ALL BINARY COURSES FREE BY REVOLT
الذهاب إلى القناة على Telegram
WELCOME TO TRADERS GROUP🥰 ▪️Owner/Admin - @Revolt_trader ▪️𝑲𝒆𝒆𝒑 𝑯𝒂𝒓𝒅𝒘𝒐𝒓𝒌𝒊𝒏𝒈, 𝑩𝒆𝒄𝒂𝒖𝒔𝒆 𝑶𝒏𝒆 𝑫𝒂𝒚 𝒊𝒔 𝒀𝒐𝒖𝒓 𝑫𝒂𝒚...❤️🔥 Youtube- https://youtube.com/@TheRevoltTrader
إظهار المزيد3 586
المشتركون
-124 ساعات
-47 أيام
-930 أيام
أرشيف المشاركات
We Are The Champions of T20 World Cup 2024 ❤️🇮🇳
𝗪𝗘 𝗪𝗢𝗡 𝗧𝗛𝗘 𝗪𝗢𝗥𝗟𝗗 𝗖𝗨𝗣😍😊
NEVER EVER GIVE UP 💪⚡
𝗔𝗚𝗥 𝗠𝗘 𝗞𝗔𝗥 𝗦𝗞𝗧𝗔 𝗛𝗨 𝗧𝗨𝗠 𝗦𝗔𝗕 𝗕𝗛𝗜 𝗞𝗥 𝗦𝗞𝗧𝗘 𝗛𝗢 𝗧𝗛𝗘𝗘𝗞 𝗛𝗔𝗜 😍😊
𝗣𝗿𝗼𝘃𝗲 𝗸𝗿𝗸𝗲 𝗱𝗶𝗸𝗵𝗮𝗼 𝗮𝗽𝗻𝗲 𝗽𝗮𝗿𝗲𝗻𝘁𝘀 𝗸𝗼 𝗼𝗿 𝘂𝗻 𝗹𝗼𝗴𝗼𝗻 𝗸𝗼 𝗷𝗼 𝘁𝘂𝗺𝗵𝗮𝗿𝗮 𝗺𝗮𝘇𝗮𝗸 𝘂𝗱𝗮𝗮𝘁𝗲 𝗵𝗮𝗶 𝘆𝗮 𝘁𝘂𝗺𝗵𝗮𝗮𝗿𝗶 𝗯𝘂𝗿𝗮𝗮𝗶 𝗸𝗿𝘁𝗲 𝗵𝗮𝗶....
𝗥𝗲𝗮𝘀𝗼𝗻
1. Major Trend - Buyers
2. Momentum - Buyers
3. Target 🎯 to complete Magic V
SO TOOK THIS UP TRADE
𝙆𝙖𝙗 𝙩𝙖𝙠 𝙡𝙤𝙨𝙨 𝙠𝙧𝙩𝙚 𝙧𝙚𝙝𝙣𝙖 𝙝𝙖𝙞??
𝙈𝙪𝙟𝙝𝙚 𝙥𝙩𝙖 𝙝𝙖𝙞 𝙖𝙖𝙥 𝙡𝙤𝙜 𝙥𝙧𝙤𝙛𝙞𝙩𝙖𝙗𝙡𝙚 𝙠𝙮𝙪𝙣 𝙣𝙝𝙞 𝙗𝙖𝙣𝙩𝙚....
1 baat bta du aapko Family jo ye fees hai aapko sikhaane ki nhi aapko aapki galtiyaan bataane ki fees le rha hu...
Daily aap log isse zyada loss krte ho lekin kbhi seekhne par invest nhi krte mtt kro mera kuch ni jayega,
loss aapka hoga meri to daily ki routine hai aese trade krna or jo mere sath aayega usko bhi aese hi profit krwaunga me ok , Gurantee hai ye meri ok family...
𝗘𝗔𝗧
𝗦𝗟𝗘𝗘𝗣 💤😴
𝗧𝗔𝗞𝗘 𝗣𝗥𝗢𝗙𝗜𝗧 💰💰
𝗥𝗘𝗣𝗘𝗔𝗧 🔁
𝗥𝗲𝗮𝘀𝗼𝗻
1. Trend - WITH Buyers
2. But weak buyers
3. Sellers Momentum
4. Target 🎯 neeche jaane ka tha
SO TOOK THIS Down TRADE✅
SIMPLE TRADE
𝗥𝗲𝗮𝘀𝗼𝗻
1. Trend - WITH Buyers
2. Weak Red Candles
3. Target 🎯 Upar jaane ka tha
SO TOOK THIS UP TRADE✅
𝗥𝗲𝗮𝘀𝗼𝗻
𝟭. Evening Star
2. Sellers enter from their Level
3.Target neeche hai
So took this down trade✅
𝗣𝗮𝗶𝘀𝗮 𝗞𝗮𝗺𝗮𝗼 𝗢𝗿 𝗸𝗵𝘂𝘀𝗵 𝗿𝗵𝗼 😍😍
𝗥𝗲𝗮𝘀𝗼𝗻
1. Retracement Candles
2. Buyers Weak
3. Rejection From Level
So took Down Trade ✅
𝗥𝗲𝗮𝘀𝗼𝗻
𝟭. Sellers Momentum
2. Target neeche hai
3. Magic V
So took Down Trade✅
JAB AAPKO MARKET KA STRUCTURE PATA HO THEN YOU CAN TRADE ANYWHERE
𝗥𝗲𝗮𝘀𝗼𝗻
Storng BUYERS MOMENTUM
TARGET TO COMPLETE
MAGIC V
SO TOOK THIS TRADE✅
𝗥𝗘𝗔𝗦𝗢𝗡 𝗙𝗢𝗥 𝗧𝗛𝗜𝗦 𝗧𝗥𝗔𝗗𝗘
1. MARKET FORM HH OR HL
2. TREND UPWARD THA
3. IMPULSIVE WAVE
THEN TOOK UP TRADE✅
𝗥𝗲𝗮𝘀𝗼𝗻
𝟭. Downtrend Start ho chuka hai
𝟮. Power Of Sellers
𝟯. Target 🎯Abhi Neeche jaana hai
So took this Down trade✅
𝗛𝗶𝗶 𝗠𝘆 𝗙𝗮𝗺𝗶𝗹𝘆 ❤
𝗔𝗮𝗽 𝗺𝗲𝘀𝗲 𝗺𝗮𝘅𝗶𝗺𝘂𝗺 𝗹𝗼𝗴𝗼𝗻 𝗸𝗲 𝗺𝗲𝗻𝗲 𝗱𝗼𝘂𝗯𝘁𝘀 𝗦𝗼𝗹𝘃𝗲 𝗸𝗿 𝗱𝗶𝘆𝗲 𝗵𝗮𝗶 𝗮𝗴𝗿 𝗸𝗶𝘀𝗶 𝗸𝗮 𝗿𝗲𝗵 𝗴𝘆𝗮 𝘁𝗼 𝟭𝗯𝗮𝗮𝗿 𝗺𝘂𝗷𝗵𝗲 𝗺𝘀𝗴 𝗸𝗿𝗱𝗼 𝗶𝘀𝘀𝗲 𝘂𝘀𝗸𝗮 𝗯𝗵𝗶 𝗱𝗼𝘂𝗯𝘁 𝗰𝗹𝗲𝗮𝗿 𝗵𝗼 𝗷𝗮𝘆𝗲𝗴𝗮.... 😍😍😊
𝗥𝗚 𝗣𝗔𝗧𝗧𝗘𝗥𝗡𝗦
𝗜𝗦𝗞𝗔 𝗣𝗥𝗜𝗡𝗧𝗢𝗨𝗧 𝗡𝗜𝗞𝗔𝗟𝗪𝗔𝗞𝗘 𝗦𝗖𝗥𝗘𝗘𝗡 𝗞𝗘 𝗦𝗔𝗔𝗠𝗡𝗘 𝗟𝗔𝗚𝗔 𝗟𝗢 𝗔𝗔𝗣 𝗦𝗔𝗕𝗞𝗘 𝗟𝗜𝗬𝗘 𝗕𝗘𝗡𝗘𝗙𝗜𝗖𝗜𝗔𝗟 𝗥𝗛𝗘𝗚𝗔 𝗢𝗞😍❤️
𝗛𝗶𝗶𝗶 𝗠𝗬 𝗥𝗲𝘃𝗼𝗹𝘁 𝗙𝗮𝗺𝗶𝗹𝘆
𝗠𝗲 𝗤𝗻𝗔 𝗸𝗶 𝘃𝗶𝗱𝗲𝗼 𝗕𝗮𝗻𝗮𝗻𝗲 𝘄𝗮𝗹𝗮 𝗵𝘂 𝘁𝗼 𝗮𝗮𝗽 𝗹𝗼𝗴 𝗠𝘂𝗷𝗵𝗲 𝗯𝘁𝗮 𝗱𝗲 𝗮𝗮𝗽𝗸𝗼 𝗸𝘆𝗮 𝗸𝘆𝗮 𝗱𝗼𝘂𝗯𝘁𝘀 𝗵𝗮𝗶 𝗯𝗶𝗻𝗮𝗿𝘆 𝗸𝗲 𝗿𝗲𝗹𝗮𝘁𝗲𝗱
𝗣𝗿𝗼𝗳𝗶𝘁, 𝗪𝗶𝘁𝗵𝗱𝗿𝗮𝘄𝗹, 𝗮𝗰𝗰𝗼𝘂𝗻𝘁 𝗕𝗹𝗼𝗰𝗸𝗶𝗻𝗴 𝗬𝗮 𝗸𝘂𝗰𝗵 𝗯𝗵𝗶 𝗵𝗼 𝗮𝗮𝗽 𝗺𝘂𝗷𝗵𝗲 𝗺𝘀𝗴 𝗸𝗿𝗱𝗲 𝗺𝗲 𝗮𝗮𝗽𝗸𝗲 𝘄𝗼. 𝗦𝗮𝗮𝗿𝗲 𝗱𝗼𝘂𝗯𝘁𝘀 𝗰𝗹𝗲𝗮𝗿 𝗸𝗿 𝗱𝘂𝗻𝗴𝗮 𝟭 𝗵𝗶 𝘃𝗶𝗱𝗲𝗼 𝗺𝗲 𝗷𝗶𝘀𝘀𝗲 𝗮𝗮𝗽 𝗟𝗼𝗴𝗼𝗻 𝗸𝗼 𝗶𝗻𝗳𝘂𝘁𝘂𝗿𝗲 𝗸𝗼𝗶 𝗯𝗵𝗶 𝗽𝗿𝗼𝗯𝗹𝗲𝗺 𝗻𝗮 𝗮𝗮𝘆𝗲 𝗼𝗸 😍😊
𝗠𝘀𝗴 𝗺𝗲 𝗮𝘁 -- @revolt_trader
𝗗𝗘𝗘𝗣 𝗘𝗫𝗣𝗟𝗔𝗡𝗔𝗧𝗜𝗢𝗡 𝗗𝗜 𝗛𝗨𝗜 𝗛𝗔𝗜 𝗞𝗘 𝗣𝗦𝗬𝗖𝗛𝗢𝗟𝗢𝗚𝗜𝗖𝗔𝗟 𝗣𝗔𝗧𝗧𝗘𝗥𝗡𝗦 𝗞𝗢 𝗧𝗥𝗔𝗗𝗘 𝗞𝗘𝗦𝗘 𝗞𝗥𝗡𝗔 𝗛𝗔𝗜 𝗕𝗢𝗛𝗧 𝗛𝗜 𝗦𝗜𝗠𝗣𝗟𝗘 𝗪𝗔𝗬 𝗠𝗘 𝗢𝗞 𝗧𝗢 𝗗𝗘𝗞𝗛𝗢 𝗖𝗟𝗔𝗦𝗦 𝗢𝗥 𝗘𝗡𝗗 𝗠𝗘 𝗔𝗔𝗣 𝗟𝗢𝗚𝗢𝗡 𝗞𝗘 𝗟𝗜𝗬𝗘 𝟭 𝗦𝗣𝗘𝗖𝗜𝗔𝗟 𝗣𝗢𝗜𝗡𝗧 𝗕𝗛𝗜 𝗕𝗧𝗔𝗬𝗔 𝗛
🚨🚨 𝗩𝗜𝗗𝗘𝗢 𝗞𝗢 𝗟𝗜𝗞𝗘 𝗞𝗥 𝗗𝗘𝗡𝗔 𝗜𝗦𝗦𝗘 𝗔𝗖𝗛𝗔 𝗙𝗘𝗘𝗟 𝗛𝗢𝗧𝗔 𝗛𝗔𝗜 𝗠𝗨𝗝𝗛𝗘 𝗢𝗸 𝗢𝗥 𝗬𝗘 𝗕𝗜𝗟𝗞𝗨𝗟 𝗙𝗥𝗘𝗘 𝗛𝗔𝗜 🚨🚨
𝗢𝗥 𝗩𝗜𝗗𝗘𝗢 𝗞𝗢 𝗦𝗔𝗕 𝗟𝗢𝗚
𝟭.𝟮𝟱𝗫 𝗢𝗥 𝟭.𝟱𝗫 𝗠𝗲 𝗱𝗲𝗸𝗵𝗮 𝗸𝗿𝗼 𝗼𝗸
𝗬𝗘 𝗩𝗜𝗗𝗘𝗢 𝗠𝗘 𝗗𝗘𝗘𝗣 𝗘𝗫𝗣𝗟𝗔𝗡𝗔𝗧𝗜𝗢𝗡 𝗗𝗜 𝗛𝗨𝗜 𝗛𝗔𝗜 𝗦𝗨𝗥𝗘𝗦𝗛𝗢𝗧𝗦 𝗞𝗜
𝗢𝗥 𝗝𝗢 𝗜𝗦𝗞𝗢 𝗧𝗥𝗘𝗡𝗗 𝗞𝗘 𝗦𝗔𝗧𝗛 𝗔𝗗𝗗 𝗢𝗡 𝗞𝗥𝗘𝗚𝗔 𝗧𝗢 𝗨𝗦𝗞𝗜 𝗔𝗖𝗖𝗨𝗥𝗔𝗖𝗬 𝗠𝗢𝗥𝗘 𝗧𝗛𝗔𝗡 𝟴𝟱% 𝗛𝗢 𝗝𝗔𝗬𝗘𝗚𝗜
🚨🚨 𝗩𝗜𝗗𝗘𝗢 𝗞𝗢 𝗟𝗜𝗞𝗘 𝗞𝗥 𝗗𝗘𝗡𝗔 𝗜𝗦𝗦𝗘 𝗔𝗖𝗛𝗔 𝗙𝗘𝗘𝗟 𝗛𝗢𝗧𝗔 𝗛𝗔𝗜 𝗠𝗨𝗝𝗛𝗘 𝗢𝗸 𝗢𝗥 𝗬𝗘 𝗕𝗜𝗟𝗞𝗨𝗟 𝗙𝗥𝗘𝗘 𝗛𝗔𝗜 🚨🚨
𝗢𝗥 𝗩𝗜𝗗𝗘𝗢 𝗞𝗢 𝗦𝗔𝗕 𝗟𝗢𝗚
𝟭.𝟮𝟱𝗫 𝗢𝗥 𝟭.𝟱𝗫 𝗠𝗲 𝗱𝗲𝗸𝗵𝗮 𝗸𝗿𝗼 𝗼𝗸
𝗬𝗘 𝗩𝗜𝗗𝗘𝗢 𝗗𝗘𝗞𝗛𝗡𝗘 𝗞𝗘 𝗕𝗔𝗔𝗗 𝗔𝗔𝗣𝗞𝗢 𝗞𝗔𝗕𝗛𝗜 𝗕𝗛𝗜 𝗠𝗔𝗥𝗞𝗘𝗚 𝗠𝗘 𝗧𝗔𝗥𝗚𝗘𝗧 𝗙𝗜𝗡𝗗 𝗞𝗥𝗡𝗘 𝗠𝗘 𝗞𝗢𝗜 𝗕𝗛𝗜 𝗣𝗥𝗢𝗕𝗟𝗘𝗠 𝗡𝗛𝗜 𝗔𝗔𝗬𝗘𝗚𝗜 𝗡𝗢𝗧𝗘 𝗠𝗬 𝗪𝗢𝗥𝗗𝗦 😊😍
𝗩𝗜𝗗𝗘𝗢 𝗞𝗢 𝗟𝗜𝗞𝗘 𝗞𝗥 𝗗𝗘𝗡𝗔 𝗜𝗦𝗦𝗘 𝗔𝗖𝗛𝗔 𝗙𝗘𝗘𝗟 𝗛𝗢𝗧𝗔 𝗛𝗔𝗜 𝗠𝗨𝗝𝗛𝗘 𝗢𝗥 𝗬𝗘 𝗕𝗜𝗟𝗞𝗨𝗟 𝗙𝗥𝗘𝗘 𝗛𝗔𝗜 😍
