ch
Feedback
Simplicrack Math

Simplicrack Math

前往频道在 Telegram

Here I will teach you exactly what is required for your selection. No unnecessary drama. If you're non-hindi speaking student, then do join my another channel SSC MONK: https://t.me/sscmonkofficial For Course related queries, only whatsapp at 8733080078

显示更多
7 773
订阅者
+6824 小时
+3857 天
+3 11430 天
帖子存档
9 baje start hone wala h Math Sectional Test - 4. Ache se serious hoke paper dena. Kaha se attempt karoge: Simplicrack App/Website >> Free Course >> MATH GYM >> MISSION ROOM>> Math Sectional Test 04

Jaooooooo.....bhaagoooooo....class niptake batana...Maja aaya

Aaj Co-Ordinate Geometry Khatam karenge aur Kal ek Math Sectional Test aayega. Get ready!

Kal shaam ko 6:30PM pe tayar rehna...iss chapter se Tier 1 me 1 questions pakka aayega...
Kal shaam ko 6:30PM pe tayar rehna...iss chapter se Tier 1 me 1 questions pakka aayega...

Me firse link share kar raha h

b6jb-dew9-bz29-xte2-2bym

10 minutes mein milte hai Live... Ready rehna apna mock scores and Analysis leke

Good Morning Officers. Today at 10:30AM Live session in Simplicrack Math YT Channel. Also I will discuss M. R. Q Advance Questions things in that session and I will answer all your queries as well, so don't miss.

4. MENSURATION - Concept Mastery.pdf12.21 MB

2. TRIANGLE - Concept Mastery.pdf10.08 MB

Me set up kar raha h live class ke liye.. Thoda difficulty horahi h.. Please bear with me

QUADRILATERAL - Concept Mastery.pdf8.14 MB

QUADRILATERAL - Concept Mastery.pdf8.14 MB

Timing thoda change hua hai... Shaam ko 6 baje... Sorry bata nahi paya

Guyzzz...... Karte hai fir Maths aur tumhare Preparation ko Selection worthy 👍 Karlena Follow... Maths ki, Dil ki aur Selection ki baat hoga ab iss channel pe - bas distraction nahi hoga! https://www.instagram.com/p/DcY7IFZtdbj/?igsi=MWl3eGVxa2trZTZqNw==

🔔Kal 11 baje Live Session Simplicrack Math YT Channel pe - 🎙Discussion Point: what's wrong with your math section attempts and how can you improve.

Sometimes your best is not enough! Dekho me tumhe koi philosophical gyan nahi dunga, jaise me life ko samjhata hu waise bataunga. Jab me ye Prism & Pyramid Wali video Bana Raha Tha me kafi excited Tha ki ye bahut unique chiz Hai aisa koi Kar nahi Raha toh bahut Bacho ko help Hoga. Aur aap sab ne Dekhe v, pyaar v diye. But jis expectation ke saath Bana Tha wo meet nahi Hua. Kya isse mujhe ye samjhna chahiye ki Maine toh sab sahi Kia, sabse jyada mehnat, sabse unique content fir isko toh viral hojana chahiye Tha. Ab nahi Hua toh me fail hogya? Nahi. Ye waise Wali baat Hai..mein Olympic me participate Kia hu aur Mera best 12 sec Hai 100m sprint me toh mujhe gold milni chahiye. Dekho kabhi kabhar Hume ye samjhna hoga kuch chizon me Jo hum jaan laga dete h aur fir v success nahi milta toh wo the end nahi hai. Aur Haan, khaas Kar ke ye mat samjho isse better isse jyada kuch aur nahi Kar sakte ho tum. Probably, wo timing sahi nahi hoga ya fir kuch Kam padgya hoga ya fir bakiyon ne kuch jyada Acha Kara hoga. Sabse important ye Hai ke Agr humne ye thann liye Hai ki ek respectable govt job Lena hi Hai....toh fir jab tak haasil nahi hojata tab tak efforts kitna diye kya result aayega uspe focus hi nahi karna. Thoda kadwa lagega...but Yehi Sach Hai...tumhare samne Mera hi experience hai...toh lag jao achi tayari pe...me khada hu tumhare saath, Jab tak Selection nahi dilayenge tab tak 6odenge nahi.