809
订阅者
-124 小时
-37 天
+930 天
帖子存档
All the best guys.....👍👍👍👍👍
Paper fod kr aana.....
Agar koi question na bhi aae to starting harmony se krte hue poore syllabus me jo pdaa hua hai saara likh Dena bs thoda sa relate krke kese bhi......
Section A sabse last me attempt krna
10 markers ke liye minimum 1.5 page fill krna.......and try to avoid cuttings
* IMPORTANT *
Ise jaroor se kr lena.....
90% question isi me se milenge......
Bhht mast subject hai....or acha scire bhi kr sakte ho...to bs apna 100% dena......
Be Careful Guys from Viral Eye FLU
keep wash your Hands regularly......
Be neat and clean 🤞
Take care ❤️
My friend wants to share ID of Gate Wallah civil shresth batch 2025....... If any one interested then
Dm @abhinaagar03
Yrr तुम लोगो ने इतना प्यार दिया चैनल पर 4000 hours पूरे हो गए लेकिन yrr बस तुम सभी subscribe क्यु नही कर रहे हो.......क्या videos helpful नहीं है????
अगर helpful हैं तो यार जरा subscribe कर ही दो।
ये subscribe तुम सब के लिए तो free है लेकिन मेरे लिए बहुत मायने रखता है.......
I request all of you to please subscribe to the channel......
Here is the link👇👇👇
https://youtube.com/@EngineerTamori
