ch
Feedback
Profitcool

Profitcool

前往频道在 Telegram

All the performances shared at our channel are only for the educational purposes. We will not be liable for any direct/indirect loss. Before entering into any trade, please consult to your financial advisor. We Are Not Sebi Register Advisor No Refund

显示更多
867
订阅者
无数据24 小时
-67 天
-2430 天
吸引订阅者
四月 '25
四月 '250
在0个频道中
三月 '25
+2
在0个频道中
Get PRO
二月 '25
+5
在0个频道中
Get PRO
一月 '25
+10
在0个频道中
Get PRO
十二月 '24
+17
在0个频道中
Get PRO
十一月 '24
+43
在0个频道中
Get PRO
十月 '24
+49
在0个频道中
Get PRO
九月 '24
+22
在0个频道中
Get PRO
八月 '24
+35
在0个频道中
Get PRO
七月 '24
+5 109
在0个频道中
Get PRO
六月 '24
+105
在0个频道中
Get PRO
五月 '24
+137
在0个频道中
Get PRO
四月 '24
+223
在0个频道中
Get PRO
三月 '24
+114
在0个频道中
Get PRO
二月 '24
+11
在1个频道中
Get PRO
一月 '24
+2
在0个频道中
Get PRO
十二月 '23
+1
在0个频道中
Get PRO
十一月 '230
在0个频道中
Get PRO
十月 '23
+3
在0个频道中
Get PRO
九月 '23
+1
在0个频道中
Get PRO
八月 '23
+4
在0个频道中
Get PRO
七月 '23
+7
在0个频道中
Get PRO
六月 '23
+3
在0个频道中
Get PRO
五月 '23
+35
在0个频道中
Get PRO
四月 '23
+15
在0个频道中
Get PRO
三月 '23
+2
在0个频道中
Get PRO
二月 '230
在0个频道中
Get PRO
一月 '23
+70
在0个频道中
Get PRO
十二月 '22
+87
在0个频道中
Get PRO
十一月 '22
+4
在0个频道中
Get PRO
十月 '22
+6
在0个频道中
Get PRO
九月 '22
+67
在0个频道中
Get PRO
八月 '22
+38
在0个频道中
Get PRO
七月 '22
+98
在0个频道中
Get PRO
六月 '22
+81
在0个频道中
Get PRO
五月 '22
+211
在0个频道中
Get PRO
四月 '22
+460
在0个频道中
Get PRO
三月 '22
+5 170
在0个频道中
Get PRO
二月 '22
+316
在0个频道中
日期
订阅者增长
提及
频道
23 四月0
22 四月0
21 四月0
20 四月0
19 四月0
18 四月0
17 四月0
16 四月0
15 四月0
14 四月0
13 四月0
12 四月0
11 四月0
10 四月0
09 四月0
08 四月0
07 四月0
06 四月0
05 四月0
04 四月0
03 四月0
02 四月0
01 四月0
频道帖子
Momentum day he jiske pass 5-10k capital hai paisa bna lo aaj

2
Now see almost 1000+++ point in nifty 🤣🤣 Bola tha ki sun lo per nhi dekh lo Or jo log ye timepass kar rhe he kya mil rha he market nhi he tum logo ke liye
149
3
I m not suprise nifty touch today 22880 level in lower side
191
4
Jisne smjha dekh lo easy 800 point in nifty
194
5
Any one have 5k capital today given 100% return trade available Contact - @profit_cool
82
6
Good morning everyone
225
7
Happy holi 😊
246
8
Sure shot paisa bnega aaj
50
9
Aaj mokha hai paisa bna lo jaldi sms kro jiske pass minimum 5k capital hai wo log Contact -@profit_cool
53
10
Superb move jo smjhdar tha usne Paisa bnaya baki log jo hai khud smjte he
274
11
👍👍👍
263
12
Data at 22500 66cr and 99cr oi Sensex give spike any time
265
13
Good morning everyone 🌞
248
14
Good morning everyone 🌞
235
15
What a day what a move Mza aa gaya 💥💥 IMP: JO LOG BS TIMEPASS KAR RHE GROUP ME NIKAL JAO KOI ZAUURAT NHI ESE LOGO KI JO 10 GROUP ME JA KR TIMEPASS KARE BS OR JISKO KM KRNA HAI SERIOUSLY WO RHE OR RESPONSE KARE
251
16
Aaj bhi loss ?
236
17
Bola tha already 2 din phle per kya hai smjhne wala hi smjh skta hai Baki to lge hai jaisa chl rha he chlne do
205
18
Good morning everyone 🌞
197
19
Moment moment
41
20
5 seat book
44