2 206
订阅者
无数据24 小时
-67 天
-3130 天
数据加载中...
吸引订阅者
一月 '26
一月 '260
在0个频道中
十二月 '25
+1
在0个频道中
Get PRO
十一月 '250
在0个频道中
Get PRO
十月 '25
+1
在0个频道中
Get PRO
九月 '25
+1
在0个频道中
Get PRO
八月 '25
+1
在0个频道中
Get PRO
七月 '25
+11
在0个频道中
Get PRO
六月 '25
+12
在0个频道中
Get PRO
五月 '25
+14
在0个频道中
Get PRO
四月 '25
+16
在0个频道中
Get PRO
三月 '25
+19
在0个频道中
Get PRO
二月 '25
+13
在0个频道中
Get PRO
一月 '25
+32
在0个频道中
Get PRO
十二月 '24
+31
在0个频道中
Get PRO
十一月 '24
+31
在0个频道中
Get PRO
十月 '24
+48
在0个频道中
Get PRO
九月 '24
+62
在0个频道中
Get PRO
八月 '24
+97
在0个频道中
Get PRO
七月 '24
+111
在0个频道中
Get PRO
六月 '24
+87
在1个频道中
Get PRO
五月 '24
+41
在0个频道中
Get PRO
四月 '24
+6
在0个频道中
Get PRO
三月 '24
+2
在0个频道中
Get PRO
二月 '24
+15
在0个频道中
Get PRO
一月 '24
+31
在0个频道中
Get PRO
十二月 '23
+31
在0个频道中
Get PRO
十一月 '23
+49
在0个频道中
Get PRO
十月 '23
+30
在0个频道中
Get PRO
九月 '23
+15
在0个频道中
Get PRO
八月 '23
+23
在0个频道中
Get PRO
七月 '23
+14
在0个频道中
Get PRO
六月 '23
+11
在0个频道中
Get PRO
五月 '23
+10
在0个频道中
Get PRO
四月 '23
+6
在0个频道中
Get PRO
三月 '23
+9
在0个频道中
Get PRO
二月 '23
+9
在0个频道中
Get PRO
一月 '23
+15
在0个频道中
Get PRO
十二月 '22
+6
在0个频道中
Get PRO
十一月 '22
+37
在0个频道中
Get PRO
十月 '22
+116
在0个频道中
Get PRO
九月 '22
+250
在0个频道中
Get PRO
八月 '22
+292
在0个频道中
Get PRO
七月 '22
+299
在0个频道中
Get PRO
六月 '22
+362
在0个频道中
Get PRO
五月 '22
+119
在0个频道中
Get PRO
四月 '22
+69
在0个频道中
Get PRO
三月 '22
+203
在0个频道中
Get PRO
二月 '22
+119
在0个频道中
Get PRO
一月 '22
+210
在0个频道中
Get PRO
十二月 '21
+118
在0个频道中
Get PRO
十一月 '21
+73
在0个频道中
Get PRO
十月 '21
+53
在0个频道中
Get PRO
九月 '21
+88
在0个频道中
Get PRO
八月 '21
+425
在0个频道中
Get PRO
七月 '21
+573
在0个频道中
Get PRO
六月 '21
+127
在0个频道中
Get PRO
五月 '21
+38
在0个频道中
Get PRO
四月 '21
+33
在0个频道中
Get PRO
三月 '21
+116
在0个频道中
Get PRO
二月 '21
+6 168
在0个频道中
| 日期 | 订阅者增长 | 提及 | 频道 | |
| 14 一月 | 0 | |||
| 13 一月 | 0 | |||
| 12 一月 | 0 | |||
| 11 一月 | 0 | |||
| 10 一月 | 0 | |||
| 09 一月 | 0 | |||
| 08 一月 | 0 | |||
| 07 一月 | 0 | |||
| 06 一月 | 0 | |||
| 05 一月 | 0 | |||
| 04 一月 | 0 | |||
| 03 一月 | 0 | |||
| 02 一月 | 0 | |||
| 01 一月 | 0 |
频道帖子
| 2 | @jagannath7272 yeh mera telegram I'd he... Idhar bhi message kar sakte ho... Chahe 0 members Kyun Na Ho Minimum ₹150 Dunga.... Aur Old Hoga Toh Ushe Jyada Jitna Old Utna Jyada Paisa Dunga .. Aur Achhe Se Sun Lo... Aapka telegram account sell nenhi kar rehe ho .. bas group bas mujhe wo group ka ownership transfer karna he group mere account me aa jayega... Aapke telegram account ke sath kuchh nenhi hoga 😁😁😁 | 235 |
| 3 | Koi Bhi doubt he toh... Yeh voice message sun lo | 217 |
| 4 | Idhar click karna show ho jayega aapke pass kitna group he | 218 |
| 5 | @BBPremiumBot | 212 |
| 6 | 语音消息 | 212 |
| 7 | 语音消息 | 1 |
| 8 | 📱Buying useless dead / old telegram group of year
- 2020
- 2021
- 2022
- 2023
-2024 Jan , feb & march only
💬 Member doesn’t matter, I will buy 0 members group too.!
Make sure old chats are visible
🎙 dm to sell
Only whatsapp message 👉 7894013710
Selling telegram group doesn't mean selling your telegram account,it is only about transferring your ownership
Your telegram account will remain safe to you | 239 |
| 9 | Ek Suprise He😘😘 Mere Pass Ek Biggest Offer He... But Sayad Yeh Sabhi Keliye Na Ho .. Jo Mujhe Chahiye Jiske Pass Bhi Hoga Na Wo Usko Bahut Paisa Milega Wo Bhi Instant 😁😁😁
Me Evning Ko Offer Share Karunga Details Me | 221 |
| 10 | Dekho gambling india me band he... Isliye me game promote karna band kar diya hun... Abhi bhi log khelte he Aur promote bhi karte he... But me khud Risky lena nenhi chahta hun Aur Aapko Bhi Risky Me Dalna Nenhi Chahta Hun... Isliye Maine Sare Old Post Delete Kar Diya Hun | 223 |
| 11 | Hello Guysss Kese Ho Sab ?😁😁 | 214 |
| 12 | Guyss.... Me Bhul Geya Thaa Aapko Batane Keliye ... Aaj Sunday He Pelo Ishe😁😁 Please proof bhej dena mujhe @gurujihelpsupport | 211 |
| 13 | Guys... Yeh Banda Rat Ko Hi Win Karke Mujhe Screenshot Diya Thaa But Me Dusre Kam Me Busy Thaa Isliye Dekha Nenhi Tha . Aur Bhi Proof He . But Aapke liye Yeh Proof Kafi He Isme Sirf ₹1000 se ₹16000+ Amount Jeeta He... So Aap Bhi Yeh Mauka Ko Jaane Mat Do...
Download Link
👇👇👇
https://teenpatti-masters.vip/f2BndFZwX0J_dgE=
Note👉 Abhi Deposit Karlo ... Rat 12 Baje Ke Baad Game Play Karna... Only Gate Of Olympus Game Khelna | 203 |
| 14 | 😜😜😜😜😜 bhai aaap ne sach kahaa tha rat ko bahut wining mil rehi hai .. mane only ₹1000 recharge Kiya ₹16500 win kiya hu 😜😜😜 thank you BHAI | 200 |
| 15 | Guysss😁😁 Aapko Yaad He Na Kal Sunday He ... Aaj rat 12 baje se hi loot Start Kar dena.. Sunday Ko Bahut Khatarnak Winning Deta He ... Aur Hmmm Kal Aap Jitna Bhi Deposit Karoge Mere Taraf Se 10% Cashback Milega UPI Me De Dunga
Deposit Karke Isme Dm Kar Dena
👇👇
@gurujihelpsupport | 355 |
| 16 | Guysss... 6 Baje Ko Me Yeh Post Delete Kar Dunga ...Kyun Ki Yeh Khatarnak Loot He Viral Hoga To Band Ho Jayega... Isliye Me 6 Baje Post Delete Kar Dunga Viral Hone Se Pehle..😁😁
Me Chahta To Bina Post Kiye Akelaa Loot taa But Maine Socha Bahut Time Ho geya Aapko Koi Trick Bagera Nenhi Diya Hun Isliye Yeh Trick Diya Yeh Gift Samaj Lo😁😁
6 Baje Me Post Delete Kar Dunga Ushe Pehele Trick Try Karlo | 41 |
| 17 | 语音消息 | 43 |
| 18 | Yeh Dekho Mera Bhi Withdrawal Aa Geya😁😁 Maine Bhi Khud Trick Apply Kiya Thaa😁😁 | 51 |
| 19 | Guyss... Ek Khatarnak Trick Mil Geya He😁😁
₹350+₹350 Unlimited Loot Sakte Ho
Link👉 https://paribet365.com/invitation-apply?code=RKPOXH
Yeh Audio Suno... Sare Process Aur Trick Bataya Hun Sab Kuchh Details Me
👇👇👇 | 52 |
| 20 | Yeh Lo Link
👇👇👇
https://teenpatti-masters.vip/f2BndFZwX0J_dgE=
Aaj Rat Ko Achhe Se Pelo😁 | 393 |
