ar
Feedback
Sameeksha Daksh NEET Guide

Sameeksha Daksh NEET Guide

الذهاب إلى القناة على Telegram
1 970
المشتركون
لا توجد بيانات24 ساعات
-107 أيام
-9130 أيام
أرشيف المشاركات
Which of the following is the most important defining characteristic of living organisms? Options: A) Growth B) Reproduction C) Metabolism D) Consciousness
Anonymous voting

NCERT Paragraph to Points pdf of Living World

Ye jo theory part likha h uska matlab h k ajj tume iss chapter ka agar one shot dekhna h to bo kar lo agar pahle pad rakha h to notes revise kar lo or fatafat s short notes bana lo ek page par imp formulae or concept likhte jana kuch decorate mat karna bss ese karna k jese main notes padke revision karte h bese karte jana likh likh k

Target for 21 Jan 2026 • Living world - ncert read & 100 ques solve • Electric field and charges - Theory part complete ( video/ notes read ) & 20 PYQs

pdf dekh lo or video dekh lna pura to clear ho jaega acche se ki kese kya krenge hm

100 days plan.pdf20.77 MB

Video is live now… Jitni jaldi dekh loge utna jyada fayda hai bcz 21 date se start ho raha hai☀️

Kal hi aega video… uploading m bhut time lag raha hai🥲

100 days bache hai to har din ka target or kam bataya h isme abhi export ho rhi h video
100 days bache hai to har din ka target or kam bataya h isme abhi export ho rhi h video

Kab upload karun?
Anonymous voting

Baccho neet 2026 k liye ek planner and daily targets bala video banaya hai.. duties k bajah s abb ban paya h to kya chahte ho abhi upload karun ya kal karun

Guys do you like ki daily youtube live study sessions ho??

Youtube Live hai Aa jao guys thodi baten karke padai karte hain

Hello everyone, I am sorry for not replying you at telegram and youtube comments because i have uninstalled all my social media applications bich me insta daal leti thi lekin abb bo bhi band kar dia hai just because mera bhi exam h may me or telegram bhi uninstalled h jispar tum sab msg kar pate ho ajj ye batane k liye dala h or fir hata dungi. I’ll come back to guide you but after my exam. But remember one thing ki jyada confuse hone se kuch nhi hoga bss time barbad hoga ek source pakad k padna start kar do. Abb detailed lectures dekhne ka time nahi h one shot dekho or syllabus khatam karo last to last feb tak. Abb agar kuch samajh nahi ata hai one shot se to main notes se uss topic ko read kar lo. Distractions hata do bilkul zero kar do or consistency is the key bhai jyada kuch alag strategy nahi h bss shant dimag lekar lage raho kam pura kar lo syllabus pura karna or use bar bar revise karna is the key. I wish you all the best. Meet you soon after my exam👍🏻

Baccho bahut lamba gap ho gya bcz abhi me khud ki mental state ko sambhal rahi thi..i’ll also share in upcoming videos in detail ki kyu gap ho gya but abhi fir se start karte hain back to discipline k liye

After 4 Days….You’ll give up😢Why??? #neet #neet2026 #mbbs https://youtube.com/shorts/19yzIYFu8t0?feature=share

photo content

Jo bhi bacche follow karte hai bo week ke end me jab target jitna bhi ho jaya kare utna mujhe comment karke bataya karo agar tum chahte ho ki tum par jyada acche se dhyan du to