ch
Feedback
Trader Prasant📈

Trader Prasant📈

前往频道在 Telegram

✅ QUALITY PERFORMANCE💯 ✅ STOCK MARKET EDUCATION ❤️ ✅ WE ARE NOT SEBI REGISTERED . THIS CHANNEL WILL BE ALL ABOUT OPTION TRADING AND EDUCATIONAL PERPOSE ONLY👍

显示更多
1 143
订阅者
无数据24 小时
无数据7 天
无数据30 天
帖子存档
45700 par market consolidate kar raha hai .jo ek pyscholosicaly round level hai . agar woh break kare toh gap fill ho sakta hai . risk lena chahte hain toh small quantity ke saath le sakte ho

agar aapke paas koi scalping strategy hai toh aap usko apply kar sakte hain . aaj uss strategy badhiya kaam karega .kyun ki scalping me aapko 50-60 point ka target milta hai so aaj easyly milega ..

!st Candle ne 250+ ka ban gaya hai. sara ka sara momentum 1st candle ne le liye . mujhe aaj bhi lagta hai Market Sideways reh sakat hai . Agar aaj Gap fill karne jata hai toh second session me momentum ho sakta hai . aaj ka 1st candle ke andar market trade karega . Agar jyada selling presure raha toh bhi trade nahin mil sakta hai kyun ki aapke paas koi level nahin hai ki uss levele ko breake karne ke baad trade mile . jo level mila hai woh level hai aaj ka 1st candle ka high aur Low ka level . lekin woh level breake karne ke baad uske just upar ya niche phir se ek support ya restistance hai so phir se market support resistance ko hit karega .isliye option buying me achha paisa nahin milega . kyun ki aaj expiry hai market ruk ruk kar chala toh theta decay ki wajah se premium nahin badhega .

1st 5 minute me Profit booking ho kar sakta hai market upar ja sakta hai . so dont tradwe wait for setup

Aaj Market 400+ Point GAp Down Open ho RAha HAi😱

5 minute ruko market kaha open ho raha hai dekhne ke baad me bata dunga aaj kya karna hai kaise trade lena hai .me pehle market analysis ke bare me bata dena chahiye tha lekin Ganesh Puja ki bajah se busy ho gaya tha aur aaj late Bistar se utha . isiliye sorry......

ye raha aaj ka banknifty ka important levels

monday ko me bataya tha ki agar monday ko market sideways rehta hai toh Wedness day ko CE side ek achha momentum dekhne ko mil sakyta hai .Lekin mArket ne us din sideways raha lekin . 2 baje ke baad jo fall aya uski bajah se humara CE side ka momentum aaj nahin dekhne ko mil sakta hai . kyun ki market ne 46250 par baar baar restance le raha tha aur us level ke aas paas consolidate kar raha tha . agar aaj uss level ko breake karta toh market ek tarfa bhag sakta tha .iske baare me aaj sham ko detail me baat karenge .chalo koi baat nahin me aaj ka analysis batata hoon.

Happy Ganesh Puja 🙏🎉
Happy Ganesh Puja 🙏🎉

Abhi tak Koi bhi Level Break Nahin Hua hai. Chalo koi tension nahin hai .jo bhi hota hai hone do. Wednesday ko Trade karne ke liye intezar karo👍 ye expiry Jackpot hone wala hai 😜🤑

As Per our Analysis Still 12:45 P.M Market Sideways.....😂😅😁
As Per our Analysis Still 12:45 P.M Market Sideways.....😂😅😁

बैंकनिफ्टी को अगर आप डेली चार्ट मे देखोगे तो अभी एक रीज़िस्टन्स के ऐस पास close हुआ है । इसीलिए हो सकता है मार्केट आज resistance को respect दे करsideways हो जाए । अगर banknifty gap up खुलता है और 46250 को cross करता है तो फिर से एक Trending day बन सकता है । अगर gap down खुले और 46060 cross करता है तो 45960 ,45850 ये लेवल या सकता है । ईसीलए better है आज थोड़ा कम quantity मे ट्रैड करिए । आज मार्केट को decide करने कहाँ जा रहा है । कल Ganesh Puja की वजह से मार्केट बंद रहेगा । so अगर आज side ways रहा तो अगला expiry बहत अच्छा मोमेन्टम मिल सकता है । इसलिए पैसा बचाके रखिए । अगर आज loss करके जाओगे तो बाद momentum catch नहीं कर पाओगे । best of luck all Trader 👍

Today Market analysis👈

photo content

#candlestickpatterns
#candlestickpatterns

Trading मे succesfull होने का सही तरीका😱

✅✅ Avoid Today Banknifty option Trading . Because Market 3 din se bahat upar bhag Gaya hai. Aaj sideways Ho sakta hai. So don't trade today. Agar aap trade Lena chahte hain toh small quantity ke sath trade kariye.🙏 Aaj koi level nahin de Raha hoon.so trade with your Analysis and trade small quantity only...👍

The other name for Put option buyer is:
Anonymous voting

एक Out Of The Money, PUT Option Contact क्या होता है ?
Anonymous voting

निम्नलिखित में से कौन सा "Option Greeks" का उदाहरण नहीं है?
Anonymous voting