GeoStudies Corner
الذهاب إلى القناة على Telegram
🔹Discussion Group:- https://t.me/+4susYbof9nkzOTg1 🔹For Personal Doubts @Geostudiesadmin 🔹Youtube⤵️ https://youtube.com/@GeoStudiesCorner?si=fxF4r5hlurBBJgk5 🔹Instagram ⤵️ https://instagram.com/geostudies.corner?igshid=NzZlODBkYWE4Ng==
إظهار المزيد450
المشتركون
لا توجد بيانات24 ساعات
لا توجد بيانات7 أيام
لا توجد بيانات30 أيام
أرشيف المشاركات
Dosto CDS 1 2024 ke sare subjects ke analysis hogye hai playlist bhi alag se banadi hai apko sequence wise mil jaega. Next video apko kis topic pe chahiye please comment karke bataye .
📌Dosto bahut students ka doubt hai ki History ko kaise approach karna hai.
🔸So dekho sabse pehle to upinder singh , tamil Nadu etc in sabke peche mat bhagne lag jata because cost to benefit ratio bhut he kum hai. Apka time waste hoga or kch nhi
🔸 If you wanna do History then do only and only Themes of Indian History ncert class 12. Although iss bar yaha se ek bhi question nahi aya but that doesn't mean ki aage nahi ayega. Also past ne dekhe to in books se hamesha 5,6 questions directly puche jate hai. So is bar paper hard aya hai that doesn't mean hamesha aisa aeyega
🔸 So if you want to do History - strictly stick to THEMES NCERT + PYQs . And nothing more than that ❗
Kal History Analysis aa jaega dosto: Iss baar ke History questions are actually very difficult. Sare high standard books se puche gye hai , or dukh ki baat ye hai ki Themes of Indian History se na ke barabar questions puche gye hai.
