠🔠🔠🔠🔠🔠🔠🔠🔠🔠 ➡️ Unacademy tumhe 7 din ke liye free subscription de raha hai taaki tum apna backlog complete kar sako, kyunki tumhare exams bas 3 mahine door hain. ⬇️ First Download Unacademy App ⬇️
1️⃣⚪️ Bas kisi bhi number se application mein login karo Unacademy Me.
2️⃣⚪️ Agar code apply nahi ho raha hai, toh code "Raj68" apply karo taaki tumhe free 7 din ka subscription mil jaye.
3️⃣⚪️ Kisi bhi batch jo 50k+ ke worth ka ho, uska use karo bilkul free mein.
4️⃣⚪️ Padhai karo aur apna dream IIT, NEET, JEE, 10TH TO 12TH aur IIIT pao, woh bhi Kota ke best faculties ke saath.
NEET UG + 10th to 12th ⬇️ 🔗 Link:- https://bit.ly/3XsZfTW 🔗 Link:- https://bit.ly/3XsZfTW 🔗 Link:- https://bit.ly/3XsZfTW IIT JEE + 10th to 12th ⬇️ 🔗 Link:- https://bit.ly/3yYkPGJ 🔗 Link:- https://bit.ly/3yYkPGJ 🔗 Link:- https://bit.ly/3yYkPGJ
⚠️ Note:- Ye offer sirf 3 din ke liye available hai, 1st September se 3rd September tak, toh jaldi Seat Pakki karo
🚨 Batch Lene ke bad 15 Minutes Tak Ya us se thoda jyada hi lecture dekh lena koi bhi Bas ek bar is se aapko Lifetime Paid wale batches Free Batch Mil Jayega ✔️ Any Problem Contact here :- @Skm_Study_Support_Bot ✅ 💗💗💗💗 💗💗💗💗

Unlimited Paid batches Ka Free Access diya gaya hai jao and enjoy karo❤️

🅰️🔠🔠🔠🔠🔠🔠🔠🔠🔠🔠🔠 ➡️ Unacademy tumhe 7 din ke liye free subscription de raha hai taaki tum apna backlog complete kar
🅰️🔠🔠🔠🔠🔠🔠🔠🔠🔠🔠🔠 ➡️ Unacademy tumhe 7 din ke liye free subscription de raha hai taaki tum apna backlog complete kar sako, kyunki tumhare exams bas 3 mahine door hain. ⬇️ First Download Unacademy App ⬇️
1️⃣⚪️ Bas kisi bhi number se application mein login karo Unacademy Me.
2️⃣⚪️ Agar code apply nahi ho raha hai, toh code "Raj68" apply karo taaki tumhe free 7 din ka subscription mil jaye.
3️⃣⚪️ Kisi bhi batch jo 50k+ ke worth ka ho, uska use karo bilkul free mein.
4️⃣⚪️ Padhai karo aur apna dream IIT, NEET, JEE, 10TH TO 12TH aur IIIT pao, woh bhi Kota ke best faculties ke saath.
NEET UG + 10th to 12th ⬇️ 🔗 Link:- https://bit.ly/3XsZfTW 🔗 Link:- https://bit.ly/3XsZfTW 🔗 Link:- https://bit.ly/3XsZfTW IIT JEE + 10th to 12th ⬇️ 🔗 Link:- https://bit.ly/3yYkPGJ 🔗 Link:- https://bit.ly/3yYkPGJ 🔗 Link:- https://bit.ly/3yYkPGJ
⚠️ Note:- Ye offer sirf 3 din ke liye available hai, 1st September se 3rd September tak, toh jaldi Seat Pakki karo
🚨 Batch Lene ke bad 15 Minutes Tak Ya us se thoda jyada hi lecture dekh lena koi bhi Bas ek bar is se aapko Lifetime Paid wale batches Free Batch Mil Sakta hai ✔️ Any Problem Contact here :- @Skm_Study_Support_Bot

Hello Bacho ek offer aaya hai JEE/NEET Ke Liye AND 10th/12th (Coming) aapko Bilkul FREE Batch Ka access Milega 7 Day ke Liye jisme aap 50k ₹ ka batch use kar sakte hai FREE me If aapne 15 Minutes Se jyada lecture dekha to permanent FREE batch Mil jayega
Anonymous voting

Join all students ✅

✔️Pavel Durov arrested: Telegram ऐप के CEO पावेल डुरोव पेरिस में गिरफ्तार । Breaking News Due to this unfortunate news we have decided to make Backup channel in other platforms...!! Join now our what'sapp channel :- https://whatsapp.com/channel/0029VaiD8X6GZNCm4XD0hK1j

HAPPY RAKSHABANDHAN ❤️ Is Rakhi ke saath milegi tumhe Exams ke dar se raksha❤️ * https://bit.ly/3Awy7e0 * https://bit.ly/3Awy7e0 * https://bit.ly/3Awy7e0 ⬆️Yeh form turant bharo aur tumhare Medico Bhaiya tumhe apne notes 📔, Mentorship details, aur kuch secret tips 🔐 WhatsApp 🌐 pe bhejenge 📌 Bhaiya ka saath hamesha tumhare saath hai! ✨

Happy independence day 🇮🇳

🤍🤍🤍🤍🤍🤍🤍🤍🤍🤍🤍🤍 Tap And Check You Account Status 🤍🤍🤍🤍🤍🤍🤍🤍🤍🤍🤍🤍

Jo Bache neet student hai ye channel join kar lo 3 Ghnate Bad Link Delete kar di jayegi ☑️

Hindi Medium Ke Neet Students Ke Liye ☑️

🚨 aaj Kisi Bhi Time Batch Price 5000₹ ho jayega isliye price jyada hone se pahle 7₹ me Batch Le Lijiye Time end hone wala hai📌
🔹Class 11th Batch⬇️
https://bit.ly/SkmStudy_Course_11th https://bit.ly/SkmStudy_Course_11th
😀Class 12th Batch⬇️
https://bit.ly/SkmStudy_Course_12th https://bit.ly/SkmStudy_Course_12th ⚠️ Note :- Price Kisi Bhi Time 5000₹ ho sakta hai islie abhi Hi Lelena 7₹ Me Full Year Batch Hai ☑️
Kuch Samjh Na Aaye To Yaha Message Kar Dena Mai Hum Apki help kar denge🔽🔽
@Skm_Study_Support_Bot

🔻 Unacademy Present's Backlog Covering Course🔻 🔗 Link for Enrollment
💻 Class 11th Backlog
https://bit.ly/SkmStudy_Course_12th
💻 Class 12th Backlog
https://bit.ly/SkmStudy_Course_11th
Batch Price Only :- 7₹❤️‍🔥
Exclusive from @Skm_StudyKuch Samjh Na Aaye To Yaha Message Kar Dena Mai Hum Apki help kar denge🔽🔽🔽 @Skm_Study_Support_Bot ☑️

Yaar seriously lo 😱 Again ni ayega ye offer 🤌 Abhi buy karo batch ₹7 me Ette me to ek pen bhi nahi aati aur apko batch mil raha 🤧 So don't ignore  ❤️ 📌Last Time Today vaild Only For 1 Day📌

🔥 God Level Teachers ka Batch Sirf (₹7) Me 👩‍👦‍👦
✅ Now 5000 students sirf ₹7 me Batch Buy kar sakte hain. 1-2 din ke baad ye batch price phir se ₹4999💲 ho jayegi, toh jaldi karein dostoon!!
📌 Zyada socho mat, ye offer aaj khatam ho jayega, so be quick, buy now 🔝🔝
Kuch Samjh Na Aaye To Yaha Message Kar Dena Mai Aapki help kar dunga🔽🔽🔽
@Skm_Study_Support_Bot

To Bachho Jin Bachho Ke pass Online payment nahi Vo bachhe hi sirf niche diye gaye Username par aake apna class apna name apn
To Bachho Jin Bachho Ke pass Online payment nahi Vo bachhe hi sirf niche diye gaye Username par aake apna class apna name apna state apna number send kare ham aapka batch purchase kar denge☑️ Dm :-

Jis Bachhe Ke Pass Paisa Nahi Hai Vo Niche diye username par apna number send kar de sabka payment mai kar dunga bas aap sab padho achhe se🔸 Dm :- @Skm_Study_Support_Bot ☑️