ar
Feedback
Solution hub 2

Solution hub 2

الذهاب إلى القناة على Telegram

Hi all Welcome to my channel here you will get all match prediction for free with entries along with session

إظهار المزيد
1 002
المشتركون
لا توجد بيانات24 ساعات
-97 أيام
-2730 أيام
أرشيف المشاركات
Guys ab se paid shuru ho raha hai jisko bhi Prediction chahiye paid full month ka 5k liya jayega Sabhi Paid jarur kare neeche
Guys ab se paid shuru ho raha hai jisko bhi Prediction chahiye paid full month ka 5k liya jayega Sabhi Paid jarur kare neeche QR code add kar raha hu aur payment bhej ke screenshot bhej dena faltu message ka reply nahi nahi milega Jo log payment bhej rahe ho screenshot Jarur bhejo tabhi paid group main join honge👇👇👇👇👇 https://wa.me/918527824968

Aaj Sri Lanka A vs India A, Bangladesh vs Australia, West Indies Women's vs Sri Lanka Women's South Africa Women's vs India Women's aur Gwalior Cheetah vs Jabalpur Royal Lions ke Matches hai jisko kamana hai paid main join ho jao 1 month 5000 only WhatsApp pe message karo 👆👆👆👆

https://wa.me/918527824968 Paid main join hone ke liye WhatsApp pe message karo 👆👆👆👆

رسالة صوتية00:45

Paid main join ho jao guys 1 month ka 5000 only aur jabardast profit karo QR pe paise bhej kar screenshot send karo aur Paid group main join ho jao👆👆👆👆

Guys ab se paid shuru ho raha hai jisko bhi Prediction chahiye paid full month ka 5k liya jayega Sabhi Paid jarur kare neeche
Guys ab se paid shuru ho raha hai jisko bhi Prediction chahiye paid full month ka 5k liya jayega Sabhi Paid jarur kare neeche QR code add kar raha hu aur payment bhej ke screenshot bhej dena faltu message ka reply nahi nahi milega Jo log payment bhej rahe ho screenshot Jarur bhejo tabhi paid group main join honge👇👇👇👇👇 https://wa.me/918527824968

Aaj se Maharaja League Start hai jisko kamana hai paid main join ho jao 1 month 5000 only 👆👆👆👆

رسالة صوتية00:45

Paid main join ho jao guys 1 month ka 5000 only aur jabardast profit karo QR pe paise bhej kar screenshot send karo aur Paid group main join ho jao👆👆👆👆

Guys ab se paid shuru ho raha hai jisko bhi Prediction chahiye paid full month ka 5k liya jayega Sabhi Paid jarur kare neeche
Guys ab se paid shuru ho raha hai jisko bhi Prediction chahiye paid full month ka 5k liya jayega Sabhi Paid jarur kare neeche QR code add kar raha hu aur payment bhej ke screenshot bhej dena faltu message ka reply nahi nahi milega Jo log payment bhej rahe ho screenshot Jarur bhejo tabhi paid group main join honge👇👇👇👇👇 https://wa.me/918527824968

Aaj se Maharaja League Start hai jisko kamana hai paid main join ho jao 1 month 5000 only 👆👆👆👆

Aaj se Maharaja League Start hai jisko kamana hai paid main join ho jao 1 month 5000 only https://wa.me/918368324730

رسالة صوتية00:45

Paid main join ho jao guys 1 month ka 5000 only aur jabardast profit karo QR pe paise bhej kar screenshot send karo aur Paid group main join ho jao👆👆👆👆

Guys ab se paid shuru ho raha hai jisko bhi Prediction chahiye paid full month ka 5k liya jayega Sabhi Paid jarur kare neeche
Guys ab se paid shuru ho raha hai jisko bhi Prediction chahiye paid full month ka 5k liya jayega Sabhi Paid jarur kare neeche QR code add kar raha hu aur payment bhej ke screenshot bhej dena faltu message ka reply nahi nahi milega Jo log payment bhej rahe ho screenshot Jarur bhejo tabhi paid group main join honge👇👇👇👇👇 https://wa.me/918368324730

Aaj Sri Lanka A vs Afghanistan A, Bangladesh vs Australia, Madhya Pradesh League ke Matches hai jisko kamana hai paid main join ho jao 1 month 5000 only Whaapp pe Message karo 👆👆👆👆

Aaj Sri Lanka A vs Afghanistan A, Bangladesh vs Australia, Madhya Pradesh League ke Matches hai jisko kamana hai paid main join ho jao https://wa.me/918368324730 Message karo WhatsApp pe paid main join hone ke liye ☝️☝️☝️☝️

Paid main join ho jao guys 1 month ka 5000 only aur jabardast profit karo QR pe paise bhej kar screenshot send karo aur Paid group main join ho jao👆👆👆👆

Guys ab se paid shuru ho raha hai jisko bhi Prediction chahiye paid full month ka 5k liya jayega Sabhi Paid jarur kare neeche
Guys ab se paid shuru ho raha hai jisko bhi Prediction chahiye paid full month ka 5k liya jayega Sabhi Paid jarur kare neeche QR code add kar raha hu aur payment bhej ke screenshot bhej dena faltu message ka reply nahi nahi milega Jo log payment bhej rahe ho screenshot Jarur bhejo tabhi paid group main join honge👇👇👇👇👇 https://wa.me/918368324730

Kal Paid main 7 Matches pass huye aur Unlimited limit life time loss recovery match bhi pass hua jisko kamana hai paid main j
Kal Paid main 7 Matches pass huye aur Unlimited limit life time loss recovery match bhi pass hua jisko kamana hai paid main join ho jao