MARG CLASSES
الذهاب إلى القناة على Telegram
Specialist ADVANCE MATH for SSC (LDC, UDC, FCI, CPO...) , RAILWAY, CAT, MAT, CDS and other comp. exam.
إظهار المزيد1 622
المشتركون
+124 ساعات
-37 أيام
-2330 أيام
أرشيف المشاركات
1 622
अब सभी offline और online बैच हमारे घर से silao मे चलेगी। सिलाव के आसपास से आने वाले विद्यार्थी आप लोगों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है अब आप लोगों को कहीं और शहर जाने की जरूरत नहीं है अब आप लोग को आशीष कोचिंग सेंटर silao संगत कुआं के कैंपस में ही हमारा सभी ऑफलाइन बैच चलेगी।
तो अब देर किस बात की 11 मई से सुबह 8:00 बजे न्यू बैच शुरू होने जा रहा है जो भी विद्यार्थी क्लास करना चाह रहे हैं कृपया वह जरूर पहुंचे।
1 622
जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं कि हमारा पिछले दो महीने में दो बार एक्सीडेंट हुआ जिससे मुझे घर से कोचिंग जाने और आने में परेशानी हो रही है जिसकी वजह से हम कोचिंग सही तरीके से नहीं चला पा रहे हैं और मेडिकली अनफिट होने के कारण कोचिंग पहुंचने में असमर्थ हैं इसलिए अब सभी बैच Online चलेगा offline बैच अब पूर्णता बंद हो गया है।जिन विद्यार्थियों को जो भी चैप्टर रह है वह हम ऑनलाइन पढ़ा देंगे ऑनलाइन क्लास के लिए आप लोग हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े रहेंगे क्योंकि msg आपको टेलीग्राम चैनल पर ही दिया जाएगा।
1 622
##आवश्यक सूचना ##
सभी Batch के विद्यार्थी कृपया ध्यान दें कल शनिवार को आप सभी का बैच बंद रहेगा पुनः सोमवार से सभी बैच अपने समय अनुसार चलेगी।
By Er. Mithlesh Sir
1 622
सुबह 7 से 8 बैच के विद्यार्थी आप लोग भरपूर छुट्टियां मना लीजिए क्योंकि आपके बैच को बंद करने का कारण आपकी अनुपस्थिति ही है हम एक मौका और आप लोगों को देंगे और जिस भी date में बुलाएंगे उपस्थित नहीं रहे तो फिर दोबारा कभी मौका नहीं देंगे किसी बैच में भी नहीं बाकी आपकी अपनी मर्जी। एक नया डेट हम आप लोग को कल तक बताते हैं उसे डेट में ALGEBRA शुरू करेंगे
1 622
जैसा कि सभी विद्यार्थी जानते हैं कि 17 अप्रैल से सभी बैच फिर से न्यू हो चुकी है लेकिन इस दौरान हम देख रहे हैं न्यू विद्यार्थी क्लास आ रहे हैं लेकिन अभी भी बहुत सारे पुराने विद्यार्थी क्लास नहीं आ रहे हैं अगर ऐसा ही बना रहा तो पुराने विद्यार्थी को किसी भी बैच में हम एंट्री नहीं देंगे उसके लिए उन्हें 50% चार्ज जमा करना होगा चाहे उनका कोर्स पूरा हुआ हो या नहीं हुआ हो उससे मुझे कोई मतलब नहीं क्योंकि आप लोग तमाशा बना कर रख दिए हैं बैच में।
1 622
जैसा कि सभी विद्यार्थी को मालूम होगा कि हमारा यह साल 2026 में जनवरी महीने में और मार्च महीने में दो-दो बार एक्सीडेंट हुआ जिस वजह से क्लास कुछ दिन बंद भी रहा और न्यू बैच नहीं ला सके जिस कारण बहुत सारे विद्यार्थी जो नया बैच की प्रतीक्षा कर रहे थे इधर-उधर चले गए ।अब ईश्वर की कृप्या से सब कुछ ठीक हो चुका है इसलिए सभी विद्यार्थी कृपया ध्यान दें आप लोगों का सहयोग हमारे लिए बहुत जरूरी बन चुका है। इसलिए 17 अप्रैल से सभी बैच न्यू होने जा रहा है चाहे वह एडवांस मैथ्स का बैच हो या कमर्शियल मैथ का जिन विद्यार्थी को जो पढ़ना हो या कंप्लीट मैथ पढ़ना है वह 17 अप्रैल से क्लास जरूर ज्वॉइन करें।
1 622
जो भी विद्यार्थी न्यू बैच आने की प्रतीक्षा कर रहे थे वह कृप्या ध्यान दें 17 अप्रैल शुक्रवार से Advance math और Comerical math का न्यू बैच शुरू होने जा रहा है।
1 622
सभी विद्यार्थी कृप्या ध्यान दें आप लोगों का कोचिंग खुल चुका है सभी बैच अपने-अपने समय पर चल रही है जो भी विद्यार्थी क्लास नहीं आ रहे हैं कृपया क्लास ज्वाइन करें।
1 622
## आवश्यक सूचना ##
सभी विद्यार्थी कृप्या ध्यान दें कल 6 अप्रैल सोमवार से सभी बैच शुरू हो रही है।
मिथलेश सर
9470704205
1 622
सभी विद्यार्थी कृप्या ध्यान दें जैसा कि मुझे पता है कि आप सभी कोचिंग खुलने का इंतजार कर रहे है लेकिन अब इंतजार की घड़ियां खत्म होने वाली है हमारे हाथ का प्लास्टर सोमवार को कट जाएगा अगर ऐसा हुआ तो मंगलवार से आप लोगों का क्लास चालू हो जाएगी। जिसका इनफॉरमेशन हम मैसेज के माध्यम से पुन :दे देंगे।
आप लोगों के संपर्क में जो भी विद्यार्थी न्यू बैच (Commerical math और advance math) की प्रतीक्षा कर रहे हैं अब उनका भी इंतजार की घड़ियां खत्म होने वाली है कृपया आप लोग उन्हें भी शेयर कर देंगे।
1 622
Repost from Amar Reasoning Classes
👉👉 आवश्यक सूचना
जो विद्यार्थी #ITI_2026-2028 के session में करना चाह रहे हैं तो वह न्यूनतम फीस में कर सकते हैं और इसके साथ ही साथ #scholarship 100%🎁🎁 मिलेगा।।
#Seat_limit है 👍👍 जल्द करें।।
##Note:- विशेष जानकारी के लिए #Amar_Reasoning_classes के ऑफिस में संपर्क करें।।
।। धन्यवाद।।❤️❤️
1 622
मेरे प्यारे विद्यार्थियों मैं आप लोगों के बीच बहुत जल्द आऊंगा क्योंकि आप लोग को पता चल ही गया होगा कि हमारा दायां हाथ टूट चुका है और पैर में काफी चोट रहने की वजह से चलने में असमर्थ महसूस कर रहे हैं लेकिन ईश्वर की कृप्या और आप लोगों की दुआ से मैं अब चलने में समर्थ हो रहा हूं बस कुछ दिन और इंतजार कर ले फिर आपका क्लास पहले की तरह शुरू हो जाएगा हम उम्मीद करते हैं कि आपलोग हमारी बातों को समझ रहे होंगे और हां जैसा की आप सभी को पता होगा की 18 मार्च से कंप्लीट मैथ का न्यू बैच आने वाला था लेकिन हमारे साथ ऐसा दुर्घटना हो गया कि अब मुझे यह बैच next month लाना होगा। इसलिए मैं आप लोगों से अनुरोध करता हूं कि आपके संपर्क में जो भी विद्यार्थी हमारे यहां क्लास ज्वाइन करना चाह रहे थे कृपया उन्हें थोड़ा दिन और इंतजार करने को कह दे। हमारा समय भी बहुत खराब चल रहा है इसलिए आप सभी का सहयोग हमारे लिए बहुत जरूरी है ।
1 622
आवश्यक सूचना
आज दिनांक 12 मार्च को आप सभी को मालूम चल ही चुका होगा कि मेरा एक्सीडेंट हो गया है जिसमें मेरा बाया पैर में चोट आया है जिससे मैं चलने में असमर्थ हु और दाया हाथ टूट गया है।
निवेदन है इस दुख की घड़ी में आप मेरा साथ है इसलिए अगले आदेश तक अपना क्लास बंद की जाती है...
यथा संभव स्वस्थ हो जाने के बाद क्लास पुनः अपने निर्धारित समय पर चलेगी।
असुविधा के लिए खेद है
मिथलेश सर
1 622
“बच्चो, होली का त्योहार हमने खुशी से मना लिया। अब समय है फिर से अपनी पढ़ाई पर ध्यान देने का। याद रखो, त्योहार खुशियाँ देने के लिए होते हैं और पढ़ाई हमें आगे बढ़ाने के लिए। इसलिए आज से पूरी लगन और मेहनत के साथ पढ़ाई शुरू करते हैं, ताकि आने वाला रिजल्ट भी उतना ही रंगीन हो जितनी हमारी होली थी।”
आवश्यक सूचना
सभी विद्यार्थी कृपया ध्यान दें
सभी Batch 09 मार्च 2026 से अपने निर्धारित समयानुसार चलेगी 👍👍
❤️ ।। धन्यवाद।।❤️
##By_Mithlesh_Sir
1 622
आवश्यक सूचना
सभी विद्यार्थी कृपया ध्यान दें
सभी Batch 09 मार्च 2026 से अपने निर्धारित समयानुसार चलेगी 👍👍
❤️ ।। धन्यवाद।।❤️
##By_Mithlesh_Sir
