ALL BINARY COURSES FREE BY REVOLT
الذهاب إلى القناة على Telegram
WELCOME TO TRADERS GROUP🥰 ▪️Owner/Admin - @Revolt_trader ▪️𝑲𝒆𝒆𝒑 𝑯𝒂𝒓𝒅𝒘𝒐𝒓𝒌𝒊𝒏𝒈, 𝑩𝒆𝒄𝒂𝒖𝒔𝒆 𝑶𝒏𝒆 𝑫𝒂𝒚 𝒊𝒔 𝒀𝒐𝒖𝒓 𝑫𝒂𝒚...❤️🔥 Youtube- https://youtube.com/@TheRevoltTrader
إظهار المزيد3 586
المشتركون
+124 ساعات
-27 أيام
-530 أيام
أرشيف المشاركات
𝗡𝗢𝗪 𝗔𝗖𝗧𝗜𝗩𝗘 𝗢𝗡 𝗜𝗡𝗦𝗧𝗔𝗚𝗥𝗔𝗠 𝗗𝗔𝗜𝗟𝗬 𝗞𝗡𝗢𝗪𝗟𝗘𝗗𝗚𝗘𝗔𝗕𝗟𝗘 𝗥𝗘𝗘𝗟𝗦 𝗨𝗣𝗟𝗢𝗔𝗗 𝗞𝗥𝗨𝗡𝗚𝗔 𝗝𝗜𝗦𝗦𝗘 𝗔𝗔𝗣𝗞𝗢 𝗕𝗢𝗛𝗧 𝗙𝗔𝗬𝗗𝗔 𝗛𝗢𝗚𝗔 𝗦𝗢 𝗙𝗢𝗟𝗟𝗢𝗪,
𝗟𝗜𝗞𝗘 𝗔𝗡𝗗 𝗖𝗢𝗠𝗠𝗘𝗡𝗧 𝗢𝗡 𝗧𝗛𝗜𝗦 𝗥𝗘𝗘𝗟 𝗢𝗥 𝗕𝗧𝗔𝗢 𝗔𝗔𝗣𝗞𝗢 𝗖𝗟𝗘𝗔𝗥 𝗛𝗨𝗔 😍😘
https://www.instagram.com/reel/C_iSMXZysWd/?igsh=MTQ0cDVlYThkYXN2ZA==
🚨🚨🚨🚨🚨
𝗠𝗨𝗦𝗧 𝗥𝗘𝗔𝗗!❗️❗️❗️❗️❗️❗️❗️
GUYS YOUTUBER KYA KRTE H WO AAP LOGON SE LINK BANWAANE KE BAAD VIP KA CHUNA LAGATE H AAPKO JAAN BUJH KR LOSS KARWAATE H MTG PAR MTG
FOR EG.
100 MEMBERS KO 1 SESSION ME JUST 1$ BHI LOSS KRWAYA TO DEKHO
100 MEMBERS =
100$ (just 1$ le to)* 80%= 80$ commission mil gya unko
agr sirf 1$-1$ loss krwaaye 1 session me to itna profit ( 80$ )hai lekin log to boht zyada amount ki trade lagate h to socho kitna commission kmaate hai ye log
Apni hard earned money se or apne emotions se khelte h ye youtubers...
To meri family yhi request krunga khud seekho Or khud kamao Or koi help chahiye to mujhe msg kro ok koi bhi aapko aese guide ni krega or na mujhe koi guide krne wala tha jese me aapko kr rha hun meri initial time me
🔥 𝗗𝗘𝗩𝗜𝗟 𝗧𝗥𝗔𝗗𝗘𝗥 😈 𝗙𝗢𝗥𝗘𝗫 𝗖𝗢𝗨𝗥𝗦𝗘 🔥
𝗙𝗜𝗥𝗦𝗧 𝗧𝗜𝗠𝗘 𝗢𝗡 𝗧𝗘𝗟𝗘𝗚𝗥𝗔𝗠....
😍😘 🔥🔥🔥
Sequence me hai ok..... 😍
https://t.me/+7msDWZdjmOgyODU9
https://t.me/+7msDWZdjmOgyODU9
https://t.me/+7msDWZdjmOgyODU9
𝗦𝗕𝗦𝗘 𝗕𝗔𝗗𝗜 𝗖𝗛𝗘𝗘𝗭 𝗧𝗥𝗔𝗗𝗘 𝗞𝗥𝗧𝗘 𝗧𝗜𝗠𝗘 𝗖𝗢𝗡𝗙𝗜𝗗𝗘𝗡𝗖𝗘 𝗛𝗢𝗧𝗔 𝗛𝗔𝗜
𝗔𝗣𝗡𝗘 𝗔𝗡𝗔𝗟𝗬𝗦𝗜𝗦 𝗣𝗔𝗥 𝗖𝗢𝗡𝗙𝗜𝗗𝗘𝗡𝗖𝗘 𝗥𝗔𝗞𝗛𝗢𝗚𝗘 𝗧𝗢 𝗞𝗕𝗛𝗜 𝗟𝗢𝗦𝗦 𝗡𝗛𝗜 𝗛𝗢𝗚𝗔😍😊
𝗗𝗢𝗡𝗘 𝗙𝗢𝗥 𝗧𝗛𝗘 𝗗𝗔𝗬 💵💵💰💰💰
🔥🔥
*🤭Your Mindset Is Your Greatest Asset*
* 🔊Maintain A Positive Attitude
* 🔊Embrace Failure As A Stepping Stone
* 🔊Believe in Yourself When No One Else Does
*🔥You Never Know How Doors May Open*
𝗚𝗢𝗢𝗗 𝗠𝗢𝗥𝗡𝗜𝗡𝗚🌞
Lamborghini started as a tractor company.
Samsung began as a grocery store.
LG was a facial cream.
IKEA sold pens.
The lesson- Your current situation isn’t your final destination.
𝗚𝗼𝗼𝗱 𝗠𝗼𝗿𝗻𝗶𝗻𝗴
Jab Aapko pta ho candle ki power 💪 ka pata ho then you can trade everywhere it's simple trade
𝗠𝗲𝗿i 𝗙𝗮𝗺𝗶𝗹𝘆 𝘆𝗲 𝗱𝗶𝗻 𝗱𝗲𝗸𝗵𝗻𝗲 𝗸𝗲 𝗹𝗶𝘆𝗲 𝗯𝗼𝗵𝘁 𝗿𝗮𝗮𝘁𝗲𝗻 𝗽𝗰 𝗸𝗲 𝘀𝗮𝗮𝗺𝗻𝗲 𝗯𝗲𝘁𝗵 𝗸𝗮𝗿 𝗴𝘂𝘇𝗮𝗮𝗿𝗶 𝘁𝗯 𝗷𝗮𝗮𝗸𝗿 𝘆𝗲 𝗰𝗮𝗻𝗱𝗹𝗲𝘀 𝗸𝗲 𝘀𝗮𝘁𝗵 𝗿𝗲𝗹𝗮𝘁𝗶𝗼𝗻 𝗯𝗮𝗻𝗮 𝗵𝗮𝗶 𝗼𝗿 𝗮𝗯 𝗷𝘂𝘀𝘁 𝗽𝗿𝗼𝗳𝗶𝘁 𝘄𝗶𝘁𝗵 𝗽𝗿𝗼𝗽𝗲𝗿 𝗿𝗶𝘀𝗸 𝗺𝗮𝗻𝗮𝗴𝗲𝗺𝗲𝗻𝘁 🥰😘
MEHNAT KRO AAP LOGON KI MANZIL BHI BOHT KAREEB HAI 😍
🔥 Koi help chahiye to msg kro 🔥 @revolt_trader
🆘🆘 🚨🚨🚨🚨🚨🚨🆘🆘
𝗭𝗬𝗔𝗗𝗔 𝗣𝗔𝗡𝗜𝗖 𝗛𝗢𝗡𝗘 𝗞𝗜 𝗭𝗔𝗥𝗨𝗥𝗧 𝗡𝗛𝗜 𝗛𝗔𝗜 𝗧𝗘𝗟𝗘𝗚𝗥𝗔𝗠 𝗕𝗔𝗡 𝗡𝗛𝗜 𝗛𝗢𝗚𝗔 𝗔𝗚𝗥 𝗛𝗢 𝗕𝗛𝗜 𝗚𝗬𝗔 𝗧𝗢 𝗞𝗬𝗔 𝗞𝗨𝗖𝗛 𝗡𝗜 𝗛𝗢𝗚𝗔 𝗝𝗨𝗦𝗧 𝗣𝗟𝗔𝗬𝗦𝗧𝗢𝗥𝗘 𝗦𝗘 𝗥𝗘𝗠𝗢𝗩𝗘 𝗛𝗢 𝗝𝗔𝗬𝗘𝗚𝗔 𝗢𝗥 𝗔𝗔𝗣 𝗟𝗢𝗚𝗢𝗡 𝗞𝗘 𝗠𝗢𝗕𝗜𝗟𝗘 𝗠𝗘 𝗖𝗛𝗔𝗟𝗘𝗚𝗔 𝗝𝗘𝗦𝗘 𝗕𝗜𝗡𝗔𝗡𝗖𝗘 𝗖𝗛𝗔𝗟 𝗥𝗛𝗔 𝗧𝗛𝗔 𝗢𝗥 𝗔𝗔𝗚𝗬𝗔 𝗡𝗔 𝗪𝗔𝗣𝗔𝗦 𝗔𝗕 𝗧𝗢 𝗙𝗔𝗞𝗘 𝗡𝗘𝗪𝗦 𝗦𝗘 𝗕𝗔𝗖𝗛𝗢 𝗧𝗘𝗟𝗘𝗚𝗥𝗔𝗠 𝗬𝗛𝗜 𝗛𝗔𝗜 𝗟𝗘𝗞𝗜𝗡 𝗜𝗡𝗦𝗧𝗔𝗚𝗥𝗔𝗠 𝗣𝗥 𝗙𝗢𝗟𝗟𝗢𝗪 𝗞𝗥𝗟𝗢 𝗠𝗨𝗝𝗛𝗘 𝗢𝗞
https://www.instagram.com/the_revolt_trader?igsh=MTMzbXI2N20zdjIxYg==
DON'T SPREAD FAKE NEWS
𝗔𝗚𝗥 𝗧𝗨𝗠 𝗗𝗜𝗡 𝗞𝗜 𝟭 𝗧𝗥𝗔𝗗𝗘 𝗕𝗛𝗜 𝗟𝗘 𝗥𝗛𝗘 𝗛𝗢 𝗧𝗕 𝗕𝗛𝗜 𝗣𝗥𝗢𝗙𝗜𝗧𝗔𝗕𝗟𝗘 𝗕𝗔𝗡 𝗦𝗞𝗧𝗘 𝗛𝗢 𝗪𝗜𝗧𝗛 𝗣𝗥𝗢𝗣𝗘𝗥 𝗥𝗜𝗦𝗞 𝗠𝗔𝗡𝗔𝗚𝗘𝗠𝗘𝗡𝗧
𝗧𝗔𝗥𝗚𝗘𝗧 🎯 𝗗𝗢𝗡𝗘 😍💋
आप सभी को जन्माष्टमी की ढेरों सारी शुभकामनाएं। 💖💝💐🌷🎉
𝗠𝗬 𝗥𝗘𝗩𝗢𝗟𝗧 𝗙𝗔𝗠𝗜𝗟𝗬 😍😘
Reversal Trade
Reason aap log btao mujhe dekhu aapko pta laga ya nhi....
TARGET 🎯DOWN THA
BUYERS WEAK THEY
SO TOOK THIS DOWN TRADE
TRADING BOHT EASY 😎 HAI BSS 1 BAAR SEEKHLO AAP LOG
TARGET 🎯DOWN THA
BUYERS WEAK THEY
SO TOOK THIS DOWN TRADE
TRADING BOHT EASY 😎 HAI BSS 1 BAAR SEEKHLO AAP LOG
𝗧𝗨𝗠𝗛𝗘 𝗣𝗘𝗦𝗔 𝗕𝗔𝗡𝗔𝗡𝗘 𝗞𝗘 𝗟𝗜𝗬𝗘 𝗦𝗜𝗥𝗙 𝟭 𝗧𝗥𝗔𝗗𝗘 𝗞𝗔𝗔𝗙𝗜 𝗛𝗔𝗜
𝗦𝗢 𝗙𝗢𝗖𝗨𝗦 𝗢 𝗡 𝗟𝗘𝗔𝗥𝗡𝗜𝗡𝗚 𝗠𝗬 𝗙𝗔𝗠𝗜𝗟𝗬 😍😘
